26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Breaking News Live: राजद के दोनों राज्यसभा उम्मीदवारों ने किया नामांकन, लालू यादव भी रहे मौजूद

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

सोनपुर में कालु घाट मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन हुआ

सोनपुर में कालु घाट मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन किया गया. जलमार्ग मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने इस बंदरगाह का शुभारंभ किया. बता दें कि 82.48 करोड़ की लागत से बने इस बंदरगाह से उत्तर प्रदेश से बांग्लादेश तक व्यापार करने में सहूलियत होगी.

राज्यसभा उम्मीदवाराें का नामांकन करवाने लालू पहुंचे 

विधानसभा में जब लालू-नीतीश हुए आमने-सामने

राजद सुप्रीमो लालू यादव गुरुवार को लंबे अरसे के बाद विधानसभा पहुंचे. उनका आमना-सामना इस दौरान नीतीश कुमार से हुआ. देखिए किस तरह मिले दोनों नेता..

VIDEO: बिहार विधानसभा में जब आमने-सामने हुए लालू और नीतीश, देखिए नारेबाजी के बीच कैसे मिले दोनों नेता..

राजद के राज्यसभा उम्मीदवाराें ने किया नामांकन

राजद के राज्यसभा उम्मीदवार गुरुवार को नामांकन करने के लिए विधानमंडल पहुंचे. राजद की ओर से मनोज झा और संजय यादव ने नॉमिनेशन किया.

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. हाइवे ने दो युवकों को कुचल दिया जिससे दोनों की मौत हो गयी. घटना अजीजपुर ओपी क्षेत्र के बहिलवारा चौक की है.

बिहार विधानसभा के स्पीकर चुने गए नंदकिशोर यादव

भाजपा नेता नंदकिशोर यादव को बिहार विधानसभा का स्पीकर चुना गया. नंदकिशोर यादव को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया. तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष तो नीतीश कुमार को सदन का नेता चुना गया.

सासाराम में राजद नेता की गोली मारकर हत्या

सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गायघाट में एक व्यक्ति की हत्या गोली मारकर कर दी गई. मृतक की पहचान ग्रामीण चिकित्सक केशव पाल (उम्र 54) साल के रूप में की गयी है जो राजद के नेता भी बताए जा रहे हैं. केशव पाल अपने अमरा तालाब स्थित क्लीनिक से घर जा रहे थे. तभी अपराधियों ने गोली मार कर उनकी हत्या कर दी. देर रात्रि जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. सुबह ग्रामीण शौच करने के लिए घर से बाहर निकले तो चांदनी चौक कारवांडिया पहाड़ के पास मोटरसाइकिल एवं शव को पाया.

बिहार: सासाराम में राजद नेता की हत्या, लोगों ने किया सड़क जाम, मुंगेर में भी बदमाशों ने बुजुर्ग का गला रेता

बिहिया में ट्रक-कार की टक्कर 

बक्सर-पटना एनएच 922 पर गुरुवार की सुबह हादसा हुआ है. बिहिया थाना क्षेत्र के दोघरा गांव के समीप गुरुवार की सुबह ट्रक ने एक कार में जोरदार टक्कर मार दी. कार के परखच्चे उ़ड गए. कार सवार एक व्यक्ति को जख्मी हालत में बाहर निकाला गया. भारी मशक्कत के बाद जख्मी कार चालक को बाहर निकाला गया.

राजद उम्मीदवार आज करेंगे नामांकन

राजद के दोनों राज्यसभा उम्मीदवार आज नामांकन करेंगे. राजद ने मनोज झा और संजय यादव को राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है.

नियोजित शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल से मिलेंगे डिप्टी सीएम

नियोजित शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल से आज उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी मुलाकात करेंगे. सक्षमता परीक्षा को लेकर आज नियोजित शिक्षकों से बातचीत होगी.

बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा आज से शुरू

बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा आज से शुरू हो गयी है. इस परीक्षा के लिए 38 जिलों में 1585 केंद्र बनाये हैं. मैट्रिक परीक्षा में 16,94,781 परीक्षार्थी शामिल होंगे. कड़ी निगरानी के बीच पहली पाली की परीक्षा के लिए सेंटरों पर एंट्री शुरू कर दी गयी.

पूजा के दौरान करेंट लगने से किशोर की मौत

बेगूसराय. सरस्वती पूजा के अवसर पर घर में बिजली वाली झालर बत्ती लगाने के क्रम में बीहट नगर परिषद के वार्ड-21 निवासी पप्पु साह के 14 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार की करेंट लगने से मौत हो गयी.घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सरस्वती पूजा को लेकर लक्ष्मण घर में ही बिजली वाली झालर बत्ती लगा रहा था.उसी क्रम में वह बिजली की चपेट में आ गया.घर में मौजूद उसकी बहन हल्ला करते हुए घर के पास में ही गयी अपनी मां को घटना की जानकारी दी. मां घर आकर बेटे को गिरा हुआ देखा तो बाहर मदद के लिए हल्ला करने लगी.इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले मनीष कुमार अन्य लोगों की मदद से बांस के बल्ले से तार को अलग किया.तत्काल उसे चकिया स्थित एक नर्सिंग होम ले जाया गया,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.घटना से परिवार में करूण क्रंदन मचा हुआ है,वहीं गांव में सन्नाटा पसर गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें