25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Whatsapp पर तलाक-तलाक-तलाक कह पति ने कर ली दूसरी शादी, 3 साल बाद लौटा घर, फिर…

मुजफ्फरपुर में एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची. जहां वो फूट-फूट कर रोने लगी और पूरी दास्तां बताई.

मुजफ्फरपुर. सर, पति ने वाट्सएप पर तलाक-तलाक-तलाक…की ऑडियो रिकॉर्डिंग भेज दी. इसके बाद उसने तलाक देने की बात कह (रेयाद) सऊदी अरब में दूसरी शादी भी कर ली है. वह न भरण पोषण कर रहा है न बात सुन रहा. बेटे को साथ लेकर कहां जाऊं…किससे फरियाद लगाऊं… सोमवार की दोपहर औराई थाना क्षेत्र की एक महिला सिटी एसपी कार्यालय में पति की गिरफ्तारी की फरियाद लगाने पहुंची और फूट-फूट कर रोने लगी.

महिला ने बताया कि शादी के बाद उसके पति ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू किया. वह अक्सर मारपीट भी करता था. जब वह मायके से पैसा लेकर आती थी तो ठीक रहता था और कुछ दिन बाद फिर से मारपीट करना शुरू कर देता था. पिछले वर्ष महिला थाने में पीड़िता ने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और हत्या की धमकी देने को लेकर मुकदमा भी किया था. महिला ने शादी के बाद अन्य युवती के साथ अवैध संबंध होने की भी बात प्राथमिकी में कही थी.

वर्तमान में महिला को जानकारी मिली कि उसका पति शहर में पहुंचा है. इसके बाद उसने पति को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी. उसने आरोप लगाया कि सूचना देने के बाद भी पुलिस सक्रिय नहीं हुई और उसका पति धक्का देकर वहां से फरार हो गया.

महिला रोती-बिलखती सिटी एसपी कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई. उसने सिटी एसपी अवधेश दीक्षित को घटना की जानकारी दी. कहा कि यदि शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह फिर विदेश भाग जायेगा. सिटी एसपी ने महिला को आश्वासन दिया कि शीघ्र उसकी गिरफ्तारी की जायेगी. विदेश जाने के लिए यदि वह वीजा बनवाता है, तो उसे ट्रेस कर पकड़ा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें