26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Breaking News Live :निठारी हत्याकांड:2006 में शुरू हुई एक लड़ाई आज खत्म हो गई: वकील मनीषा भंडारी

UP Breaking News Live Updates in Hindi: पीएम मोदी आज गाजियाबाद में रैपिड रेल का उद्घाटन करेंगे. साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन पर 11.15 बजे दुहाई डिपो से जोड़ने वाली रैपिडेक्स ट्रेन को रवाना करेंगे. पीएम दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ RRTS कॉरिडोर के खंड का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

निठारी हत्याकांड:2006 में शुरू हुई एक लड़ाई आज खत्म हो गई: वकील मनीषा भंडारी

निठारी हत्याकांड: लक्सर जेल से मोनिंदर सिंह पंढेर की रिहाई पर वकील मनीषा भंडारी का कहना है, "2006 में शुरू हुई एक लड़ाई आज खत्म हो गई है, उम्मीद है... वह अपने परिवार के साथ वापस आ गया है। वह उनके परिवार का नाम, स्वास्थ्य, परिवार, वर्षों की संख्या आदि हार गया है. उन्हें बीमारियाँ हो गई हैं. वह अपनी लड़ाई खुद लड़ रहे हैं. हम सभी बहुत खुश हैं. हम मोनिंदर सिंह पंढेर और उनके परिवार के लिए खुश हैं..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नौसेना शौर्य संग्रहालय का करेंगे शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को सुबह नौसेना शौर्य संग्रहालय का शिलान्यास करेंगे. इकाना स्टेडियम के निकट संग्रहालय बनेगा. कार्यक्रम में पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ,पश्चिमी नौसेना कमान के कमांडिंग -इन -चीफ़ वाइस एडमिरल दिनेश त्रिपाठी और यूपी के मुख्य सचिव डीएस मिश्रा उपस्थित रहेंगे.

कांग्रेस बीजेपी को हराना चाहती है तो सभी विपक्षी दल को एक साथ लाए : शिवपाल यादव

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव का कहना है, कि अगर वे (कांग्रेस) भारत गठबंधन को मजबूत करना चाहते हैं और बीजेपी को हराना चाहते हैं, तो उन्हें सभी विपक्षी दल को एक साथ लाना चाहिए. तभी भाजपा को हटाया जा सकता है. उन्हें मध्य प्रदेश में किए गए वादे पर कायम रहना चाहिए था. तभी भारत गठबंधन मजबूत होगा और भाजपा हारेगी..

फिरोजाबाद में घर की दीवार गिरने से मलबे में दबी दो बच्चियों की मौत

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में घर की दीवार गिरने से उसके मलबे में नीचे दबने से दो बच्चियों की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा. लेकिन परिजन यहां से भी बिना पीएम कराए वापस घर लेकर चले गए.

जानकारी के मुताबिक मांडवी (5) पुत्री मुकेश, गौरी (6) पुत्री अभिषेक उर्फ आशु अपने घर पर खेल रही थीं. तभी अचानक से घर की दीवार गिर गई. जिससे दीवार पर चढ़कर खेल रही दोनों बच्चियां दीवार के मलबे में दब गई. मलबे में बच्चियों के दबने से परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने मलबे में दबी दोनों बच्चियों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने मांडवी को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरी घायल बच्ची की इलाज के दौरान थोड़ी देर बाद मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया.

निठारी कांड: ग्रेटर नोएडा के लुकसर जेल से आज रिहा होगा मनिंदर सिंह पंढेर

निठारी कांड में दोषमुक्त हुए मनिंदर सिंह पंढेर को ग्रेटर नोएडा के लुकसर जेल से आज यानि शुक्रवार को रिहाई होगी. बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सोमवार को निठारी कांड में दोषी मोनिंदर सिंह पंढेर और सुरेंद्र कोली को बरी कर दिया था. इन्हें सबूतों के अभाव में बरी किया गया है. कोर्ट के आदेश पर पंढेर जेल से रिहा किए जा रहे हैं.

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र आज लखनऊ में रहेंगे

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र आज लखनऊ के ऐशबाग की ऐतिहासिक राम लीला में शामिल हुए. इस दौरान राज्यपाल ने आयोजकों और कलाकारों से मुलाकात की.

सपा नेता आज़म खां पर आयकर विभाग ने कसा शिकंजा, जौहर विश्वविद्यालय में टीम ने डाला डेरा

सपा नेता आज़म खां पर आयकर विभाग ने एक फिर शिकंजा कसा है. आयकर विभाग की टीम ने जौहर विश्वविद्यालय में मौजूद है. विश्वविद्यालय में 740 करोड़ रुपये की हेराफेरी की जांच हो रही है. विश्वविद्यालय का CPWD से मूल्यांकन कराया जा रहा है.

अखिलेश यादव का 2 दिवसीय हरदोई दौरा आज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज से 2 दिवसीय हरदोई दौरे पर रहेंगे. यहां लोक जागरण कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे. बता दें कि हरदोई के राजकीय इंटर कॉलेज में कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का 20-21 अक्टूबर को आयोजन हो रहा है. अखिलेश यादव शुक्रवार को शाम में हरदोई पहुंचेंगे. अखिलेश यादव शिविर में कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत के टिप्स देंगे. साथ ही अखिलेश 21 अक्टूबर को सुबह 10 बजे प्रेस वार्ता करेंगे.

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज लखीमपुर दौरे पर रहेंगे

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज लखीमपुर के कबीर धाम में चल रहे कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम में मंत्री दयाशंकर सिंह, राकेश सचान, मुन्नू लाल भी शामिल होंगे.

पीएम मोदी आज गाजियाबाद में रैपिड रेल का करेंगे उद्घाटन

पीएम मोदी आज गाजियाबाद में रैपिड रेल का उद्घाटन करेंगे. साहिबाबाद रैपिडएक्स स्टेशन पर 11.15 बजे दुहाई डिपो से जोड़ने वाली रैपिडेक्स ट्रेन को रवाना करेंगे. पीएम दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ RRTS कॉरिडोर के खंड का उद्घाटन करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें