26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर में चोरी करने के लिए बदमाशों ने निकाला ये रास्ता, जान कर हो जाएंगे हैरान….

इस घटनाक्रम की जानकारी बुजुर्ग के एक रिश्तेदार ने प्रभात खबर कार्यालय में फोन के माध्यम से दी है. फोन करने वाले ने बताया कि अब वे लोग घटना की लिखित शिकायत नगर थाने में देकर कार्रवाई की मांग करेंगे.

देवघर : पुलिस कार्यालय के सामने स्थित एसबीआइ मुख्य शाखा साधना भवन से रुपये निकालकर घर जाने के लिए एक बुजुर्ग टोटो पर बैठ रहे थे, तभी किसी ने उनके पैर पर सब्जी गिरा दी. उक्त बुजुर्ग पैर में लगी सब्जी साफ करने के लिए झुके ही थे कि उनके पॉकेट से नकद 20 हजार रुपये निकालकर एक बदमाश भागने लगा. उक्त बुजुर्ग द्वारा हो-हल्ला किये जाने पर आसपास के लोग दौड़े और दो बदमाशों को पकड़ लिया. हालांकि रुपये निकालने वाला बदमाश भागने में कामयाब रहा. इसी बीच घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची, तो लोगों ने पकड़े गये आरोपितों को उनके हवाले कर दिया. इसके बाद पुलिस उक्त दोनों बदमाशों को नगर थाना ले गयी. जानकारी के मुताबिक, घटना बसमता मुहल्ला निवासी सुधीर दुबे के साथ हुई है. एसबीआइ मुख्य शाखा से वे दोपहर में 20 हजार रुपये निकालकर बाहर निकले. घर जाने के लिए ऑटो पर बैठ रहे थे कि बदमाशों ने नाटकीय अंदाज में उनके साथ इस वारदात को अंजाम दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गये दोनों बदमाशों को थाना लाये जाने के बाद उनके भी लोग पहुंचे और मामला मैनेज करने का आग्रह किया. बुजुर्ग सहित उनके परिजनों, रिश्तेदारों से कहा कि उनका रुपया एकाउंट में ऑनलाइन भेज देगा, इसके लिए कुछ देर का समय मांगा गया, लेकिन पैसे नहीं वापस होने पर बुजुर्ग सहित उनके परिजनों ने थाने में शिकायत देने का निर्णय लिया. इस घटनाक्रम की जानकारी बुजुर्ग के एक रिश्तेदार ने प्रभात खबर कार्यालय में फोन के माध्यम से दी है. फोन करने वाले ने बताया कि अब वे लोग घटना की लिखित शिकायत नगर थाने में देकर कार्रवाई की मांग करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें