26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Breaking News LIVE: महिला पुलिसकर्मी ने पति समेत 9 लोगों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, 2 को जेल

झारखंड की क्राइम, पॉलिटिक्स समेत दूसरी जरूरी खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के Live सेक्शन में. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले. लेटेस्ट खबरों के लिए बनें हमारे साथ...

लाइव अपडेट

महिला पुलिसकर्मी ने पति समेत 9 लोगों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, 2 को पुलिस ने भेजा जेल

इचाक (हजारीबाग): महिला पुलिसकर्मी ने अपने पति, उसके जीजा समेत ससुराल के 9 लोगों पर दुष्कर्म, मारपीट एवं गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए कोर्रा थाने में मामला दर्ज कराया है. कोर्रा पुलिस ने पीड़िता के पति और उसके जीजा को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया.

सीसीएल अधिकारी का पुत्र मनिंद्र कुमार झा लापता, अपहरण की आशंका

बरही, हजारीबाग: 8 जुलाई की सुबह से युवक मनिंद्र कुमार झा लापता है. उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है. वह सीसीएल तापिन नॉर्थ में ओवर मैन के पद पर कार्यरत संजय झा का पुत्र है.

सुसाइड नोट छोड़कर झांसा देनेवाली लड़की दिल्ली से बरामद

चंदवारा, कोडरमा : तिलैया डैम गेस्ट हाउस पुल के ऊपर 4 जुलाई की देर शाम एक लड़की की लावारिस हालत में मिले बैग, आई कार्ड व सुसाइड नोट मामले का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए लापता लड़की को बरामद कर लिया है. दरअसल पूरा मामला नाटकीय रूप से रचा गया था. तिलैया डैम ओपी प्रभारी अमृता खलखो ने 8 जुलाई को दिल्ली के मुखर्जी नगर लॉज से मोबाइल लोकेशन के आधार पर उस लड़की को बरामद किया.

चतरा के इटखोरी में दो बाइक में टक्कर, एक युवक की मौत, दो की हालत नाजुक

इटखोरी, चतरा (विजय शर्मा): हाईस्कूल के पास दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत घटना स्थल पर हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतक का नाम चिलिता मलहोर प्रेमनगर इटखोरी निवासी है. रियाज आलम (30) व शाहिद (24) घायल हैं. ये इचाक (हजारीबाग) के निवासी हैं. घटना शनिवार शाम 7 बजे की है. घायल दोनों युवकों की हालत गंभीर है. इनका इलाज रांची रिम्स में किया जा रहा है.

हजारीबाग के नेशनल पार्क के समीप जंगल से सिर कटा शव बरामद

इचाक: नेशनल पार्क हजारीबाग में सड़क के किनारे जंगल में अज्ञात युवक का सिर कटा शव मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, हजारीबाग भेज दिया है.

धनबाद में शौच करने गए एक युवक की मौत 

टुंडी, चन्द्रशेखर सिंह: दक्षिणी टुंडी के शहरपुरा (गोपालपुर) के 21 वर्षीय युवक गणेश कुमार (पिता अनिल कुमार) की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत हो गयी. घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है. ग्रामीणों के अनुसार गणेश शनिवार की शाम 3 बजे अपने गांव के पीछे जोरिया में शौच करने गया था, लेकिन इसी बीच बारिश होने लगी. गणेश भींगने से बचने के लिए वहीं बने एक पम्प हाउस में घुस गया. वहीं से उसे बेहोशी की हालत में निकाला गया. शाम में उसकी खोज होने लगी तो खोजते-खोजते लोग पम्प हाउस गए, जहां से उसे बेहोशी की अवस्था से उठाकर धनबाद भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

पलामू से टीएसपीसी के तीन नक्सली अरेस्ट 

पलामू: उग्रवादी संगठन टीएसपीसी का जोनल कमांडर आक्रमण गंझू को बाइक पर बैठाकर भगाने वाले उग्रवादी को पलामू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर दो अन्य सहयोगी उग्रवादियों को भी दबोच लिया गया है. यह जानकारी रविवार को लेस्लीगंज एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी. उन्होंने बताया कि 8 जुलाई को चतरा पुलिस मुठभेड़ के बाद जोनल कमांडर आक्रमण गंझू के साथ उसका दस्ता छिपा हुआ था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की थी.

दुमका के मुंशी सोरेन हत्याकांड में एक किशोर समेत तीन धराये, दो को जेल

दुमका/शिकारीपाड़ा: झामुमो के कार्यकर्ता मुंशी सोरेन की हत्या के मामले में शिकारीपाड़ा थाने की पुलिस ने एक किशोर सहित तीन लोगों की संलिप्तता पाते हुए उन्हें धर दबोचा है. पुलिस द्वारा किशोर को निरूद्ध किया गया है, जबकि अन्य दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

गझंडी स्टेशन के पास मालगाड़ी बेपटरी, परिचालन बाधित

कोडरमा : गया कोडरमा रेल खंड के गझंडी स्टेशन के पास मालगाड़ी बेपटरी हो गयी. इससे डाउन लाइन पर एक घंटे से परिचालन बाधित रहा. एक घंटे बाद आवागमन शुरू कर दिया गया है.

सरायकेला में सांप दंश से एक बच्ची की मौत

खरसावां : खूंटपानी प्रखंड के आंकोलकुटी गांव में सांप दंश से एक बच्ची की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार अनुसार खुंटपानी के आंकलकुटी गांव के चंद्र मोहन कुदादा की दस वर्षीय पुत्री गीता कुदादा रविवार को सुबह करीब सात बजे घर के आंगन में कुछ काम कर रही थी. इस दौरान एक नाग सांप ने गीता को डांस लिया तथा वह अपने बिल में घुस गई. जहरीले नाग सांप के डंसने से गीता कुदादा मूर्छित हो कर गिर गई. इसके बाद खुंटपानी प्रमुख सिद्धार्थ होनहागा के पहल पर गीता को चाईबासा सदर अस्पताल ले जाया गया.

रांची शहर में आज पावर कट, एक से तीन बजे तक प्रभावित 

11 केवी कल्याणपुर फीडर : समय : दिन के एक बजे से तीन बजे तक. प्रभावित इलाके : पेड़ों की छंटाई को लेकर कचनार टोली, कल्याणपुर, रेलवे स्टेशन रोड, सत्यारीटोली, सोलंकी, सिंह मोड़ चौक, प्रेम नगर रोड नंबर एक और दो में बिजली गुल रहेगी.

गिरिडीह के जरीडीह में संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव

गिरिडीह. पचंबा थाना इलाके के जरीडीह पहाड़ी के नीचे संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जैसे ही शव मिलने की सूचना आस-पास के ग्रामीणों को मिली तो काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह भी सदलबल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि युवक की निर्मम तरीके से पहले पत्थर से कुछ कर हत्या की गई और फिर चाकू से भी वार किया गया है. अपराधियों ने बेरहमी तरीके से युवक की हत्या की है. हालांकि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

हटिया-पूर्णिया कोर्ट आज विलंब से खुलेगी

रांची. लिंक रैक के विलंब से चलने की वजह से ट्रेन संख्या 18626 हटिया-पूर्णिया कोर्ट रविवार को विलंब से रवाना होगी. ट्रेन अपने निर्धारित समय सुबह 5.55 बजे के स्थान पर दोपहर 2.55 बजे हटिया से रवाना होगी.

सेंट्रल मुहर्रम कमेटी की बैठक आज

रांची. सेंट्रल मुहर्रम कमेटी की बैठक रविवार को मेन रोड स्थित मधुवन मार्केट में दिन के तीन बजे से होगी.बैठक में मुहर्रम को लेकर चर्चा की जायेगी.कमेटी के अध्यक्ष जावेद गद्दी एवं महासचिव अकीलुर्रहमान ने कहा कि बैठक में धवताल अखाड़ा, इमामबख्श अखाड़ा एवं लीलू अली अखाड़ा के प्रमुख खलीफा के साथ -साथ तमाम क्षेत्रीय खलीफा व तमाम अखाड़ों के प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें