24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

MP Patwari Result 2022 घोषित, इस दिन होगी काउंसलिंग

MP Patwari Result 2022: पटवारी अभ्यथियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. प्रमुख सचिव राजस्व निकुंज श्रीवास्तव ने बताया है कि कर्मचारी चयन मण्डल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा-2022 का परिणाम अंतिम रूप से जारी कर दिया गया है.

MP Patwari Result 2022: कर्मचारी चयन मंडल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा-2022 का परिणाम अंतिम रूप से जारी कर दिया गया है. परिणाम कर्मचारी चयन मंडल की वेबसाइट पर उपलब्ध है. इस परीक्षा के संबंध में चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग अभ्यर्थी को आवंटित जिले में 24 फरवरी, 2024 को आयोजित की जाएगी.

MP Patwari Result 2022: ऐसे करें चेक

सबसे पहले उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट http://esb.mp.gov.in/ पर जाएं.
इसके बाद होमपेज पर एअमपीपीईबी पटवारी रिजल्ट 2022 के लिंक पर क्लिक करें.
अब एक नया विंडो खुलेगा.
यहां उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करके लॉग इन करें.
ऐसा करने के साथ ही स्क्रिन पर रिजल्ट का पीडीएफ़ खुल जाएगा.
अब रिजल्ट चेक करें और इसे भविष्य के लिए डाउनलोड करके रख लें.

24 फरवरी को काउंसलिंग

बोर्ड ने कहा कि चयनित उम्मीदवारों को अपने मूल डॉक्यूमेंट्स दो स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ लेकर 24 फरवरी 2024 को आवंटित जिले में नियत समय में काउंसलिंग स्थल पर पहुंचें. प्रमुख सचिव ने बताया है कि चयनित अभ्यर्थी अपने मूल दस्तावेज 2 स्व-प्रमाणित प्रतियों के साथ लेकर 24 फरवरी, 2024 को नियत समय पर आवंटित जि़ले में काउंसलिंग स्थल पर उपस्थित होना सुनिश्ति करें. यदि अभ्यर्थी निर्धारित काउंसलिंग दिनांक को उपस्थित नहीं होते हैं, तो उस पद को रिक्त माना जाकर अभ्यर्थी की उम्मीदवारी निरस्त मानी जाएगी. काउंसलिंग के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट prc.mponline.gov.in पर जाकर अपना डॉक्यूमेंट्स अपलोड कर सकते हैं.

MP Patwari Result 2022: काउंसलिंग के लिए ऐसे अपलोड करें डॉक्यूमेंट्स

पहले ऑफिशियल वेबसाइट prc.mponline.gov.in पर जाएं.
वहां जाकर अपना प्रोफाइल क्रिएट करें.
वहां मांगे जाने वाले सभी डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करके सबमिट करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें