27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, सीतामढ़ी के दो युवकों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में हुए के सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक युवक को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा सीआरपीएफ कैंप के पास शनिवार को सड़क दुर्घटना में सीतामढ़ी जिले के दो युवकों मो. दिलशाद (20) और मो. शमशाद (19) की मौत हो गई. वहीं, तीसरा मो. इकलाख (19) गंभीर रूप से घायल हो गया. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया है. तीनों आजमगढ़ के डुमरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले हैं. झपहां टीओपी पुलिस के अनुसार दो दिन पहले अनियंत्रित बाइक के पीछे से खराब पड़े ट्रक से टकरा जाने के कारण यह हादसा हुआ.

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

वहीं मृतक के चाचा मो. माजिद अली के मुताबिक अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक पर सवार तीन युवकों को कुचल दिया है. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग रहा था, जिसे खदेड़ कर आठ किलोमीटर दूर एक पेट्रोल पंप के पास पकड़ लिया गया. ट्रक में नमक ओवरलोड था. इससे भागने के दौरान ट्रक का पहिया भी फट गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. इस बीच टीओपी पुलिस ने दोनों मृत युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, गंभीर रूप से घायल मो. इकरार को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

सीतामढ़ी के रहने वाले हैं मृतक

घटना को लेकर मृतक के चाचा मो. माजिद अली ने पुलिस को बताया है कि वे लोग सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के आजमगढ़ के रहने वाले हैं. उनका भतीजा अपने मोहल्ले के लड़कों के साथ शुक्रवार की शाम कांटी के कोठिया में लगा उर्स का मेला देखने के लिए घर से बाइक से आया था. शनिवार की सुबह तीनों दो बाइक पर सवार होकर घर के लिए जा रहे थे. इसी दौरान झपहा सीआरपीएफ कैंप के समीप पीछे से आ रहे यूपी नंबर की ट्रक जिसपर नमक लदा था. उसने बाइक सवार दोनों युवकों को रौंदते हुए तीसरे को भी ठोकर मार दिया. घटना में उसके दोनों भतीजा की मौत हो गयी. वहीं, तीसरा जो रिश्ते में उसका पोता लगेगा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

क्या कहती है पुलिस

झपहा टीओपी प्रभारी अजय प्रसाद ने बताया कि सुबह में सूचना मिली कि सीआरपीएफ कैंप में पास खड़ी ट्रक में बाइक की टक्कर हो गयी है. ट्रक की पत्ती टूटने के कारण खड़ी थी. इसमें दो युवक की मौत हो गयी है. सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे व दोनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस बीच ट्रक का चालक कहीं से आया और गाड़ी स्टार्ट करके भागने लगा. इस दौरान रास्ते में करीब आठ किलोमीटर दूर जाने पर उसका चक्का फट गया. फिर, चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. परिजन ने जो बयान दर्ज कराया है, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Also Read : मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें