27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: शिक्षा विभाग ने राजभवन को भेजा जवाब, कुलपति के वेतन रोकने के आदेश को नहीं लिया वापस

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस का एकमा स्टेशन पर ठहराव

पटना. यात्रियों की मांग व सुविधा को देखते हुए आगामी नौ सितंबर से गाड़ी संख्या 15203/15204 बरौनी-लखनऊ-बरौनी एक्सप्रेस का प्रायोगिक तौर पर एकमा स्टेशन पर ठहराव किया जायेगा. जानकारी देते हुए पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 15203 बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस 1:50 बजे एकमा पहुंचेगी और 2 मिनट बाद 01:52 बजे प्रस्थान करेगी. वहीं गाड़ी संख्या 15204 लखनऊ-बरौनी एक्सप्रेस 1:22 बजे एकमा पहुंचेगी और 02 मिनट बाद 1:24 बजे प्रस्थान करेगी.

शिक्षा विभाग ने राजभवन को भेजा जवाब, कुलपति के वेतन रोकने के आदेश को नहीं लिया वापस

पटना. शिक्षा विभाग ने राजभवन के पत्र का जवाब सोमवार को भेज दिया है. 17 अगस्त को राजभवन ने विभाग को पत्र लिखा था, जिसमें बीआरए बिहार विश्वविद्यालय, मुजफ्फरपुर के कुलपति और प्रतिकुलपति के वेतन रोकने और उनके वित्तीय अधिकर पर पाबंदी लगाने को गलत बताया था. राजभवन ने कहा था कि यह कुलाधिपति के अधिकार क्षेत्र का अतिक्रमण है. शिक्षा विभाग को ऑडिट कराने का अधिकार है, पर वेतन रोकने का नहीं. राजभवन ने विभाग को कहा था कि कुलपति-प्रतिकुलपति का वेतन रोकने का आदेश वापस ले. इस पर विभाग ने राजभवन को जवाब भेजा है. विभाग ने वेतन रोकने के अपने आदेश को अभी-तक वापस नहीं लिया है. हालांकि, विभाग द्वारा राजभवन को भेजे गये जवाब में क्या आपत्ति उठायी गई है, इस संबंध में कोई भी पदाधिकारी कुछ कहने को तैयार नहीं हैं.

अपहरण का मामला निकला झूठा, मां के साथ गयी किशोरी

गोपालगंज. घर से लापता किशोरी के परिजनों ने आशंका जताते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इधर किशाेरी जब खुद घर लौटी, तो अपने अपहरण से इंकार कर दिया. कटेया थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी अपने घर से 10 दिन पूर्व लापता हो गयी थी. खोजबीन के बाद जब पता नहीं चला, तो स्थानीय थाने में आवेदन दिया. वहां भी कोई नतीजा नहीं निकला, तो अपने ही रिश्तेदार पंचदेवरी के रहने वाले मंटू कुमार के खिलाफ आशंका जाते हुए कोर्ट में मामला दर्ज करा दिया. इधर किशोरी अपने घर लौट आयी. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने किशोरी को न्यायालय में पेश किया, जहां अपहरण का मामला झूठा निकल गया. किशोरी ने बताया कि घटना के दिन उसी से एक गलती हो गयी थी. इसको लेकर उसके परिवार के लोगों ने मारपीट की थी. वह नाराज होकर अपने रिश्तेदारी में उत्तर प्रदेश में चली गयी थी. जब केस होने की जानकारी मिली, तो वह लाैट आयी है. कोर्ट ने उसकी मां को सौंप दिया.

पंखा बनाने के दौरान करेंट लगने से किशोर की मौत

लखीसराय. जिले के रामगढ़ चौक थाना अंतर्गत खड़गवारा गांव में बिजली करेंट लगने से एक किशोर की मौत हो गयी. अमहरा ओपी क्षेत्र के मोरमा गांव निवासी अशोक यादव का 17 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार अपने ननिहाल खड़गवारा आया हुआ था. वह अपने नानी घर में खराब पड़े पंखा को बना रहा था. इसी क्रम में करेंट लगने से वह बेहोश हो गया. नीतीश को बेहोशी की हालत में रामगढ़ पीएससी में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया है. परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दुबे ने बताया कि घटना उनके संज्ञान में है, लेकिन किशोर के शव को लेकर परिजन उसके गांव मोरमा चले गये हैं.

दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

मोहिउद्दीननगर. बहादुरचक से पुलिस ने चार लीटर देसी शराब के साथ जीवन सहनी को गिरफ्तार किया है. एएलटीएफ प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि उसे पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इधर, हलई पुलिस ने सारंगपुर पश्चिमी पंचायत से शराब तस्करी के आरोपित कंतलाल सहनी को गिरफ्तार किया है. एसआई रंगलाल साह ने बताया कि उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक जख्मी

अमरपुर. अमरपुर-शाहकुंड मुख्य मार्ग पर पवई गांव के समीप महादेवा पोखर के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक जख्मी हो गये. जानकारी के अनुसार नयाचक गांव निवासी, टुनटुन यादव अपने भाई मुनचुन यादव के साथ सोमवार की संध्या बाइक पर सवार होकर पवई जा रहा था. इसी दौरान महादेवा पोखर के समीप बीच सड़क पर अचानक एक कुत्ता दौड़ गया. जिसे बचाने के क्रम में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी. जिससे बाइक सवार दोनों जख्मी हो गये. दोनों जख्मी का इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में डॉ अपूर्व आनंद सिंह ने किया.

संगीन मामलों के आरोपित ने न्यायालय में किया सरेंडर

मनीगाछी. रंगदारी, लूट सहित करीब एक दर्जन आपराधिक मामलों के नामजद अभियुक्त बाजितपुर ओपी क्षेत्र के चक्का निवासी ने सोमवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. गिरफ्तारी के भय से फरार चल रहे आरोपित के विरुद्ध मनीगाछी, नेहरा ओपी एवं बाजितपुर ओपी में एक दर्जन से भी अधिक हत्या, रंगदारी, आर्म्स एक्ट, एससी-एसटी एक्ट, चोरी सहित अन्य मामलों में प्राथमिकी दर्ज है. न्यायालय से गैर जमानतीय वारंट निर्गत रहने के कारण गिरफ्तारी के भय से वह फरार चल रहा था.

प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या, सरेह में मिला शव

सुगौली . थाना क्षेत्र के चिकनॉटा सरेह में एक किशोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. किशोरी के गले पर चोट का निशान पाया गया है. मृतका चिकनॉटा गांव निवासी राजन पटेल की पुत्री रूपी कुमारी थी. थानाध्यक्ष धनन्जय शर्मा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया. पुलिस ने प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी की हत्या की आशंका जतायी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार सुबह चिकनॉटा रेलवे स्टेशन के समीप ग्रामीणों ने किशोरी का शव देख परिजनों को सूचना दी. मृतका की मां चन्दा देवी ने बताया कि पुत्री रात 11:30 बजे चापाकल पर पानी भरने निकली थी. इसके बाद एक बाइक आई और वह गायब हो गई. शव मिलने की सूचना पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की. शव देखने से गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है. पुलिस के अनुसार किशोरी का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. फरवरी माह में किशोरी के साथ प्रेमी के पकड़े जाने पर मारपीट भी हुई थी.

भेंडा गांव के पास हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, गयी जान

रहुई. रहुई थाना क्षेत्र के भेंडा गांव के समीप सोमवार को हाइवा ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सड़क दुर्घटना में मृत युवक को देखने के लिए आने वाले मुसाफिरों व आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी. इस घटना की सूचना रहुई थाना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रहुई थाने की पुलिस जांच की. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार हाइवा रहुई की ओर से आ रहा था और बाइक सवार बिंद की ओर से आ रहा था. इसी दरम्यान भेंडा मोड़ के पास बाइक सवार को रौंदते हुए बिंद की ओर भाग गया. मृतक की पहचान रहुई थाना क्षेत्र के फरीदा गांव निवासी भगीरथ जमादार के 35 वर्षीय पुत्र कारू बिंद के रूप में की गई है. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी की बाइक को चकनाचूर हो गयी. युवक सड़क किनारे झाड़ी में चला गया. घटनास्थल पर पहुंचे रहुई थाने के प्रभारी थानाप्रभारी अमित कुमार, एएसआई ललन कुमार ,एएसआई रामजतन पासवान के अलावा अन्य पुलिस बल के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया है. वहीं मई-फरीदा के स्थानीय मुखिया धर्मेंद्र कुमार मृतक के परिजनों के साथ मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की.

बगहा में जुलूस के दौरान मारपीट, कई लोग घायल

पश्चिम चंपारण के बगहा में जुलूस के दौरान मारपीट होने की सूचना है. दो पक्षों में हुई झड़प में कई लोग घायल हुए हैं. इस दौरान जमकर पथराव हुआ और तोड़फोड़ हुई है. कई पुलिसकर्मियों और कुछ पत्रकारों के घायल होने की भी सूचना है.

बिहार में जाति गणना पर फिलहाल रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

नयी दिल्ली. बिहार में जाति गणना पर रोक लगाने की मांग को लेकर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. शीर्ष अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता जब तक यह साबित नहीं कर देते हैं कि जाति गणना कराना गलत है, तब तक बिहार सरकार के सर्वे कराने के फैसले पर रोक नहीं लगायी जायेगी. न्यायाधीश संजीव खन्ना और न्यायाधीश एसवीएन भट्टी की खंडपीठ के समक्ष केंद्र सरकार की ओर से पेश सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के जाति गणना के भावी परिणामों पर जवाब दाखिल करने के लिए सात दिन का समय देने की मांग को स्वीकार कर लिया. पीठ के समक्ष मेहता ने जाति गणना के संभावित खतरे को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इसके कुछ संभावित असर हो सकते हैं. हालांकि उन्होंने संभावित असर को लेकर विस्तार से नहीं बताया. 

सासाराम में सनकी पिता ने अपने ही बेटे का रेत दिया गला, पत्नी से हुआ था विवाद

सासाराम. पत्नी से विवाद के बाद एक शख्स ने अपने ही बेटे का गला रेत दिया. गंभीर हालत में पांच वर्षीय बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना दिनारा थाना क्षेत्र के चिलबिला गांव के बनवारी टोला की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चिलबिला गांव के बनवारी टोला निवासी शैलेश चौधरी का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि शैलेश ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और अपने ही पांच साल के बेटे सोनू को ब्लेड से गला रेतकर मारने की कोशिश की. ब्लैड के वार से सोनू लहूलुहान हो गया. आनन फानन में परिजनों ने घायल बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने खुद को भी घायल कर लिया. इसके बाद उसका गांव में ही इलाज कराया गया. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

राबड़ी देवी पहुंची ससुराल, लालू यादव भी ससुराल जायेंगे

आरजेडी के रथ पर सवार होकर राबड़ी देवी अपने ससुराल गोपालगंज पहुंच गयी हैं. इस दौरान उनके साथ राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी मौजूद है. रात में दोनों सर्किट हाउस में ठहरेंगे.

रथ पर सवार होकर गोपालगंज के लिए रवाना हुए लालू यादव..

लालू यादव आरजेडी के रथ पर सवार होकर गोपालगंज के लिए रवाना हुए है. इस दौरान उनके साथ राबड़ी देवी मौजूद है.

भोजपुर में विवाहिता की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

भोजपुर में पति और ससुराल वालों पर विवाहिता की गले में फांसी का फंदा लगाकर हत्या करने का आरोप है. घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं मृतका के परिजनों द्वारा उसके पति एवं ससुराल के अन्य सदस्यों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. जानकारी के अनुसार मृतका शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत जवनिया गांव निवासी राजू साह की 22 वर्षीया पत्नी नेहा कुमारी है. इधर, बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव निवासी व मृतका के पिता लाल जी साह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी नेहा कुमारी की शादी इसी वर्ष के 28 फरवरी को शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत जवनिया गांव निवासी शिव शंकर साह के पुत्र राजू साह से लेनदन एवं पूरे हिन्दू रीति-रिवाज के साथ की थी.

शादी के दस दिन बीत जाने के बाद उसके पति राजू साह एवं उसके ससुराल वालों के द्वारा बाइक की मांग की जाने लगी. जिसको लेकर उनके द्वारा उनकी बेटी नेहा कुमारी के साथ बराबर मारपीट की जाती थी और उसे प्रताड़ित किया जाता था. जिसको लेकर उसने इसकी शिकायत अपने मायके वाले से भी की थी.

बगहा में गंडक नदी के जलस्तर में कमी, वाल्मीकिनगर बराज पर डिस्चार्ज में गिरावट

बगहा में गंडक नदी के जलस्तर में कमी आई है. वाल्मीकिनगर बराज पर डिस्चार्ज में गिरावट दर्ज की गई है.

भोजपुर में सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत

भोजपुर जिले के नासरीगंज-सकड्डी मुख्य मार्ग पर सहार थाना क्षेत्र के बंशीडीहरी गांव के समीप सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर सोमवार को आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. मृत महिला सहार थाना क्षेत्र के बंशीडिहरी गांव निवासी जनेश्वर पासवान की 60 वर्षीया पत्नी शांति देवी है. इधर जख्मी बृद्ध महिला के बड़े बेटे विक्रमदित्य ने बताया कि वह अपने छोटे बेटे रंजित के साथ बाइक से अपने गांव से बेलाउर गांव अपनी बड़ी बेटी विजयंती देवी के जा रही थी, उसी दौरान बंशीडीहरी गांव के समीप पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे मां असंतुलित होकर बाइक से नीचे आ गिरी और बुरी तरह जख्मी हो गई.

छोटे भाई और स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पीएचसी ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. आरा सदर अस्पताल में काफी देर तक इलाज हुआ. लेकिन उनकी हालत लगातार बिगड़ रही थी, जिसके डॉक्टरों ने उन्हें चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया, पटना पीएमसीएच लेने जाने के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई.

CBI की याचिका पर लालू यादव ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, याचिका खारिज करने की मांग

लालू यादव ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया है और CBI की याचिका को खारिज करने की मांग की है. उन्होंने खराब स्वास्थ्य और बढ़ती उम्र को कारण बताते हुए कहा है कि उन्हें हिरासत में रखने से सीबीआई का कोई मकसद पूरा नहीं होगा.

बिहार में जातीय गणना पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, फिर आ सकता है फैसला

बिहार में जातीय गणना पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है. कोर्ट में सरकार का पक्ष सुना जाएगा. फिर फैसला आ सकता है.

सीवान में चोरों ने पांच घरों को बनाया निशाना, भीषण चोरी की घटना को दिया अंजाम

सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के उड़ियांनपुर गांव में अज्ञात चोरों ने पांच घरों को अपना निशाना बनाया और भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस चोरी में लगभग 25 लाख से अधिक की चोरी हुई है. इन सभी घरों में चोर छत और ग्रिल तोड़कर प्रवेश हुए और गोदरेज अलमारी तथा घर का ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया. पांचों घरों में से आभूषण, कीमती वस्तुएं और नगद कैश की चोरी की गई है. सुबह तीन बजे के बाद ही घरवालों की इसकी भनक लगी है. जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. वहीं, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. हालांकि अभी तक चोरों का पता नहीं लग पाया है. स्थानीय लोगों बताते हैं की विगत दिन पहले भी चोरी हुई थी. वही चोरी अक्षय लाल कुशवाहा, राजू शर्मा, विनोद सिंह, राजकुमार, केदार कुशवाहा के घर मे हुई है.

सातवीं सोमवारी आज, मंदिरों में जलाभिषेक को उमड़े श्रद्धालु..

सातवीं सोमवारी आज है और मंदिरों में जलाभिषेक को श्रद्धालु उमड़ पड़े है. सावन की सातवीं सोमवारी पर बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के लिए रविवार शाम से ही कांवरियों का ताता लगने लगा. बाबा गरीबनाथ का जलाभिषेक रात 12 बजे से शुरू हुआ. उत्तर बिहार के साथ-साथ आसपास के जिलों और नेपाल के कांवरियों ने बाबा का जलाभिषेक किया.

भोजपुर में घरेलू विवाद को लेकर मां-बेटी समेत चार लोगों की पिटाई..

भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बरौली गांव में घरेलू विवाद को लेकर पाटीदारों ने घर में घुसकर मां-बेटी समेत चार लोगों की लात-घुसे मारे और बाल पकड़कर घसीट-घसीटकर पिटाई कर दी. इस घटना में चार लोग जख्मी हो गए, गांव के लोगों के मदद से मामले को शांत कराया गया, उसके बाद सभी जख्मियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी मुन्ना महतो की 35 वर्षीय पत्नी सुमित्रा देवी, पुत्री बबली कुमारी (13) व दो पुत्र बबलू कुमार (8), बिट्टू कुमार(6) को पीटकर जख्मी किया गया है. जख्मी सुमित्रा देवी ने बताया कि उनके पाटीदारों से कुछ दिनों से घरेलू विवाद चला रहा है, जिसको लेकर बराबर उनकी बेटी बबली कुमारी को उठाने की धमकी दी जाती है.

पाटीदार के लोगों के द्वारा बेटी को उठाने को लेकर धमकी दी जाती है, इसी बात को लेकर जब हमने उन लोगों का विरोध किया तो, पूरा परिवार मिलकर गाली-गलौज देना शुरू कर दिया. जिसके दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद उनके उनके पाटीदार एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर सभी लोगों की बेहरमी से पिटाई कर दी. जिससे दो बच्चे समेत चार लोग जख्मी हो गये. पीड़िता सुमित्रा ने बताया कि किसी तरह अन्य लोगों से मदद से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां सभी का इलाज कराया जा रहा है.

बेगूसराय में ससुराल आये युवक की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में ससुराल आये युवक की गोली मारकर हत्या हो गई है. खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. घटना फफौत पंचायत के भोला बांध पोखर चकवा के समीप की है.

मां के साथ पूजा करने गयी नाबालिग का अपहरण, केस दर्ज

पटना के कदमकुआं थाने के पीरमुहानी की रहने वाली 13 वर्षीया नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है. इस संबंध में पिता ने कदमकुआं थाने में लालजी टोला के विकास उर्फ मिर्जा व उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पूजा करने के दौरान ही वह गायब हो गयी. खोजबीन के बाद जब नहीं मिली, तो इसकी शिकायत कदमकुआं थाने की पुलिस को की गयी. पिता ने बेटी के अपहरण के पीछे लालजी टोला के रहने वाले विकास उर्फ मिर्जाव उसके परिवार का हाथ बताया है.

गोपालगंज में स्कूल के छात्र ने की बच्चे की हत्या, मामूली विवाद में दिया घटना को अंजाम

गोपालगंज में स्कूल के छात्र ने की बच्चे की हत्या कर दी. बस्ते को रखने और थूकने के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपित की उम्र 14 साल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें