25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर की फिल्म फैंस को आई पसन्द, यूजर्स कर रहे दिल खोलकर तारीफ

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Review LIVE Updates: फिल्म निर्माता करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है और सात साल बाद करण की निर्देशक के रूप में वापसी भी है. फिल्म अलग-अलग संस्कृतियों के दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्यार में पड़ जाते हैं और शादी से पहले तीन महीने के लिए परिवार बदलने का फैसला करते हैं. निर्माताओं ने हाल ही में मुंबई में फिल्म का एक प्रीमियर आयोजित किया. जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. सभी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर और फाइव स्टार रेटिंग दीं.

लाइव अपडेट

रणवीर सिंह की फिल्में

रणवीर सिंह ने साल 2010 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, और तब से उन्होंने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है. रणवीर के कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्मों में शामिल हैं, जिसमें बैंड बाजा बारात, रॉकस्टार, दिल धड़कने दो, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, राम लीला, 83 जैसे मूवीज में काम किया है. उन्होंने रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा सभी प्रकार की फिल्मों में अभिनय किया है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 15-16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दो दिन में इसने 26 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया. उम्मीद की जा रही है कि रविवार को मूवी की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले वीकेंड पर फिल्म आसानी से 45 करोड़ रुपये तक कमा सकती है.

विशाल ददलानी ने फिल्म को लेकर कही ये बात

जावेद अख्तर ने RARRKPK को एक मस्ट वॉच बताया

सृति झा ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने कैमियो के बारे में खुलासा किया

फिल्म दोनों का टीजर हुआ जारी 

तू झूठी मैं मक्कार से फैंस कर रहे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को कंपेयर

फैंस फिल्म की कर रहे तारीफ

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की तसवीर

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर क्या बोली जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर रिव्यू दिया. एक्ट्रेस ने लिखा, "कल पूरी दुनिया को वही पता चलेगा जो मैं काफी समय से जानती हूं. यह फिल्म करण जौहर के दिल का टुकड़ा है. यह कला का सबसे जीवंत और संपूर्ण नमूना है. यह सब चमक, ग्लैमर, ड्रामा है." चुटकुले, गाने, मनोरंजन जो हम सभी को उनकी फिल्मों में पसंद आया है. और यह उनकी आत्मा का एक टुकड़ा भी है. यह हम सभी ने महसूस किया है लेकिन कोई भी इस फिल्म की तरह कहने में सक्षम नहीं है.

आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री हुई सुपरहिट

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का रिव्यू देते हुए एक यूजर ने लिखा, #RockyAurRaniKiiPremKahaani पहला भाग: #रणवीर सिंह बिल्कुल प्रफुल्लित करने वाला है! विचित्र और आकर्षक होने का संतुलन! तुम क्या मिले के आलिया के साथ केमिस्ट्री बहुत अच्छी लगती है बेहतर संगीत के हकदार थे लेकिन पुराने गीतों को श्रद्धांजलि और शबाना आज़मी और धर्मेंद्र आत्मा हैं....

रॉकी और रानी के सीन्स फैंस कर रहे शेयर

आलिया भट्ट को देख क्रेजी हो रहे फैंस

मूवी देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे फैंस

फिल्म देखकर सीट से उठने का नहीं करेगा मन

आलिया भट्ट की फिल्म में ऐसे हुई एंट्री

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का रिव्यू

फिल्म की शुरुआत रॉकी रंधावा (रणवीर सिंह) की लो नेकलाइन प्रिंटेड शर्ट और ऑयली चेस्ट में धमाकेदार एंट्री के साथ होती है, जिसमें पंजाबी ऑफ द ईयर प्रतियोगिता की बैकग्राउंड पर एक ओवर-द-टॉप गाना सेट किया गया है. दूसरी ओर, रानी चटर्जी (आलिया भट्ट) को एक बेहतर लिखित परिचय सीन मिलता है, जहां वह बढ़ते दुष्कर्म के मामलों पर एक राजनेता को प्रशिक्षित कर रही है. शुरू से ही, हमें रंधावा और चटर्जी के विपरीत परिवारों के बारे में बताया गया है. कहानी, जो ट्रेलर में काफी हद तक दी गई है, रॉकी और रानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी प्रेम कहानी तब शुरू होती है जब वे अपने दादा-दादी कंवल (धर्मेंद्र) और जामिनी (शबाना आजमी) को फिर से मिलाने की कोशिश कर रहे हैं, जिनका 1978 में अफेयर था जो बाद में खत्म हो गया. उनकी वैवाहिक स्थिति. जबकि पुरानी दुनिया का रोमांस पुनर्जीवित हो रहा है, रॉकी और रानी के लिए अलग-अलग बैकग्राउंड से आना आसान नहीं है. अपने परिवारों को समझाने के लिए, उन्होंने तीन महीने के लिए घर बदलने और एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहने का फैसला किया, लेकिन तब उन्हें एहसास हुआ कि चीजें उतनी आसान नहीं हैं, जितनी लगती हैं. आगे जो होता है वह उतार-चढ़ाव, कठिनाइयों, अपमान, झगड़े, आत्म-बोध और पछतावे की एक सीरीज है.

करण जौहर ने दिया एक और क्लट मूवी

आलिया भट्ट की फिल्म पर फैंस का आया रिएक्शन

KRK ने आलिया भट्ट को बताया अबतक की बेस्ट फिल्म

सिनेमाघरों से बाहर निकल फैंस दे रहे रिव्यू

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के टिकट्स हुए फुल

तरण आदर्श ने दिया वन वर्ड रिव्यू

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणबीर कपूर को कैसी लगी रणवीर सिंह की एक्टिंग

रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि रणबीर कपूर ने उनकी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखी है. चंडीगढ़ में करण जौहर की फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर ने कहा कि उन्हें फिल्म के लिए रणबीर से सराहना के शब्द मिले, जो उनके लिए बहुत मायने रखते हैं. बता दें कि फिल्म में रणवीर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं. इवेंट में, रणवीर ने रणबीर कपूर द्वारा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रॉकी रंधावा के रूप में अपने प्रदर्शन की ईमानदार समीक्षा का खुलासा किया. उन्होंने कहा, "पिछले दिनों रणबीर ने हमारे साथ हमारी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देखी, किसी ऐसे व्यक्ति से सुनना बहुत अच्छा लगा, जिसकी कला की मैं बहुत प्रशंसा करता हूं. उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि आपने पहले दिल्ली वाले का किरदार निभाया है, लेकिन बिल्कुल कोई समानता नहीं थी'. रणबीर वास्तव में प्रशंसनीय थे." रणवीर ने अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात में दिल्ली निवासी की भूमिका निभाई थी, जो 2010 में रिलीज़ हुई थी.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का हुआ था स्पेशल प्रीमियर

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का स्पेशल प्रीमियर मंगलवार शाम को मुंबई में आयोजित किया गया. विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, महेश भट्ट, गौरी खान और अभिषेक बच्चन जैसे कई सेलेब्स स्क्रीनिंग में मौजूद थे.

बॉलीवुड स्टार्स ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म को दिया था 5 स्टार

इस बीच, गौरी खान ने भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखी. जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीमा सजदेह, मलायका अरोड़ा और करिश्मा कपूर सहित अन्य लोगों के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, "रॉकी और रानी (5 स्टार)." सोनी राजदान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म की प्रशंसा की और लिखा, "इस शुक्रवार को एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म आपके सामने आ रही है..." आलिया की सास नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कहा कि आलिया "चमकदार" और आकर्षक लग रही हैं... भव्य."

रॉकी और रानी की प्रेम फिल्म के बारे में

जोया अख्तर की गली बॉय (2019) के बाद करण जौहर की फिल्म रणवीर और आलिया के पुनर्मिलन का प्रतीक है. दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और जया बच्चन रणवीर के परिवार रंधावा का हिस्सा हैं. बंगाली अभिनेता तोता रॉय चौधरी और चूर्णी के साथ-साथ अनुभवी अभिनेत्री शबाना आज़मी ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया के परिवार - चटर्जी - की भूमिका निभाई है. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शाती है क्योंकि वे अपने 'बहुत अलग' परिवारों से निपटते हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज रिलीज़ हो गई है. यह फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (2016) के सात साल बाद निर्देशक के रूप में करण की वापसी का प्रतीक है.

करण जौहर सात साल बाद कर रहे हैं. वापसी

फिल्म निर्माता करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है और सात साल बाद करण की निर्देशक के रूप में वापसी भी है. फिल्म अलग-अलग संस्कृतियों के दो लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्यार में पड़ जाते हैं और शादी से पहले तीन महीने के लिए परिवार बदलने का फैसला करते हैं. निर्माताओं ने हाल ही में मुंबई में फिल्म का एक प्रीमियर आयोजित किया. जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. सभी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर और फाइव स्टार रेटिंग दीं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. धर्मा प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म को मामूली कट्स के साथ केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें