30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: ताजिया जुलूस के दौरान भभुआ में दो पक्षों में भिड़ंत, डीएम-एसपी ने संभाला मोर्चा

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

ताजिया जुलूस के दौरान भभुआ में हुए दो पक्षों में भिड़ंत के बाद डीएम एसपी ने संभाला मोर्चा

कैमूर जिले के भभुआ शहर के एकता चौक पर ताजिया जुलूस के दौरान दो पक्षों में हुई झड़प के बाद डीएम और एसपी ने मोर्चा संभाला और माहौल को शांत कराया. दोनों पक्षों के लोगों के साथ वार्ता कर स्थिति संभाल ली गई जिसके बाद शांतिपूर्वक माहौल में ताजिया का विसर्जन कराया गया. फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. डीएम एसपी ने लोगों से अफवाहों से बचने का अपील करते हुए कहा कि जो भी उपद्रवी और शरारती तत्व हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. जिन्होंने माहौल खराब किया है उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

भोजपुर में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

जगदीशपुर.थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की शाम एक किशोर द्वारा पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. किशोर दुकान जा रही बच्ची को अपने पुराने मकान में ले गया और रेप का प्रयास किया. घटना सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक घंटे के भीतर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. वह बच्ची का पड़ोसी है. इधर, पुलिस बच्ची का इलाज कराने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम बच्ची किसी काम से दुकान गयी थी. उसी दौरान उसके पड़ोस के ही किशोर द्वारा उसे उठाकर अपने घर के ही खड़ी में ले जाया गया. वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म करने का असफल प्रयास किया. तभी बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसकी आवाज सुनकर उसके परिजन फौरन वहां पहुंचे. तबत क किशोर वहां से भाग निकला था. उसके बाद परिजनों द्वारा स्थानीय थाना को सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राज किशोर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए किशोर को गिरफ्तार कर लिया है.

शराब और बियर के साथ होटल संचालक और उसका भाई गिरफ्तार

भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल संचालक और उसके भाई को शराब के नशे में सात बोलत विदेशी शराब और तीन केन बीयर के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार होटल संचालक शराब के नशे में भी था. पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के तुरंत बाद किये गये ब्रथ एनालाइजर टेस्ट में होटल संचालक अल्कोहलिक पाया गया है. गिरफ्तार लोगों में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी शंकर जायसवाल व अमित जायसवाल है. पुलिस ने अमित के पास से सात बोतल विदेशी शराब और तीन केन बीयर भी बरामद किया है. बरारी पुलिस अब यह पता लगा रही है कि होटल संचालक को शराब की आपूर्ति किन शराब माफियाओं द्वारा की जाती थी. पूछताछ के क्रम में पुलिस को इस संदर्भ में कई अहम सुराग मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस छापेमारी की योजना भी बना रही है. बरारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शराब के नशे में दो लोगों को पकड़ा गया है। उनके पास से शराब की बोतल भी बरामद की गयी है.

डायन का आरोप लगाकर वृद्ध महिला के साथ मारपीट

बांका के शंभुगंज थाना क्षेत्र के करसोप गांव में एक वृद्ध महिला पर डायन का आरोप लगाकर गांव के ही एक दंपत्ति ने घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की. घटना के बाद पीड़ित वृद्ध महिला लाठी के सहारे अपने पति संग थाना पहुंची. जहां घटना की सारी जानकारी पुलिस को देते हुए दोषी पर कार्रवाई करने की मांग की. जानकारी के अनुसार करसोप गांव में वृद्ध महिला श्यामा देवी, पति कामेश्वर मंडल को डायन के आरोप में पड़ोस के लोगों के द्वारा तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता है. जब पड़ोस में किसी का तबीयत खराब होता है तो डायन का आरोप लगाकर उसे गाली-गलौज किया जाता है. इसी दौरान गांव के ही सोनिया देवी, पति छोटू कुमार के घर बच्चे का जब तबीयत खराब हुआ तो डायन का आरोप लगाकर श्यामा देवी को घर में घुसकर गाली गलौज करते हुए मारपीट की. घटना के वक्त महिला के पति घर से बाहर थे. इस घटना के बाद पीड़ित महिला श्यामा देवी ने गांव के ही छोटू कुमार व पत्नी सोनिया देवी के विरुद्ध शिकायत करते हुए दोषी पर कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं.

नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म

अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में लाठी का खेल देखने गयी 17 वर्षीय एक नाबालिग के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी दोनों युवक घूरना थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी बताया जाता है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना को ले कर पीड़ित बालिका की मां ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर गिरफ्तार दोनों युवकों के खिलाफ भादवि की धारा 376 (डी) व 4 पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी संख्या 691/23 दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता की मां ने कहा है कि स्थानीय थाना के पुलिस को सुपूर्द कर दिया गया है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित बालिका की मां ने दावा किया गया है कि दोनों युवकों ने उसकी नाबालिग पुत्री को बलपूर्वक पाट के खेत में ले जाकर सामूहिक रूप से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इधर इस संदर्भ में थानाध्यक्ष मो आफताब अहमद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित बालिका की मां के आवेदन पर पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है मामले की जांच की जा रही है.

लखीसराय में शराब तस्कर व शराबी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखीसराय के बीरूपुर थाना की पुलिस ने देसी शराब के साथ एक तस्कर व शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार के न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बीरूपुर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए रेपुरा नदी किनारे से 13 लीटर देसी शराब के साथ शराब तस्कर थाना क्षेत्र के रेपुरा निवासी अकिलदेव साहनी को गिरफ्तार किया गया. वहीं उन्होंने बताया कि तुरकैजनी गांव में शराब पीकर हंगामा व गाली-गलौज कर रहे गांव के ही निवासी बौन महतो को गिरफ्तार किया गया. दोनों गिरफ्तार व्यक्ति को मामला दर्ज के न्यायिक हिरासत लखीसराय भेज दिया गया.

फसल बचाने के लिए खेत में लगाये बिजली तार की चपेट में आने से किसान की मौत

आरा के कोइलवर थाना क्षेत्र के पुराना हरिपुर दियारा में खेत के समीप एक शव देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इधर शव देखे जाने की सूचना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. जिसके बाद सभी लोग घटना स्थल पर पहुंच गये. मौके पर पुलिस पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई. मृतक की पहचान कोइलवर थाना क्षेत्र के चंदा पंचायत के चनपुरा निवासी सुकन महतो के 45 वर्षीय पुत्र दिनेश महतो के रूप में हुई है. जो पेशे से किसान था. प्राप्त शव के दोनों पैर में हल्का जलने का निशान था. ग्रामीणों ने अंदेशा व्यक्त किया कि खेत मे जानवरो से बचाने के लिए तार से घेराबंदी की गई है, जिसमें रात्रि में बिजली प्रवाहित की जाती है. शायद बिजली प्रवाहित तार के सम्पर्क में आने से दिनेश की मौत हुई होगी.इधर कोइलवर थाना के पुलिस अधिकारी शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई.और शव का सदर अस्पताल आरा में पोस्टमार्टम कराया.इधर घटना के बाद मृतक के पत्नी और चार बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल है.

सीतामढ़ी में डूबने से 29 वर्षीय महिला की मौत

सीतामढ़ी के डुमरी कटसरी प्रखंड क्षेत्र के रोहुआ पंचायत के मसहा गांव में एक महिला की पोखर में डूबने से मौत हो गई है. बताया जाता है कि मसहा गांव निवासी लखींद्र राय की 29 वर्षीय पत्नी सरिता देवी की पोखर में डूबने से मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मिलते पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसकी जानकारी पूर्व थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने दी है.

मोतिहारी में दो गुटों के बीच झड़प में पांच घायल

मोतिहारी के लखौरा थाना अंतर्गत बिचला टोला में रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में पांच लोग घायल हो गये. घायलों में विनोद प्रसाद के अलावा दुसरे गुट के प्रमोद प्रसाद, उसकी पत्नी व दोनों पुत्रों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर दोनों गुटों ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.

मधुबनी में सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल

मधुबनी के एनएच 57 के मोहना-समिया के निकट सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए. जिसे परिजनों ने झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में झंझारपुर थाना के बलियार गांव के 23 वर्षीय अप्पू कुमार मंडल घायल है. वहीं भैरवस्थान थाना के महिनाथपुर गांव निवासी 55 वर्षीय सुशीला देवी गंभीर रूप से घायल है. जिसे चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया.

बिहार के कई जिलों में बिजली सप्लाई ठप

बिहार के ज्यादातर जिलों में मुहर्रम के मद्देनजर एहतियातन सप्लाई को बंद कर दिया गया. बिजली शाम 7 बजे के बाद सप्लाई बहाल होने की उम्मीद है.

भागलपुर के नवगछिया में मोहर्रम जुलूस के दौरान बवाल

भागलपुर के नवगछिया में मोहर्रम के ताजिया जुलूस निकाले के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. एक ही समुदाय के दो पक्ष आमने-सामने आ गए. पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की. एक लड़की के जख्मी होने की सूचना है.

केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार को एनडीए में आने की दी सलाह

केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनडीए में वापस आ जाने की सलाह दी. मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार समाजवादी नेता रहे है और हमारे उनसे बेहतर संबंध रहे हैं. वहीं विपक्षी दलों की बैठक में उन्हें मुंबई नहीं जाने की सलाह भी दी.

बांका में ताजिया में दौड़ा करंट, कई झुलसे

मुहर्रम 2023 की जुलूस में बड़ा हादसा हुआ. बांका के सुइया थाना क्षेत्र के अभरखा में जुलूस के दौरान ताजिया बिजली की तार में सट गया. जिससे ताजिया में करंट दौड़ गया. इसकी चपेट में करीब दर्जन भर लोग आ गए. झुलसे हुए लोगों को कटोरिया रेफरल अस्पताल ले जाया गया.

बेगूसराय डीईओ ने गाइडलाइन्स में किया संसोधन

बेगूसराय की जिला शिक्षा पदाधिकारी ने अपने द्वारा शिक्षकों के लिए जारी गाइडलाइन्स में बदलाव कर लिया है. अब शिक्षिकाओं को चमकीले व अन्य कपड़े पहनकर स्कूल आने की रोक नहीं रहेगी. शिक्षकों के ऊपर बढ़ी दाढ़ी में स्कूल आने की पाबंदी हटा ली गयी है.

मुजफ्फरपुर में पुलिस जवान की पीट-पीटकर हत्या

मुजफ्फरपुर में एक पुलिस जवान की हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान दीपेंद्र सिंह के रूप में की गयी है जो पटना में तैनात थे. आपसी विवाद में पीट-पीटकर जवान की हत्या कर दी गयी. विरोध में लोगों ने एनएस 27 को जाम कर दिया.

भागलपुर में चोरी, दो धराए

भागलपुर के जीरोमाइल क्षेत्र के मीराचक में बीती रात को चोरों ने एक घर में घुसकर हाथ साफ कर लिए. चोरी की घटना को अंजाम देकर वो फरार हो गए. इस क्रम में पुलिस ने दो लोगों को भागते हुए पकड़ा है. चोरी का सामान उनके पास से नहीं मिला है.

दानापुर में बालू माफियाओं ने की गोलीबारी

पटना से सटे दानापुर में बालू माफियाओं का आतंक फिर एकबार देखने को मिला है. जहां जमकर गोलीबारी की गयी जिसमें एक आदमी को गोली लगने की खबर सामने आ रही है. गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और एक पोकलैन भी आग के हवाले कर दिया. सड़क जाम की भी जानकारी सामने आयी है.

सुपौल के शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत

सुपौल के एक शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत की जानकारी सामने आ रही है. BIPARD की ट्रेनिंग के लिए बोधगया गए उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिकोंच के प्रधानाध्यापक सुजीत ओझा का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया. लौटने के दौरान वो इसका शिकार बने.

मुंगेर में बेटे ने पिता को चाकू से गोदकर मार डाला

मुंगेर में एक कलयुगी पुत्र ने रेलकर्मी पिता की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. घटना ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के नया गांव का है. पुलिस ने मृतक के पुत्र और पत्नी को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच में पुलिस जुटी है.

ऋतुराज सिन्हा बने भाजपा के राष्ट्रीय सचिव

जेपी नड्डा ने बिहार से ऋतुराज सिन्हा को अपनी कोर टीम में जगह दी है. भाजपा ने पदाधिकारियों की सूची जारी की है. ऋतुराज सिन्हा को पार्टी का नेशनल सेक्रेट्री बनाया गया है.

पटना पुलिस ने 139 लोगों को गिरफ्तार किया

पटना पुलिस ने पिछले 24 घंटे में बलात्कार व हत्या समेत विभिन्न मामलों में 139 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस बात की जानकारी एसएसपी राजीव मिश्रा ने दी. हत्याकांड में एक, हत्या के प्रयास मामले में 11, बलात्कार मामले में एक, एससी-एसटी एक्ट मामले में चार, एसआर मामले में 25, एनएसआर के 50 आरोपित, शराब तस्करी और डिलिवरी करने वाले 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं शराब पीने वाले 27 लोगों गिरफ्तार किये गये हैं.

पटना में चोरी की घटना

दानापुर: बीती रात आरपीएस मोड स्थित यमुना इंक्लेव के बी ब्लाक के फ्लैट संख्या 204 निवासी रायल स्टेट कारोबारी गौतम कुमार के बंद फ्लैट का ताला तोड़ कर 15 लाख नगद व 45 लाख के जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर लिया गया है. इस संबंध में गौतम ने स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया है. बताया जाता है कि 25 जुलाई को फ्लैट बंद कर पूरे परिवार बाहर गया था. पड़ोसी ने फोन कर सूचना दी कि चोरों ने फ्लैट में चोरी कर लिया है.

लखीसराय में सड़क हादसों में तीन की मौत

लखीसराय में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी. सड़क हादसों में वृद्ध व बच्चा समेत तीन लोगों की जान गयी है.

आरोपी ठेकेदार को 10 साल के लिए किया गया ब्लैक लिस्ट

भवन प्रमंडल मुजफ्फरपुर के कार्यपालक अभियंता रविचंद्र को जान से मारने की धमकी सहित गाली-गलौज के आरोपी ठेकेदार आदर्श कंस्ट्रक्शन और उसके मालिक अमित कुमार सिंह को 10 साल के लिए ब्लैक लिस्ट किया गया है. कार्रवाई का आदेश शुक्रवार को भवन निर्माण विभाग के अभियंता प्रमुख- सह- अपर आयुक्त-सह-विशेष सचिव राकेश कुमार ने जारी किया है. इस संबंध में बेसा ने भी संबंधित ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग की थी.

भागलपुर में युवक ने की आत्महत्या

भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र में लोहिया पुल के नीचे फांसी लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम अजय कुमार बताया जा रहा है. जिसकी पत्नी मायके गयी हुई थी. घरेलू विवाद की जानकारी भी सामने आ रही है.

पाटलिपुत्र कॉलोनी को निगम में रखने के लिए होगी सुनवाई

पाटलिपुत्र कॉलोनी को पटना नगर निगम में शामिल करने के मामले में पटना हाइकोर्ट ने पाटलिपुत्र हाउसिंग सोसायटी की ओर से दायर याचिका को सुनवाई के लिए मंजूर कर लिया है. साथ ही कोर्ट ने राज्य सरकार सहित पटना नगर निगम और अन्य विपक्षी पार्टी को नोटिस जारी किया है.

बिहार में मानसून फिर हुआ सक्रिय

बिहार में मानसून फिर एकबार सक्रिय हो गया है. बगहा और रक्सौल में झमाझम बारिश हुई. वहीं कई जिलों में बादल छाए हैं. शुक्रवार से तीन अगस्त तक बिहार में सामान्य तौर पर अच्छी बारिश का पूर्वानुमान है. विशेष रूप से पटना सहित दक्षिण मध्य में इस बार झमाझम बारिश होने की संभावना है.

मुजफ्फरपुर के छह अपराधी को मोतिहारी पुलिस ने दबोचा

मोतिहारी के पहाड़पुर में बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे मुजफ्फरपुर के छह अपराधी को मोतिहारी पुलिस ने दबोच लिया. अपराधियों की गिरफ्तारी सटहां-नरकटिया के बीच कब्रगाह के पास से की गयी है. अपराध होने से पहले ही उसे टाल दिया. इनके पास से एक लग्जरी कार, एक पिस्टल, तीन गोली व छह मोबाइल बरामद भी की है.

सीतामढ़ी में मुर्गा व्यवसायी को गोलियों से भूना

सीतामढ़ी में शुक्रवार की देर रात को एक मुर्गा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक पंकज शर्मा हैं जो देर रात अपने घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे. कार व बाइक से आए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. डुमरा थाना क्षेत्र के केथरिया गांव की ये घटना है.

हिरासत में मौत के बाद बवाल

मुजफ्फरपुर के देवरियाकोठी में गुरुवार को दो सीएसपी संचालकों से लूट मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया गया था. तीनों की हालत शुक्रवार को बिगड़ गयी. अचानक एक की मौत हो गयी. पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का आरोप लगाकर परिजनों ने थाने को घेर लिया.

बालू तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर व बांका जिले के कुख्यात बालू तस्कर रविंद्र को जगदीशपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ दोनों जिलों में कई गंभीर मामले दर्ज हैं. बताया जाता है कि बालू के खेल में इसकी तूती बोलती है.

सृजन घोटाला मामले में बड़ी कार्रवाई

सृजन घोटाला मामले में अब तत्कालीन एडीएम जयश्री ठाकुर के परिवार की संपत्ति भी अब जब्त होगी. इसे लेकर ईडी ने पटना के अदालत में मुकदमा दर्ज करा दिया है. जयश्री के बेटे, पति और बेटी की भी संपत्ति अब जब्त होगी.

बिहार में सक्रिय होगा मानसून

बिहार में करीब 12 दिनों से कमजोर पड़ा माॅनसून 29 जुलाई से एक बार फिर सक्रिय होने जा रहा है. शुक्रवार से तीन अगस्त तक बिहार में सामान्य तौर पर अच्छी बारिश का पूर्वानुमान है. विशेष रूप से पटना सहित दक्षिण मध्य में इस बार झमाझम बारिश होने की संभावना है. आइएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक अगले पांच दिन माॅनसून की द्रोणी रेखा बिहार के काफी करीब से गुजर रही है.

पटना में सड़क हादसा, दो युवकों की मौत

पटना के दीघा-एम्स ऐलिवेटेड रोड पर गुरुवार की शाम हादसे में एक की मौत हो गयी थी, जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी. वहीं, इस हादसे में घायल युवक ने एम्स में इलाज के क्रम में शुक्रवार की सुबह दम तोड़ दिया. हादसे का मुख्य कारण तीन बाइकर्स थे, जो गुरुवार की शाम चार बजे से रात आठ बजे तक तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहेथे. इनके कारण दो लोगों की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें