23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bengaluru Blast: कैफे में रखा था विस्फोटक..! सीएम सिद्धारमैया का बड़ा बयान- यहां देखिए CCTV फुटेज

Bengaluru Blast:होटल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करने वाले शख्स ने कहा कि मैं कैफे के बाहर खड़ा था होटल में कई ग्राहक आए थे अचानक एक जोरदार आवाज आई और आग लग गई.

Bengaluru Blast: बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में आज यानी शुक्रवार को आग लग जाने से कम से कम पांच लोग घायल हो गए.बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में पहले एक सिलेंडर में विस्फोट हुआ था जिसके बाद आग लग गई. वहीं घटना में घोयलों की संख्पांया बढ़कर नौ हो गई है. सभी अस्पताल में भर्ती है. घटना के बाद फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और व्हाइटफील्ड में द रामेश्वरम कैफे में विस्फोट स्थल से सबूत इकट्ठा किए. वहीं,

सामने आया सीसीटीवी फुटेज

बेंगलुरु के रामेश्‍वरम कैफे में धमाके का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से एक फुटेज भी जारी किया गया है. जिसमें दिख रहा है कि धमाके के बाद कैसा अफरा-तफरी का माहौल हो गया था.

दोषियों को मिलेगी सख्त सजा- सीएम सिद्धारमैया

बेंगलुरु के द रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम सिद्धारमैया ने कहा है कि कैफे के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. पता चला है कि किसी ने कैफे में एक बैग छोड़ा था. उन्होंने कहा कि घटना के आरोपियों को सजा दी जाएगी.

होटल कर्मी ने बताया आंखों देखा हाल


वहीं, होटल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करने वाले शख्स ने कहा कि मैं कैफे के बाहर खड़ा था होटल में कई ग्राहक आए थे अचानक एक जोरदार आवाज आई और आग लग गई. विस्फोट और आग के बाद पूरे रेस्टोरेंट में अफरा तफरी का माहौल हो गया. हादसे में नौ लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है.

फोन से मिली विस्फोट की जानकारी- पुलिस

घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें रामेश्वरम कैफे में सिलेंडर में विस्फोट होने के बारे में फोन कॉल से सूचना मिली. पुलिस ने कहा कि सूचना मिलने के बाद तत्काल एक दमकल गाड़ी को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस घटना की सभी एंगल से जांच कर रही है. 

Also Read: Gyanvapi Case: सुप्रीम कोर्ट ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष की याचिका की करेगा सुनवाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें