27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Breaking News LIVE: धनबाद में दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर, घटना ने लिया सांप्रदायिक रंग

Jharkhand Breaking News LIVE| झारखंड की क्राइम, पॉलिटिक्स समेत दूसरी जरूरी खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के Live सेक्शन में. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले. लेटेस्ट खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ...

लाइव अपडेट

धनबाद में दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर

धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र के खुसरी मोड़ में गुरुवार को दो बाइक के बीच आपस में टक्कर हो जाने के कारण वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना में युवक को हल्की चोट लगी. लेकिन इसके बाद मामला सांप्रदायिक रंग ले लिया. दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई.

धीरज प्रसाद साहू ने भरा 150 करोड़ रुपये का इनकम टैक्स

राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने 150 करोड़ रूपये पर इनकम टैक्स भर दिया है. उनका कहना है कि बरामद कुछ नकदी चालू वित्त वर्ष के दौरान किए गए व्यवसाय से संबंधित है, जिसके लिए रिटर्न अगले वित्त वर्ष में ही दाखिल किया जाना है.

सीएम चंपाई सोरेन ने पैतृक गांव जिलिंगगोड़ा में सुनीं लोगों की समस्याएं

सरायकेला: सीएम चंपाई सोरेन ने सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया प्रखंड स्थित अपने पैतृक गांव जिलिंगगोड़ा में लोगों की परेशानी सुनी और उसके निराकरण का भरोसा दिया. मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि जन समस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता है. जनता के सुख-दुःख में सरकार उनके साथ है. राज्य के विकास के लिए जनभागीदारी जरूरी है.

बीजेपी व ईडी के खिलाफ झामुमो का रांची में उपवास 

रांची: बीजेपी व प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ झामुमो कार्यकर्ताओं ने रांची के मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका के समक्ष उपवास रखा.

हेमंत सोरेन की ईडी कोर्ट में पेशी, भेजे गए जेल

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को ईडी कोर्ट में पेश किया गया. ईडी कोर्ट से उन्हें होटवार जेल भेज दिया गया.

हजारीबाग से आठ साल के बच्चे दीपक साव का अपहरण, चार गिरफ्तार

चलकुशा, इजहार हुसैन: हजारीबाग जिले के चलकुशा प्रखंड के चांदनी चौक से दिनेश साव का आठ वर्षीय पुत्र दीपक साव बुधवार शाम अपनी दुकान से गायब हो गया. परिजनों ने उसकी खोजबीन की. रात लगभग 8:30 बजे अपहर्ता की ओर से 7739661579 से दिनेश साव को फोन आया और पांच लाख की फिरौती मांगी गई. फिरौती की रकम इसी नंबर के फोनपे पर भेजने को कहा गया. लड़के की मां चमेली देवी ने रात को लगभग 9:30 बजे चलकुशा थाने को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर चलकुशा थाना पुलिस हरकत में आ गई और मोबाइल लोकेशन के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ जारी है.

झारखंड कैबिनेट की बैठक स्थगित

रांची: झारखंड कैबिनेट की आज की बैठक स्थगित कर दी गयी है. मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग (समन्वय) द्वारा सूचित किया गया है कि आज गुरुवार की शाम 5 बजे से प्रोजेक्ट भवन स्थित मंत्रिपरिषद कक्ष में होने वाली मंत्रिपरिषद् की बैठक स्थगित की जाती है.

राजमहल के सरस्वती पूजा पंडाल में पहुंचे विदेशी सैलानी

राजमहल, दीप सिंह: झारखंड के राजमहल अनुमंडल क्षेत्र में सरस्वती पूजा हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी. गुरुवार को राजमहल की ऐतिहासिक धरोहरों का भ्रमण करने पहुंचे विदेशी सैलानी सरस्वती पूजा पंडाल पहुंचे. टूरिस्ट गाइड दीपक मिश्रा के माध्यम से अनुमंडलीय अस्पताल परिसर स्थित शांति संघ सरस्वती पूजा समिति द्वारा बनाए गए ह्वाइट हाउस पूजा पंडाल पहुंचे और आराधना की. अमेरिका, इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया व जर्मनी के 17 विदेशी सैलानी जल मार्ग से वाराणसी से कोलकाता क्रूज से जाने के क्रम में राजमहल पहुंचे.

Jharkhand Breaking News Live: धनबाद में दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर, घटना ने लिया सांप्रदायिक रंग
Jharkhand breaking news live: धनबाद में दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर, घटना ने लिया सांप्रदायिक रंग 1

आर्किटेक्ट विनोद सिंह पहुंचे ईडी ऑफिस

रांची: आर्किटेक्ट विनोद सिंह गुरुवार को ईडी ऑफिस पहुंचे. उन्हें समन जारी कर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. ईडी ने तीन जनवरी और 13 फरवरी को विनोद सिंह के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी. पहले भी ईडी की टीम विनोद से पूछताछ कर चुकी है.

हेमंत सोरेन की रिहाई के लिए सरना स्थल पर की गई पूजा-अर्चना

रांची: केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा जांच एजेंसियों के सहारे झूठे और बेबुनियाद केस में हेमंत सोरेन को फंसाकर जेल भेजे जाने के कारण उनकी जल्द रिहाई, मुकदमों से बरी होने एवं सकुशल घर वापसी के लिए रांची के करमटोली चौक स्थित धुमकुड़िया भवन के समीप सरना स्थल में पारंपरिक विधि-विधान से पूजा-अर्चना की गई. इसके साथ ही मन्नत भी मांगी गई.

पूर्वी सिंहभूम में हाथियों के झुंड ने एक शख्स की जान ले ली

बरसोल, गौरव पाल: पूर्वी सिंहभूम जिले के बरसोल थाना अंतर्गत सांड्रा पंचायत के लोधनवानी गांव में बुधवार की देर रात 10 हाथियों ने हमला कर दिया. हाथियों को भगाने के लिए बांकुरा पश्चिम बंगाल से क्यूआरटी टीम को बुलाया गया. इसी बीच एक शख्स को हाथियों के झुंड ने पटक दिया. इससे मौके पर उसकी मौत हो गई. इसी क्रम में हाथी भगाने वाले दल में से तीन लोग गिरकर घायल हो गए हैं. इस दौरान बरसोल के लोधनवानी गांव के तीन लोग भी दौड़ने के क्रम में गिरकर घायल हो गए हैं. मृतक का नाम बाबलु बास्के (उम्र 45) था. वह पश्चिम बंगाल के बांकुरा के डूबुखना गांव का रहने वाला था.

जमशेदपुर के कीनन स्टेडियम में 16 से लगेगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का जमावड़ा

जमशेदपुर: झारखंड और राजस्थान के बीच 16 से 19 फरवरी तक रणजी ट्रॉफी एलिट ग्रुप ए का मैच खेला जायेगा. इस मैच में दोनों टीमों से अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेलते हुए दिखेंगे. राजस्थान की टीम में बल्लेबाज दीपक हुड्डा, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद और लेग स्पिनर राहुल चहर जैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मौजूद रहेंगे. वहीं, झारखंड की टीम में सौरभ तिवारी, शहबाज नदीम, वरुण एरॉन जैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर होंगे. सौरभ तिवारी और वरुण एरॉन का यह आखिरी रणजी ट्रॉफी मैच होगा. मुकाबले के लिए राजस्थान की टीम शहर पहुंच गयी है. गुरुवार को कीनन स्टेडियम में अभ्यास करेगी.

आर्किटेक्ट विनोद सिंह से आज ईडी की पूछताछ

रांची: ईडी ने आर्किटेक्ट विनोद सिंह को समन जारी कर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी ने तीन जनवरी और 13 फरवरी को विनोद सिंह के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी. पहले भी ईडी विनोद से पूछताछ कर चुकी है. पूर्व सीएम हेमंत सोरेन से ह्वाट्सएप चैट मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया है.

आजसू का मिलन समारोह आज

रांची: हरमू स्थित आजसू पार्टी मुख्यालय में गुरुवार को मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. इस मौके पर आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो उपस्थित रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें