29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

500 से कम में Airtel का यह धाकड़ रिचार्ज प्लान, दो महीने के लिए एक से बढ़कर एक फायदे

Airtel Best Recharge Plan: एयरटेल के इस खास रिचार्ज प्लान को आप फोनपे, गूगलपे जैसे प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. इसके साथ ही आप एयरटेल के ऑफिशियल वेबसाइट और एयरटेल के ऐप से भी खरीद सकते हैं. मजे की बात, तो यह है कि अगर आप इस रिचार्ज प्लान को फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं.

Airtel Best Recharge Plan: अगर आप भी एक सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं और आप एक एयरटेल यूजर हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए ही हैं. दरअसल आज हम आपके लिए एक ऐसे एयरटेल का रिचार्ज प्लान को खोज कर लाए है, जिसके एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स है. इस प्लान की खीस बात यह है कि इसकी वैलिडिटी दो महीने की है. इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड 5जी डेटा भी मिल रहा है. लेकिन अनलिमिटेड 5जी डेटा का का लाभ उठाने के लिए आपके पास एक 5जी हैंडसेट होना जरूरी हैं. तभी आप अनलिमिटेड 5जी ऑफर का लाभ उठा सकते है. अगर आपके पास 5जी हैंडसेट नहीं भी है, तो कोई बात नहीं. आप ऐसे भी इस रिचार्ज प्लान को खरीद सकते हैं. आइए इसके मिलने वाले फायदे के बारें में डिटेल में बात करते है.

इस रिचार्ज प्लान में मिल रहा दो महीने की वैलिडिटी

दरअसल हम जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे है उसको आप 479 रुपये में खरीद सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान में डेली 1.5 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस रोज दिया जाता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों तक है. मतलब लगभग दो महीने के आस-पास. इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें अनलिमिटेड 5जी डेटा मिल रही है. ध्यान देने वाली बात यह है कि अनलिमिटेड 5जी डेटा का का लाभ उठाने के लिए आपके पास एक 5जी हैंडसेट होना जरूरी हैं. तभी आप अनलिमिटेड 5जी ऑफर का लाभ उठा सकते है. इसके साथ ही आप जिस लोकेशन में रह रहे है उस लोकेशन में 5जी सर्विस भी मौजूद होना चाहिए.

Also Read: Airtel का सबसे सस्ता प्लना, सिर्फ 155 रुपये में 1 महीने के लिए करें जी भर कर बातें

यहां से करेंगे रिचार्ज, तो मिलेगा डिस्काउंट

एयरटेल के इस खास रिचार्ज प्लान को आप फोनपे, गूगलपे जैसे प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. इसके साथ ही आप एयरटेल के ऑफिशियल वेबसाइट और एयरटेल के ऐप से भी खरीद सकते हैं. मजे की बात, तो यह है कि अगर आप इस रिचार्ज प्लान को फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं, तो आपको 10 से 15 रुपये की छूट मिल जाएगी. आपको जानकारी के लिए बात दें कि 10 से 15 रुपये के छूट का लाभ उठाने के लिए आपके पास फ्लिपकीर्ट का सुपर कॉइन मौजूद होना चाहिए.

Also Read: Airtel ने 49 रुपये में अनलिमिटेड डेटा का कर दिया ऐलान, JIO और VI की बढ़ गई टेंशन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें