24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JNU clash: देर रात छात्रों के बीच झड़प, चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

JNU clash: एबीवीपी और वामपंथी समूहों के छात्रों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जानें पूरा मामला

JNU clash: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय यानी जेएनयू से झड़प की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार, यहां भाषा संस्थान में चुनाव समिति के सदस्यों के चयन को लेकर दो समूहों के बीच गुरुवार रात झड़प में कुछ छात्र घायल हो गये. विश्वविद्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि कुछ छात्रों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति कुछ छात्रों को छड़ी से पीटता दिखाई दे रहा है वहीं एक अन्य क्लिप में एक व्यक्ति छात्रों पर साइकिल फेंकते दिखाई दे रहा है. घटना के एक अन्य कथित वीडियो में भी कुछ लोग अन्य लोगों के साथ मार-पीट करते दिखाई दे रहे हैं और विश्वविद्यालय के सुरक्षाकर्मी उन्हें बचाने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

जेएनयू छात्र संघ चुनाव को लेकर हुई बैठक में जमकर हुआ बवाल, भिड़े एबीवीपी और वामपंथी छात्र

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और वामपंथी समूहों के छात्रों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस घटना पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और न ही घायल छात्रों की संख्या के बारे में कोई जानकारी मिल सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें