20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी के मुजफ्फर नगर में टाइमर बोतल बम के साथ युवक गिरफ्तार

पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में एक युवक के पास से टाइम बम बरामद होने से हड़कंप मचा हुआ है. यूपी एसटीएफ इसे आतंकवादी घटना से जोड़कर देख रही है.

लखनऊ: यूपी के मुजफ्फर नगर जिले में चार टाइम बम के साथ एक युवक जावेद को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले की जांच एसटीएफ कर रही है. एसटीएफ की मेरठ टीम ने शहर कोतवाली के खालापार से शुक्रवार तड़के चार टाइम बम बरामद किए थे. बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया है. एसटीएफ इसे आतंकवादी घटना की नजर से देख रही है. एटीएस को भी जांच से जोड़ा गया है.

चार टाइमर बोतल बम बरामद
मुजफ्फर नगर में टाइम बम मिलने की पुष्टि पुलिस ने की है. पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है. इसकी जानकारी इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) को दी गई है. आईबी की एक टीम भी पूछताछ के लिए मुजफ्फर नगर पहुंच रही है. गौरतलब है कि यूपी के आजमगढ़ और देवबंद सहित कई जिलों में समय-समय पर आतंकवादी गतिविधियों में शामिल युवक पकड़े जाते रहे हैं. इस बार भी एसटीएफ को किसी बड़ी घटना के बारे में इनपुट मिला था. इसी का पता लगाते हुए ये युवक पकड़ा गया है. यूपी एसटीएफ के अनुसार मास्टर माइंड जावेद को 4 अदद टाइमर बोतल बम (आईईडी) के साथ गिरफ़्तार किया गया. उसे काली नदी पुल थाना कोतवाली नगर मुजफ्फर नगर से गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें