26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Maruti Suzuki की इस धांसू एसयूवी का सबको बेसब्री से है इंतजार, शानदार लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स!

Maruti Suzuki Hustler: हर महीने में के अंत में जब टॉप-10 बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट सामने आती है तो 10 में से 7 कार मारुति-सुजुकी की होती है और ये सिलसिला कई सालों से जारी है. इसी कड़ी में आज अहम आपको एक मारुति की एक ऐसी फैमिली कार के बारे बताएंगे जिसके लॉन्च होते ही बड़ा धमाल होने वाला है.

Maruti Suzuki Hustler: एक कॉम्पैक्ट एसयूवी जो स्टाइल के साथ रोमांच को अपनाती है. इस Unique and Versatile कार का दिवाना होने के लिए तैयार हो जाइए, जिसमें बोल्ड डिजाइन, व्यावहारिकता और रोमांचकारी प्रदर्शन का कॉमबीनेशन है. मारुति सुजुकी हसलर आपके ड्राइविंग अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाने को तैयार है.

Maruti Suzuki Hustler वैरिएंट और प्राइस

मारुति सुजुकी हसलर एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसे 2021 में लॉन्च किया गया था. और इस साल के अंत तक ये एसयूवी भारत में लॉन्च हो सकती है. यह पांच वेरिएंट में उपलब्ध है: LXi, VXi, ZXi, ZXI+ और Alpha. हसलर की कीमत 6.99 लाख से शुरू होकर 10.99 लाख तक जाने के संभावना है.

Also Read: इलेक्ट्रिक कार खरीदें जीरो डाउन पेमेंट में, इंटरेस्ट रेट में भी भारी छूट!

Maruti Suzuki Hustler इंजन

मारुति सुजुकी हसलर का माइलेज 23 से 32 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) है. यह JC08 चक्र पर आधारित है, जो ईंधन अर्थव्यवस्था को मापने के लिए एक जापानी मानक है. हसलर 660cc, तीन-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो CVT ट्रांसमिशन से जुड़ा है. इंजन 52 हॉर्सपावर और 63 न्यूटन-मीटर टॉर्क पैदा करता है.

Maruti Suzuki Hustler माइलेज

हसलर की माइलेज अपनी श्रेणी की अन्य कारों के बराबर है. उदाहरण के लिए, होंडा एन-डब्ल्यूजीएन को 24.4 से 30.4 किमी प्रति लीटर और दाइहात्सु मूव को 23.4 से 29.2 किमी प्रति लीटर मिलता है.

Maruti Suzuki Hustler फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler की फीचर्स की बात करें तो इसमें सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, एबीएस, स्मार्टफ़ोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, और एयरबैग जैसे फ़ीचर्स मिलते हैं.

Also Read: Renault Kwid EV छोटी गाड़ी करेगी बड़ा धमाल…बेहतरीन रेंज के साथ पावर का जबरदस्त कॉम्बिनेशन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें