25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Suicide in Ramgarh: गोला के जेई ने ड्यूटी से लौटने के बाद किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

Suicide in Ramgarh: रामगढ़ के गोला में पंचायती राज विभाग में पदस्थापित एक जेई ने आत्महत्या कर ली. वह 16 फरवरी की रात को ड्यूटी से लौटा था. सुबह उसने दरवाजा ही नहीं खोला. परिजन भी उसे लगातार फोन कर रहे थे, कॉल नहीं उठाने पर परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

Suicide in Ramgarh: रामगढ़ के सीसीएल रजरप्पा प्रोजेक्ट के बी-टाइप क्वार्टर में एक युवक ने सुसाइड कर लिया. सुसाइड करने वाला युवक गोला प्रखंड में पंचायती राज विभाग में पदस्थापित कनीय अभियंता सुधांशु कुमार था, जिसकी उम्र महज 30 वर्ष की थी.

परिजन बार-बार कर रहे थे कॉल

सुधांशु, भुरकुंडा चिकोर का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि 16 फरवरी को वह ड्यूटी से आने के बाद क्वार्टर में था. शनिवार सुबह देर तक क्वार्टर का दरवाजा नहीं खुलने पर आस-पास के लोगों को चिंता हुई. इधर युवक के परिजन भी लगातार उसे फोन कर रहे थे. कॉल रिसीव नहीं करने पर परिजनों ने इसकी सूचना रजरप्पा थाना में दी. जिसके बाद थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और क्वार्टर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे, जहां युवक का शव को फंदे से झुलता मिला.

किसी और के क्वार्टर में रहता था सुधांशु

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की गहन जांच पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक, बड़कीपोना के रहने वाले किरण महतो सीसीएल रजरप्पा के टाउनशिप में कार्यरत हैं. इन्हीं के नाम पर उक्त क्वार्टर आवंटन है, जिसमें जेई रहता था.

मौके पर पहुंची बीडीओ, कही ये बात

इधर घटना की सूचना मिलने पर गोला बीडीओ संजय कुमार सांडिल्य भी घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने घटना पर दुख प्रकट किया. बीडीओ ने कहा कि जेई सुधांशु पर काम का किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं था. वे क्षेत्र में एक अच्छे अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे थे. उधर इस घटना के बाद रामगढ़ जिला के गोला, चितरपुर, पतरातू, रामगढ़, मांडू, दुलमी प्रखंड कर्मियों में शोक की लहर है.

Also Read: Dhanbad News: सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान मारपीट से आहत 10वीं के छात्र ने किया सुसाइड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें