26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WPL 2024: स्मृति मंधाना के ताबड़तोड़ 80 रनों के दम पर आरसीबी ने यूपी को दिया 199 रनों का लक्ष्य

WPL 2024: कप्तान स्मृति मंधाना ने तेजतर्रार 80 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर आरसीबी ने यूपी वारियर्स को 199 रनों का लक्ष्य दिया. मंधाना के अलावा एलीसे पेरी ने भी 58 रनों की शानदार पारी खेली.

WPL 2024: सोमवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने महिला प्रीमियर लीग के अपने मैच में यूपी वारियर्स को जीत के लिए 199 रनों का लक्ष्य दिया है. कप्तान स्मृति मंधाना ने ताबड़तोड़ 50 गेंद पर 80 रनों की पारी खेली. उसके बाद एलीसा पेरी ने भी तेजतर्रार 58 रन बनाए. टॉस जीतकर यूपी ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. गेंदबाजों की मददगार पिच पर आरसीबी में धमाकेदार शुरुआत की और छठे ओवर में ही पचास का आंकड़ा पार कर लिया. लेकिन इसी ओवर में एम मेघना 28 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गईं.

WPL 2024: मंधाना और मेघना ने दी शानदार शुरुआत

पहला विकेट गिरने के बाद स्मृति मंधाना ने एलीसे पेरी के साथ शतकीय साझेदारी की और यूपी के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा. 17वें ओवर की पहली गेंद पर मंधाना का विकेट गिरा. मंधाना ने अपनी 80 रनों की पारी में 10 चौके और तीन बड़े-बड़े छक्के लगाए. पेरी ने चार चौके और चार छक्के की मदद से 58 रन बनाए. डेथ ओवर में बल्लेबाजी करने आई विकेटकीपर ऋचा घोष ने दो चौके और एक छक्के की मदद से 10 गें पर 21 रन बनाकर टीम के स्कोर को 198 रन तक पहुंचाया.

WPL 2024: यूपी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई

गेंदबाजी की बात करें तो यूपी का कोई भी गेंदबाज आज प्रभाव नहीं छोड़ पाया. सात गेंदबाजों को आक्रमण पर लगाया गया लेकिन सभी ने रन लुटाए. सबसे किफायती गेंदबाजी सोफी एक्सलेस्टन ने की. उन्होंने चार ओवर में 22 रन दिए और एक विकेट भी चटकाया. दीप्ति शर्मा और अंतली सरवानी को भी एक-एक सफलता मिली. दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण हैं. क्योंकि अंकों के मामले में दोनों के अंक बराबर 4 हैं. आज की जीत किसी एक टीम को अंक तालिका में ऊपर ले जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें