23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aashram से लेकर Bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज

Free Web Series Films: अगर आपके पास किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं होता है. ऐसे में हम आपको कुछ फ्री फिल्में और वेब सीरीज के बारे में बताएंगे.

Free Web Series Films: कई बार ऐसा होता है, जब हमारे पास किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं होता है. ऐसे में हम फ्री में मौजूद फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. आइये आज आपको कुछ बेहतरीन थ्रिलर बेस्ड सीरीज बताते हैं.

The Great
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 10

द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस
यह सीरीज मुन्नेस नाम के लड़के पर बेस्ड है, जिसके पास सरकारी नौकरी भी है, पर उसकी शादी नहीं हो पा रही है. अब मुन्नेस की शादी होगी या नहीं इसपर पूरा सस्पेंस बना हुआ है. वोब सीरीज को आप जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Aashram 2
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 11

आश्रम
बॉबी देओल के आश्रम 3 का फैंस बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं. बाबा निराला बनकर एक बार फिर एक्टर धमाल मचाएंगे. ऐसे में अगर अभी तक आपने पहले दो सीजन नहीं देखें हैं, तो अभी एमएक्स प्लेयर पर एंजॉय करें.

London
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 12

लंदन फाइल्स
इस थ्रिलर सीरीज में अर्जुन रामपाल लीड रोल में है. इसमें होमिसाईड डिटेक्टिव ओम सिंह (अर्जुन रामपाल) लंदन शहर में एक गुमशुदा व्यक्ति के केस को इंवेस्टिगेट करते हैं. इस सीरीज को साल 2022 में रिलीज किया गया था. आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Apharan
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 13

अपहरण
इस सीरीज में रुद्र नाम का एक सीनियर इंस्पेक्टर होता है, जिसे एक लड़की रिक्वेस्ट करती है और कहती है कि वो उसे किडनैप कर लें. हालांकि ये प्लान रुद्र के लिए एक खतरनाक मोड़ ले लेती है. आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Also Read-Panchayat 3 OTT Release Date: जितेंद्र कुमार की पंचायत 3 इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट

Farzi 6
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 14

क्रैक डाउन
इस सीरीज की कहानी शुरू होती है फ्लाइट हाईजैक से. इसमें साकिब सलीम लीड रोल में नजर आ रहे है. यह एक थ्रिलर सीरीज है, जिसके दो सीजन है. आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Bhediya
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 15

भेड़िया
वरुण धवन स्टारर फिल्म को अरुणाचल के जंगलों में शूट किया गया है. इसमें भास्कर नाम के शख्स को भेड़िया काट लेता है, जिसके बाद वह वेयरवोल्फ में बदलना शुरू हो जाता है. आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Kaalkoot
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 16

कालकूट
यह एक थ्रिलर सीरीज है, जो पुलिस अधिकारी रविशंकर त्रिपाठी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. रविशंकर एक एसिड अटैक केस की जांच कर रहा होता है और जैसे-जैसे वह केस की गहराई में उतरता है, उसकी जिंदगी बदलने लगती है. आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Bloody Daddy 1
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 17

ब्लडी डैडी
यह एक एक्शन फिल्म है. इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में है. इस सीरीज की कहानी एक सेवेन स्टार होटल की कहानी है, जहां सीक्रेट तरीके से नशे का कारोबार चल रहा होता है. आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Kaalkoot 1
Aashram से लेकर bhediya तक, फ्री में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में, एंटरटेनमेंट का मिलेगा डबल डोज 18

इंस्पेक्टर अविनाश
इस सीरीज में यूपी स्पेशल टास्क फोर्स के अपराध को कम करने पर उनके लगातार प्रयासों को दिखाया गया है. सीरीज में रणदीप हुड्डा अविनाश मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं. इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Read Also- Mirzapur 3 से लेकर Aashram 4 तक, इन 10 वेब सीरीज का फैंस कर रहे इंतजार, नोट कर लें रिलीज डेट!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें