21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीआरएम ने किया रेलवे स्टेशन पर चल रहे कार्यों का निरीक्षण

जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के मदनशाही सातपुलवा के पास रेलवे पोल संख्या 228/5 के पास शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर मौत हो गयी.

मालदा रेल मंडल के डीआरएम विकास चौबे ने शनिवार की शाम साहिबगंज रेलवे स्टेशन पहुंचकर अमृत भारत योजना के तहत किये जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद निर्माण कर रही कंपनी के इंजीनियरों से बातचीत की. कहा कि काम में तेजी लायें. गुणवत्तापूर्ण कार्य करें. कार्य कर रहे मजदूरों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान रखा जाये. क्योंकि आये दिन कार्य के दौरान मजदूर कि किसी ने किसी बहाने दुर्घटना हो जाती है. इसलिए ऐसे मामले को गंभीरता पूर्वक ध्यान रखने की जरूरत है. सर्कुलेटिंग एरिया में पूर्व में स्थापित हेरिटेज के रूप में रखे गये वाष्प इंजन को दूसरे स्थान पर स्थापित इंजन को भी देखा. कई लोगों ने उस स्थान पर लगे पेड़ को हटाने की भी बात कही. हेरिटेज के रूप में रखे इंजन की खूबसूरती में भी रुकावट आ रही है. मौके पर सीनियर डीएमइ सीके तिवारी, डीएमइ पावर, बालमुकुंद श्रीवास्तव, सहायक अभियंता मालदा, एइएन साहिबगंज, आइओ साहिबगंज,आर पीएफ निरीक्षक क्रिस्टोफर मुर्मू आदि मौजूद थे.

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के मदनशाही सातपुलवा के पास रेलवे पोल संख्या 228/5 के पास शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर मौत हो गयी. जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी प्रणीत पटेल दलबल घटनास्थल पर पहुचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. उसकी पहचान बड़ा जिरवाबाड़ी चानन के रहनेवाले अरुण मंडल के पुत्र प्रदीप कुमार मंडल (24) के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार के युवक रेलवे लाइन पार कर कही जा रहा था. इसी बीच किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. युवक के पिता ने बताया कि वह कहीं जाने के लिए घर से निकला था, उसे कोई जानकारी नहीं है. वे मजदूरी के लिए सुबह आठ बजे ही घर से निकले हैं. दोपहर करीब एक बजे तक घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुचे. शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. उधर, जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है.

Also Read : अ‍वैध खनन मामले में सीबीआई को हाईकोर्ट से झटका, झारखंड सरकार को बड़ी राहत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें