26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: कटिहार में भाजपा विधायक के भतीजे की गोलियों से भूनकर हत्या, हाल में ही जेल से निकला था बाहर

बिहार के कटिहार में भाजपा विधायक के भतीजे की हत्या गोलियों से भूनकर कर दी गयी. हत्या मामले में युवक आरोपित था.

कटिहार में अपराधियों ने एक युवक की हत्या गोलियों से छलनी करके कर डाली. मृतक की पहचान नीरज पासवान के रूप में की गयी है जो भाजपा विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है. अपराधियों ने बुधवार की सुबह इस घटना को अंजाम दिया है. गोली लगने के बाद मौके पर ही युवक की मौत हो गयी. घटना नगर थाना क्षेत्र के संग्राम संघ ड्राइवर टोला के पास की बतायी जा रही है. वहीं दिनदहाड़े हुई इस हत्या की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

विधायक के भतीजे को गोलियों से छलनी किया..

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह घात लगाए अपराधियों ने नीरज पासवान को गोलियों से छलनी कर दिया. ताबड़तोड़ गोली लगने के बाद युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मामले में एक अपराधी की गिरफ्तारी की भी खबर सामने आयी है. हालांकि इसे लेकर कोई पुष्टि अभी नहीं की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक नीरज पासवान कोढ़ा की भाजपा विधायक कविता पासवान का भतीजा बताया जा रहा है. नीरज पासवान हाल में ही जेल से छुटकर बाहर आया था.

जेल से बाहर आया था युवक

मृतक की छवि भी आपराधिक प्रवृति की बतायी जा रही है. कटिहार में पूर्व मेयर शिवराज पासवान की हत्या मामले में नीरज आरोपित था. हाल में ही बेल लेकर वो जेल से छूटकर बाहर आया था. वहीं घात लगाए बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

पूर्व मेयर हत्याकांड मामले में था आरोपित

बता दें कि करीब तीन साल पहले कटिहार नगर निगम के मेयर शिवराज पासवान की हत्या बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी. घात लगाकर बैठे अपराधियों ने पूर्व मेयर को तब गोलियों से छलनी कर दिया था जब वो एक मामले की पंचायती कराकर लौट रहे थे. संतोषी चौक रेलवे फाटक के पास देर रात तो उनपर ताबड़तोड़ गोली मारी गयी थी. उनके सीने में तीन गोली लगी थी. वहीं हमला करने के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए थे. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया था. दर्जन भर लोगों पर केस दर्ज किया गया था. इस मामले में नीरज पासवान भी नामजद आरोपित था और उसे इस मामले में मुख्य आरोपित बनाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें