28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: बारातियों के डांस से धंसी जमीन, फिर कैमरामैन ने जो किया…

Viral Video: इस वायरल वीडियो को लेकर यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कैमरामैन लॉयल है".

Viral Video: शोसल मीडिया पर हमेशा कुछ अजीबो-गरीब देखने को मिल ही जाता है. इसी बीच अब शादी में हुए एक ऐसी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जो चर्चा की विषय बना हुआ है. दरअसल ब्याह में कुछ न कुछ अजीबो-गरीब देखने को मिलता ही रहता है. शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो लोगों को हमेशा याद रहती हैं. ये घटनाएं इतनी अजीब और डरावनी होती हैं कि लोग इसे शादी से ज्यादा याद रखते हैं.

ऐसा ही एक वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे.इस वायरल वीडियो में मौजूद कैमरामैन को देखने के बाद लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया है.आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि इस वीडियो में खुशी का माहौल है और सभी लोग डांस फ्लोर पर थिरक रहे हैं. तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि सभी की धड़कनें रुक जाती हैं. दरअसल, डांस फ्लोर पर डांस कर रहे लोगों के भार से जमीन टूट जाती है. जमीन टूटने से सभी बाराती धरती में समा जाते हैं.

हालांकि इस दौरान कोई भी घायल नहीं होता. जमीन धंसने के बाद भी कैमरामैन जिस एंगल से और अलग-अलग तरीके से फुटेज लेने की कोशिश करता है, उसे देख लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि ये वीडियो तो पुराना है लेकिन एक बार फिर चर्चा में आ गया है.

इस वायरल वीडियो को लेकर यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कैमरामैन लॉयल है”. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, “कैमरामैन का काम बहुत टफ होता है. बेचारे ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की”. इस तरह से इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो के बैकग्राउंड में ‘दिल पे जख्म खाते हैं’ गाना चल रहा है.

Also Read Viral Video: 38 मिलियन से ज्यादा व्यूज, फिर भी कोई सही जवाब नहीं दे पाया…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें