28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming Smartphone: नया फोन लेने जा रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए, जल्द लॉन्च होने जा रहे ये दमदार स्मार्टफोन

Upcoming Smartphone: मार्च महीने में भारत में कई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च होने के लिए तैयार हैं. हम बता रहे हैं आनेवाले दिनाें में लॉन्च होने वाले फोन के बारे में

Upcoming Smartphone in India : अगर आप अगले कुछ दिनों में नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो हमारी सलाह है कि जरा ठहर जाइए. मार्च महीने में भारत में कई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च होने के लिए तैयार हैं. हम आपको बता रहे हैं आनेवाले दिनाें में लॉन्च होने वाले फोन के बारे में. इस लिस्ट में नथिंग फोन 2ए से लेकर शाओमी 14 तक के नाम शामिल हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में-

Samsung Galaxy F15

सैमसंग का यह अपकमिंग फोन कई अहम जानकारियों के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. इसे 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च के बाद यह फोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसमें AMOLED डिस्प्ले और 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलेगी. Vivo ला रहा 50MP सेल्फी वाला तगड़ा स्मार्टफोन, सेल्फी लवर्स की मौज!

Nothing Phone (2A)

अपनी यूनीक ट्रांसपेरेंट डिजीइन के लिए मशहूर, नथिंग का नया फोन नथिंग फोन (2ए) की लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी गई है. इसे फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इसे 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी इसके लिए आयोजित इवेंट में ईयरबड्स भी लॉन्च कर सकती है.

Realme 12+ 5G

रियलमी का यह फोन 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. यह फोन कुछ लिमिटेड जानकारी के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है. यह फोन प्रीमियम डिजाइन और दमदार प्रॉसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस फोन में Sony LYT-600 OIS लेंस मिलेगा. 24GB रैम, 256GB स्टोरेज के साथ आया iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन, एक क्लिक में जानिए सारे फीचर्स

Oppo F25 Pro 5G

स्टाइलिश डिजाइन वाला यह फोन इसी महीने के अंत तक लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की लॉन्च टाइमलाइन 29 फरवरी है. इसमें 64MP+8MP+2MP कैमरा सेटअप मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा मिलने जा रहा है.

Vivo V30 Series

वीवो की आगामी सीरीज हाल ही में फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर लाइव हो गई है. वीवो V30 सीरीज जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इसे यहां कमिंग सून टैगलाइन के साथ सूचीबद्ध किया गया है. इसमें कंपनी खास तौर पर कैमरे पर फोकस करनेवाली है.

1. कौन-कौन से स्मार्टफोन्स मार्च में लॉन्च होने वाले हैं?

मार्च में Samsung Galaxy F15, Nothing Phone (2A), Realme 12+ 5G, Oppo F25 Pro 5G, और Vivo V30 Series लॉन्च होने वाले हैं.

2. Samsung Galaxy F15 की विशेषताएं क्या हैं?

Samsung Galaxy F15 में AMOLED डिस्प्ले और 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी। इसे 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.

3. Nothing Phone (2A) कब लॉन्च होगा और इसकी खासियत क्या है?

Nothing Phone (2A) 5 मार्च को लॉन्च होगा। यह अपने यूनीक ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन के लिए मशहूर है और इसे फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा.

4. Oppo F25 Pro 5G में कैमरा सेटअप कैसा होगा?

Oppo F25 Pro 5G में 64MP + 8MP + 2MP का कैमरा सेटअप होगा और सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा। इसका लॉन्च 29 फरवरी को होगा.

5. Vivo V30 Series की लॉन्च टाइमलाइन क्या है?

Vivo V30 Series को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसे हाल ही में फ्लिपकार्ट पर कमिंग सून टैगलाइन के साथ सूचीबद्ध किया गया है, और इसमें कैमरे पर विशेष ध्यान दिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें