29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर : गोलमुरी पार्क में युवकों का हंगामा व पथराव, महिलाओं से की मारपीट

पुलिस ने युवकों की दो बाइक (जेएच05एएम 5279 और जेएच05डीक्यू 8709) और एक मोबाइल जब्त किया है. पत्थरबाजी में सुखदीप सिंह, जसपाल सिंह के अलावा कुछ महिलाएं भी घायल हुई हैं.

जमशेदपुर : जमशेदपुर में गोलमुरी क्लब के पास स्थित पार्क में मंगलवार की शाम युवकों ने टहलने आयी महिला व युवतियों के साथ मारपीट की. जानकारी के मुताबिक युवकों ने पार्क में पहले हंगामा मचाया और क्रिकेट खेल रहे बच्चों के साथ भी मारपीट की. इसके बाद महिला व बच्चों ने विरोध किया तो युवकों ने उनपर पत्थर चलाये. घटना शाम करीब 5.30 बजे की है. बस्तीवासियों की सूचना पर पुलिस को आता देख युवक भाग निकले.

Also Read : Indian Railways News: चांडिल आते-आते क्यों थम जा रही ट्रेनों की रफ्तार, टाटानगर पहुंचने में लग रहे दो से तीन घंटे

पुलिस ने युवकों की दो बाइक (जेएच05एएम 5279 और जेएच05डीक्यू 8709) और एक मोबाइल जब्त किया है. पत्थरबाजी में सुखदीप सिंह, जसपाल सिंह के अलावा कुछ महिलाएं भी घायल हुई हैं. लोगों के अनुसार पार्क में बाहरी युवक अड्डाबाजी और नशा का सेवन करते हैं. पुलिस शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं करती. इससे युवकों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. यहां महिलाओं के साथ छेड़खानी आम बात है. पुलिस जब्त बाइक और मोबाइल के आधार पर युवकों का पता लगा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें