26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: स्कूल-कॉलेज के नाम पर होटल जा रही बड़े घरों की लड़कियां! जिस्मफरोशी के गंदे खेल का हुआ खुलासा..

Bihar Crime News: बिहार के गोपालगंज में छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. जानिए पूरी जानकारी..

बिहार के गोपालगंज जिले में चौंकाने वाली बात सामने आयी है. पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इसमें चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. पैसे की लालच में स्कूल और कॉलेज के नाम पर घर से निकलकर लड़कियां होटलों में जाती हैं और सेक्स वर्कर का काम कर रही हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन सेक्स वर्कर समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और अब इस पूरे नेटवर्क के खुलासे में जुटी है.

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, हिरासत में 6 लोग

गोपालगंज शहर में चल रहे सेक्स रैकेट पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई हुई है. नारायणी दल (महिला पुलिस की टीम) ने साधु चौक पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए छह लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें तीन सेक्स वर्कर शामिल हैं. पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात के आदेश पर नारायणी दल की ओर से यह कार्रवाई की जा रही है. रेलवे स्टेशन रोड में भी सेक्स रैकेट के सूचना पर छापेमारी की गयी है.

स्कूल-कॉलेज के नाम पर जिस्म का धंधा करने होटल जा रही लड़कियां

पुलिस की इस कार्रवाई में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं. दरअसल, शहर के कुछ बड़े घरों की लड़कियों के भी इस रैकेट में शामिल होने की इनपुट पुलिस को मिले हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार, स्कूल और कॉलेज के नाम पर घर से ये लड़कियां निकलकर शहर के कुछ होटलों में जाकर सेक्स वर्कर का काम कर रही हैं. पुलिस को मिले इनपुट के बाद कार्रवाई अब तेज कर दी गयी है.

सेक्स रैकेट का नेटवर्क ढूंढने में जुटी पुलिस

बता दें कि सेक्स रैकेट के खिलाफ रविवार की शाम से देर रात तक कार्रवाई जारी रही. रैकेट को संरक्षण देने वाले सफेदपोश लोगों की भी तलाश में पुलिस जुटी है. सेक्स रेकेट के नेटवर्क को ध्वस्त करने में पुलिस की टीम जुटी है. सेक्स रैकेट में शामिल होटल, मकान मालिक भी पुलिस के राडार पर आ गये हैं. पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई अभी जारी है. कई लोगों के शामिल होने के इनपुट हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें