28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट जारी होना शुरू

उल्लेखनीय है कि डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के माध्यम से 1562 पदों पर नियुक्ति होनी है. इसमें सबसे अधिक जूनियर सिविल इंजीनियर का पद शामिल है.

रांची : जेएसएससी ने डिप्लोमा स्तर (जूनियर इंजीनियर) संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 का रिजल्ट जारी करना शुरू कर दिया है. आयोग के परीक्षा नियंत्रक के हस्ताक्षर से जारी रिजल्ट के मुताबिक, खान निरीक्षक पद के लिए 30, कनीय अभियंता (कृषि) के नाै, स्ट्रीट लाइट इंस्पेक्टर के 41, पाइपलाइन इंस्पेक्टर के नाै, कनीय अभियंता (विद्युत) के छह, कनीय अभियंता (विद्युत) नगर विकास व आवास विभाग पद के लिए 33 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है. जेएसएससी की वेबसाइट पर परीक्षा परिणाम देखा जा सकता है.

क्या कहा परीक्षा नियंत्रक

परीक्षा नियंत्रक ने कहा है कि उक्त पदों के अंतर्गत शैक्षणिक अर्हता व कतिपय कारणों से लंबित रखे गये 38 अभ्यर्थियों का परीक्षाफल आयोग के विचारोपरांत निर्णय लेकर प्रकाशित किया जायेगा. शेष पदों के विरुद्ध परीक्षाफल शीघ्र प्रकाशित किया जायेगा. परीक्षा नियंत्रक की ओर से यह भी कहा गया है कि उक्त परीक्षा आयोजन के क्रम में सदर थाना में दर्ज कांड संख्या 495/2023 के अनुसंधान के क्रम में यदि भविष्य में कोई अनुशंसित अभ्यर्थी चार्जशीटेड होते हैं, तो उनकी अभ्यर्थिता रद्द कर दी जायेगी तथा आयोग द्वारा संबंधित अभ्यर्थी की अनुशंसा वापस लेते हुए विधिसम्मत कार्रवाई की जायेगी. यह भी कहा गया है कि कोटिवार अंतिम चयनित अभ्यर्थी का प्राप्तांक व अंक पत्र अंतिम परीक्षाफल प्रकाशन के बाद जारी किया जायेगा. उल्लेखनीय है कि डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के माध्यम से 1562 पदों पर नियुक्ति होनी है. इसमें सबसे अधिक जूनियर सिविल इंजीनियर का पद शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें