28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: सीएम चंपाई सोरेन पैतृक गांव जिलिंगगोड़ा में बोले, आपकी समस्याओं का त्वरित समाधान हमारी प्राथमिकता

झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन सरायकेला-खरसांवा जिले के गम्हरिया स्थित अपने पैतृक गांव जिलिंगगोड़ा में थे. इस मौके पर स्थानीय लोग उनसे मुलाकात करने पहुंचे. उनकी समस्याओं को सुनने के बाद चंपाई सोरेन ने उन्हें भरोसा दिया कि जनसमस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता है.

सरायकेला: सीएम चंपाई सोरेन ने कहा कि ये सरकार आपकी है. हर कदम पर हम आपके साथ हैं. आपकी हर समस्या का समाधान सरकार की प्राथमिकता है. आपकी भागीदारी से ही झारखंड का विकास संभव है. इसलिए आपकी तरक्की की दिशा में हम काम कर रहे हैं. उन्होंने सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया प्रखंड स्थित अपने पैतृक गांव जिलिंगगोड़ा में लोगों की परेशानी सुनकर ये बातें कहीं. मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि जनसमस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता है. जनता के सुख-दुःख में सरकार उनके साथ है. उन्होंने कहा कि आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अधिकारी आपके दरवाजे तक पहुंचे और आपकी समस्याओं को पूरी संवेदनशीलता के साथ सुनकर उसका समाधान किया. ये सिलसिला जारी रहेगा.

जनसमस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन से सरायकेला-खरसांवा जिले के गम्हरिया प्रखंड स्थित उनके पैतृक गांव जिलिंगगोड़ा में स्थानीय लोग मुलाकात करने पहुंचे. इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याओं और परेशानियों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया. उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और भरोसा देते हुए कहा कि जनसमस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता है. हमारी सरकार का हमेशा से प्रयास रहा है कि जनता की परेशानियों का निदान कर सकें.

Also Read: VIDEO: झारखंड में कैबिनेट विस्तार 16 फरवरी को,चंपाई सोरेन सरकार में JMM-कांग्रेस से आठ मंत्रियों को मिलेगी जगह

आपकी सरकार हर कदम पर आपके साथ

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने लोगों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्याओं का त्वरित और यथोचित निराकरण होगा. इसके लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं. मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि उनके सुख-दुःख में सरकार उनके साथ हमेशा खड़ी है. यही वजह है कि आपकी योजना- आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अधिकारियों का दल आपके दरवाजे पर पहुंचा और आपकी समस्याओं को पूरी संवेदनशीलता के साथ सुनकर उसका समाधान किया. यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा, क्योंकि यह आपकी सरकार है. हम सभी को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से काम कर रहे हैं, क्योंकि आपकी भागीदारी से ही राज्य का विकास संभव है.

Also Read: झारखंड: दुमका में बोले सीएम चंपाई सोरेन, 20 लाख लोगों को देंगे अबुआ आवास, हेमंत सोरेन को साजिश कर भेजा जेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें