25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Breaking News: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग

झारखंड की क्राइम, पॉलिटिक्स समेत दूसरी जरूरी खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के Live सेक्शन में. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले. लेटेस्ट खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ...

लाइव अपडेट

छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग

पलामू : जिले के छतरपुर और हुसैनाबाद की सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आग लगा दी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

राजमहल में 1.75 किलोग्राम गांजा के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand Breaking News: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग
Jharkhand breaking news: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग 1

राजमहल, दिनेश उपाध्याय : साहिबगंज जिला अंतर्गत राजमहल थाने की पुलिस ने मंगलहाट इलाके में छापेमारी कर 1.75 किलोग्राम गांजा के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले को लेकर एसडीपीओ कार्यालय में बुधवार की देर शाम को साहिबगंज एसपी नौशाद आलम ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि राजमहल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में अशोक कुमार, रुपेश, ऋषभदेव मंडल व सीताराम मंडल के विरुद्ध थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल के लिखित बयान पर थाना कांड संख्या 226/23 के तहत् एनडीपीएस एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मौके पर एसडीपीओ प्रदीप उरांव, थाना प्रभारी कुंदन कांत विमल व एसआई अमन कुमार मौजूद थे.

गुमला में दामाद ने ससुर की पत्थर से कूचकर की हत्या

गुमला : सदर थाना के जोराग मटुकडीह स्थित पोटमडीह जंगल में बोली खड़िया (50 वर्ष) की हत्या उसके दामाद झरिया खड़िया ने पत्थर से कूचकर कर दी. हत्या के बाद आरोपी गांव में घूम रहा था. पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया. वहीं, आरोपी दामाद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक की नाबालिग बेटी चिरोडीह पालकोट निवासी झरिया के साथ उसी के घर में रह रही थी. पिता को उसके साथ रहना बर्दाश्त नहीं था. वह अपनी बेटी की दूसरी शादी करना चाह रहा था. इसी बात को लेकर झरिया व बोली खड़िया में कई बार विवाद भी हुआ था. इस दौरान दामाद झरिया ने अपने ससुर को मारने के लिए टांगी भी उठाया था. गत मंगलवार को भी ससुर व दामाद के बीच विवाद हुआ था.

चंद्रयान-3 की सफलता पर रांची के एचईसी क्षेत्र में जोरदार आतिशबाजी

Jharkhand Breaking News: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग
Jharkhand breaking news: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग 2

रांची : चंद्रयान-3 की सफलतापूर्वक सॉफ्ट लैंडिंग के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है. राजधानी रांची के एचईसी सेक्टर- 2 स्थित बाजार क्षेत्र में भी जोरदार आतिशबाजी हुई.

चांद पर पहुंचा भारत, झारखंड के सीएम ने भी इसरो के वैज्ञानिकों को दी बधाई

रांची : बुधवार को चंद्रयान-3 की सफलतापूर्वक सॉफ्ट लैंडिंग हुई. पीएम नरेंद्र मोदी समेत झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सभी वैज्ञानिकों को बधाई दी. सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि तिरंगे की आन, बान और शान चंद्रमा पर पहुंच गया. देश के महान वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत, दृढ़ता और लगन की बदौलत चंद्रयान-3 चंद्रमा पर उतरा. इस ऐतिहासिक अवसर पर इसरो की पूरी टीम सहित समस्त देशवासियों को अनेक-अनेक बधाई और जोहार.

आरयू की लीगल स्टडीज के विद्यार्थियों ने मोरहाबादी में चलाया जागरूकता अभियान

Jharkhand Breaking News: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग
Jharkhand breaking news: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग 3

रांची : रांची यूनिवर्सिटी के इंस्टीट्यूट ऑफ लीगल स्टडीज डिपार्टमेंट द्वारा फुटपाथ दुकानदारों के बीच जागरूकता अभियान चलाया. इस अभियान का रांची जिला विधि प्राधिकरण का सहयोग मिला. इस अभियान के तहत राजधानी रांची के मोरहाबादी साप्ताहिक बाजार में डिपार्टमेंट के छात्रों द्वारा नुक्कड़ नाटक किया गया. वहीं, राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दुकानदारों को दिया. इस अभियान में मुख्य रूप से डिपार्टमेंट की ओर से कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर रिमझिम वैष्णवी समेत छात्र विश्वजीत कुमार तिवारी, माधव कुमार, मंगलम कुमार, कुमार अक्ष, निधि प्रभा, रितिका आनंद, अंबेश चौबे, संजुक्ता बनर्जी, कुमार रोशन, गरिमा पांडे, कुमार यश, अंगिका राजश्री व शीतल शर्मा उपस्थित रहे. डीएलएसए की ओर से एक अधिवक्ता तथा दो पारा लीगल वॉलिंटियर्स शामिल रहे.

धनबाद के दो शराब कारोबारी के ठिकाने पर ईडी का छापा

धनबाद : प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को धनबाद के दो शराब कारोबारी के ठिकाने पर दबिश दी. इस दौरान बेकार बांध स्थित ग्रेवाल कॉलोनी के ग्रेवाल अपार्टमेंट निवासी अभिषेक शर्मा के घर और शंकर नगर स्थित संतोष मंडल के फ्लैट पर ईडी की छापेमारी हुई. ईडी की टीम सेंट्रल फोर्स के साथ दोनों के घर पहुंची और अलग-अलग टीम बनाकर सर्च अभियान शुरू किया. इस दौरान तैनात सुरक्षाकर्मी ना तो किसी को अंदर जाने दे रहे थे और ना ही किसी को कुछ बता रहे थे. सूत्रों ने बताया कि झारखंड के बड़े शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी के साथ काम करने वाले सभी लोगों के घर पर ईडी की छापामारी चल रही है. इसी दौरान योगेंद्र तिवारी के साथ काम करने वाले संतोष मंडल के घर पर भी छापेमारी हुई है और उसके घर से कई जरूरी कागजात और बैंक से रुपये ट्रांसफर की जानकारी ईडी को मिली है, जबकि अभिषेक शर्मा के कारोबार के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पा रही है. वहीं, कुछ लोगों ने बताया कि अभिषेक शर्मा का जमीन का कारोबार है और कुछ साल पहले योगेंद्र तिवारी से धनबाद में ही एक जमीन खरीदी थी उसी जमीन को लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है.

साहिबगंज के तीनपहाड़ में तालाब में डूबने से ढाई साल के बच्चे की मौत

Jharkhand Breaking News: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग
Jharkhand breaking news: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग 4

तीनपहाड़ (साहिबगंज), मो हसामुद्दीन : साहिबगंज जिला अंतर्गत तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के रामचौकी गांव स्थित कालीपोखर में डूबने से ढाई वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, रामचौकी के कालीपोखर में आसपास के लोग स्नान करने गए थे. तभी एक बच्चे का शव पानी में तैरते दिखा. शव को ग्रामीणों ने तालाब से बाहर निकाला. बच्चे की पहचान रामचौकी के मालटोला निवासी प्रभात राय के पुत्र अभिषेक राय के रूप में किया गया. तालाब से बच्चे को बाहर निकालने के बाद भीड़ इक्ट्ठा हो गयी. परिजन और आसपास के लोगों ने इलाज के लिए तीनपहाड़ ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित किया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया गया कि प्रभात राय का एक बेटा और एक बेटी है. जिसमें अभिषेक बड़ा बेटा था. बच्चे की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. इस संबंध में थाना प्रभारी चिंतामन रजक ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. जांच-पड़ताल की जा रही है.

सीयूजे और आईएमएमटी भुवनेश्वर के बीच शैक्षणिक एवं अनुसंधान के क्षेत्र में एमओयू

झारखंड केंद्रीय विश्वविद्यालय (सीयूजे) ने शिक्षा और अनुसंधान गतिविधि के विकास और मजबूती के लिए आईएमएमटी भुवनेश्वर के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है. सीयूजे के रजिस्ट्रार केके राव और आईएमएमटी के निदेशक डॉ रामानुज नारायण द्वारा सीयूजे के कुलपति प्रो. क्षिति भूषण दास की उपस्थिति में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया गया. इस मौके पर माननीय कुलपति ने एमओयू का स्वागत करते हुए कहा कि इससे सीयूजे को नई ऊंचाई हासिल करने में मदद मिलेगी. सीयूजे आईएमएमटी को भी हर संभव सहायता प्रदान करेगा. दोनों ने शिक्षा और शोध की विभिन्न दिशाओं पर चर्चा की है और कहा कि यह एमओयू का उद्देश्य विज्ञान और इंजीनियरिंग विषयों के छात्रों, शिक्षकों और वैज्ञानिकों, को एक नया अवसर प्रदान करना है. आईएमएमटी निदेशक ने बताया कि सीयूजे के छात्र और शिक्षक इस एमओयू के तहत आईएमएमटी की प्रयोगशाला का निःशुल्क लाभ उठा सकते हैं. सीयूजे शिक्षक अनुसंधान उद्देश्य के लिए आईएमएमटी प्रयोगशाला और उपकरण सुविधा का भी निःशुल्क उपयोग कर सकते हैं. सीयूजे शिक्षक और आईएमएमटी वैज्ञानिक भविष्य में अनुसंधान के नवीन क्षेत्र के लिए संयुक्त परियोजना पर काम कर सकते हैं.

चलकुशा प्रखंड कार्यालय के नाजीर प्रदीप राणा गिरफ्तार, 50 लाख रुपये गबन का आरोप

बरकट्ठा/चलकुशा, रेयाज खान : हजारीबाग जिला अंतर्गत चलकुशा प्रखंड कार्यालय के नाजीर प्रदीप राणा को पुलिस ने गबन के एक मामले में गिरफ्तार किया है. चलकुशा थाना प्रभारी ओमप्रकाश पांडेय ने बुधवार को बरकट्ठा पुलिस के सहयोग से प्रदीप राणा को कार्यालय से गिरफ्तार किया. बरकट्ठा थाना कांड संख्या 108/12 धारा 467, 468, 471, 406 के तहत दर्ज मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है. दरअसल, रामगढ़ के कोरी टोला नामक एनजीओ को इंदिरा आवास योजना में धुवां रहित चुल्हा निर्माण एवं शौचालय निर्माण कार्य करने के लिए अग्रिम राशि 50 लाख रुपए का भुगतान किया गया था. राशि गबन के मामले में बसरिया चौपारण निवासी नाजीर प्रदीप राणा अप्राथमिक अभियुक्त थे. मामले के वादी तत्कालीन बरकट्ठा बीडीओ संदीप कुमार मधेशिया थे, अब वह भी इसमें अभियुक्त है. 50 लाख गबन के मामले में बरकट्ठा के तत्कालीन बीडीओ संदीप मधेशिया, प्रधान लिपिक जोलेन सोरन, नाजीर प्रदीप राणा, लिपिक कमलेश कुमार कर्ण समेत कुल 8 लोग आरोपी बनाए गए थे.

हजारीबाग में विकास अग्रवाल के घर पर ईडी का छापा

हजारीबाग शहर के कानी बाजार चौक खजांची तालाब के पास विकास अग्रवाल के आवास में ईडी की टीम छापामारी कर रही है. बुधवार सुबह 7:00 बजे के करीब दो इनोवा कार में ईडी की टीम पहुंची. सीआईएसएफ के जवान घर के अंदर और बाहर सुरक्षा में तैनात हैं. घर के सभी सदस्यों को अंदर रखा गया है. ईडी की टीम सर्च व पूछताछ कर रही है. विकास अग्रवाल के पिता सोहन अग्रवाल हैं. वे शराब व स्पिरिट कारोबार से जुड़े हुए हैं.

टाटीझरिया में हाथियों के झुंड ने कई गांवो में मचाई तबाही

हजारीबाग जिले के टाटीझरिया प्रखंड क्षेत्र में पिछले कई दिनों से हाथियों के झुंड ने उत्पात मचा रखा है. मंगलवार की रात को हाथियों के दल ने गांव के कई मकान एवं खेत में लगी फसल, मकई, केला बगान, बैगन, चहारदीवारी एवं कई घरों की दीवारें तोड़ दीं और घर में रखे चावल, दाल, आटा खा गए. वहीं हाथियों के झुंड ने घर में रखे बर्तन, पलंग, खटिया, साइकिल, बक्सा आदि भी तोड़ डाले.

धनबाद के तीन कारोबारी के घर पर ईडी की दबिश

धनबाद. शराब और जमीन से जुड़े मामले में परिवर्तन निदेशालय ने धनबाद में बड़ी कार्रवाई की है. धनबाद में शराब कारोबारी और जमीन कारोबारी के घर पर सुबह से ही ईडी की छापामारी चल रही है. इस दौरान ईडी की टीम ग्रेवाल कॉलोनी स्थित ग्रेवाल अपार्टमेंट में रहने वाले अभिषेक शर्मा, शंकर नगर कॉलोनी में रहने वाले संतोष मंडल के घर में छापामारी चल रही है. वहीं, किसी विनय कुमार सिंह के घर में भी छापेमारी की चर्चा है. इससे पहले भी ईडी धनबाद के कई व्यवसाईयों के घर पर छापेमारी कर चुकी है.

पलामू में टीएसपीसी के तीन सक्रिय समर्थक गिरफ्तार

पलामू में छतरपुर थाना पुलिस ने उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के तीन सक्रिय समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से देसी कट्टा, गोली, मोबाइल, पल्सर बाइक और प्रचुर मात्रा में दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तु भी बरामद की गई है. बताया गया है कि गिरफ्तार तीनों समर्थक टीएसपीसी के कमांडर नगीना जी द्वारा संचालित होते थे और उन्हीं के दस्ते के लिए वे समान पहुंचाने जा रहे थे. बीच में पुलिस को इसकी सूचना मिली और वे गिरफ्तार कर लिए गए.

भाजपा के पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी के घर ईडी का छापा

गिरिडीह, मृणाल सिन्हा. भाजपा के पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी के घर भी ईडी का छापा पड़ा है. तीन इनोवा समेत चार वाहन में ईडी की टीम वहां पहुंची है. निर्भय शाहाबादी के भतीजे नीरज कुमार शाहाबादी शराब का कारोबार करते हैं. उनसे पूछताछ हो सकती है.

मेदिनीनगर-महुआडांड़ मेन रोड पर सवारी से भरा ऑटो पलटा, कई गंभीर रूप से घायल

लातेहार, वसीम अख्तर. लातेहार जिला के अनुमंडल क्षेत्र बारेसांढ़ थाना क्षेत्र के मेदिनीनगर- महुआडांड़ मुख्य सड़क के बारेसांढ़ घाटी में एक ऑटो हुआ दुर्घटनाग्रस्त. बताया गया कि सोहरपाठ से कुछ लोग ऑटो बुकिंग कर बांस खुखड़ी खोजने के लिए बारेसांढ़ के जंगलों में जा रहे थे. इसी क्रम में तीखे मोड़ नामक स्थल में अनियंत्रित हो ऑटो पलट गया. जिसमें एक महिला को कमर में गंभीर चोट आई है और एक युवक का पैर टूट गया है. बारेसांढ़ पुलिस घाटी में पहुंचकर ऑटो को कब्जे में ले सभी घायल लोगों को उपचार के लिए महुआडांड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा.

पश्चिमी सिंहभूम में पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या

गोइलकेरा, संजय पांडे. पत्थर से कुचलकर एक 25 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई है. फिलहाल शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना मगंलवार की देर रात की बताई जा रही है. युवक का शव बिला चौक से बुरुदुइया जाने वाली कच्ची सड़क के बीचों बीच पड़ा हुआ है.

योगेंद्र तिवारी के हरमू स्थित आवास पर भी ईडी की छापेमारी

शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी के रांची के हरमू स्थित आवास पर भी ईडी छापेमारी कर रही है.

देवघर में कांग्रेस नेता मुन्नम संजय के घर पर ईडी रेड

देवघर में भी योगेंद्र तिवारी और उसके सहयोगियों के कई ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है. देवघर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष मुन्नम संजय और पंडित बीएन झा पथ स्थित अभिषेक आनंद झा के आवास पर भी ईडी की रेड चल रही है.

Jharkhand Breaking News: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग
Jharkhand breaking news: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग 5
Jharkhand Breaking News: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग
Jharkhand breaking news: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग 6

बीते 24 घंटे में मौत का अखाड़ा बना पलामू का पांकी मेदिनीनगर पथ

पलामू, सैकेत चटर्जी. पलामू में बीते 24 घंटे में तीन खतरनाक सड़क हादसे हुए. पहली घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. यह घटना पांकी थाना क्षेत्र के तेतराई मे मंगलवार की देर शाम घटी, जिसमें पैदल सडक पार करने के दौरान उल्टी दिशा से तेज रफ्तार से आ रहे बाईक के धक्के से जीतू पासवान की मौत हो गई. मृतक जमुने स्थित जीजीपीएस स्कूल का बस चालक था. दूसरी घटना पांकी मेदिनीनगर मुख्य पथ पर बसडीहा के पास, जहां एक कार नियंत्रण खोकर पेड़ से टकरा गई, जिससे उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पांकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया. तीसरी घटना पांकी के निमाचक में घटी, यहां एक बाइक चालक के सामने अचानक गाय आने से चालक अपना नियंत्रण खोकर गिर गया और इससे उसका एक पैर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल का इलाज चल रहा है.

धनबाद में दो स्थानों पर ईडी की छापामारी

धनबाद में दो स्थानों पर ईडी की छापामारी जारी है, ग्रेवाल कॉलोनी बेकारबांध में संतोष मंडल और एक अन्य के यहां तलाशी हो रही है. दोनों व्यक्ति योगेंद्र तिवारी से जुड़े हैं.

शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी और उनके सहयोगियों के घर सहित पांच ठिकानों पर ईडी की रेड

दुमका, आनंद जायसवाल. झारखंड के बड़े शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी और उनके सहयोगियों के ठिकानों पर बुधवार की सुबह इडी की टीम ने रेड की है. योगेंद्र तिवारी के दुमका के गिलानपाड़ा चौक स्थित व्यावसायिक कार्यालय, टाटा शोरूम चौक पर अवस्थित तनिष्क शोरूम, खिजुरिया में तिवारी ऑटोमोबाइल, कुम्हार पाड़ा में रहने वाले सहयोगी पप्पू शर्मा और अनिल सिंह के घर में भी ईडी ने रेड की है. सभी जगहों पर ईडी की टीम 7.00 से 8.30 बजे के करीब पहुंची है.

वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के बेटे के घर ईडी ने मारा छापा

झारखंड में ईडी ने एक बार फिर दबिश शुरू कर दी है. सुबह से रांची, धनबाद, देवघर, दुमका, गोड्डा सहित झारखंड में 32 ठिकानों पर शराब घोटाला मामले में ईडी ने छापा मारा. इस बीच सूबे के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के बेटे और नेक्सजेन के विनय सिंह के यहां भी छापा पड़ा है. मंत्री रामेश्वर उरांव के आवास के बाहर भी फोर्स तैनात है.

Jharkhand Breaking News: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग
Jharkhand breaking news: छतरपुर-हुसैनाबाद सीमा पर अपराधियों ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगायी आग 7

देवघर के गुरुकुल में चंद्रयान-3 की साॅफ्ट लैंडिंग का होगा लाइव प्रसारण

देवघर. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के चंद्रायन-3 मिशन के अनुसार बुधवार को चंद्रयान-3, चंद्रमा के दक्षिणी पोल पर सॉफ्ट लैंडिंग करेगा. गुरुकुल में छात्रों को चंद्रयान-3 की लाइव लैंडिंग दिखायी जायेगी.

झारखंड में 32 ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा

रांची, धनबाद, देवघर, दुमका, गोड्डा सहित झारखंड में 32 ठिकानों पर शराब घोटाला मामले में ईडी ने छापा मारा है.

गिरिडीह में बहन से शादी करना चाह रहा था मौसेरा भाई, युवती ने की आत्महत्या

गिरिडीह जिले के हीरोडीह थाना क्षेत्र में रिश्ते में मौसेरा भाई लगने वाला युवक अपनी ही बहन के साथ शादी करना चाह रहा था. युवती ने किया इंकार तो युवक उसे प्रताड़ित करने लगा. जिसके बाद प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने सुसाइड कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें