27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: बेतिया में पीएम मोदी की रैली में पहुंचने लगे लोग, सभास्थल पर कड़ी जांच के बाद दी जा रही एंट्री..

PHOTOS: बिहार के बेतिया में बुधवार को पीएम मोदी की रैली है. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर देखिए तैयारी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले पांच दिनों के अंदर में ये दूसरी बार पीएम का बिहार दौरा है. पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में 12,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का अनावरण पीएम नरेंद्र मोदी करने वाले हैं. भाजपा की ओर से आयोजित एक जनसभा को भी प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे.

बेतिया में पीएम मोदी की रैली..

साढ़े तीन साल बाद फिर से चंपारण की धरती पर प्रधानमंत्री का आगमन हो रहा है. पीएम के कार्यक्रम को लेकर बेतिया में प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गयी.  हवाई अड्डा परिसर में जनसभा को लेकर बड़ा पंडाल तैयार किया गया है. दोपहर दो बजे के बाद पीएम मोदी की जनसभा होनी है. वहीं बुधवार को 11 बजे के बाद से ही सभास्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकाें के आने का सिलसिला शुरू हो गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज यानि बुधवार को बेतिया आगमन की तैयारी पूरी हो चुकी है. पीएम यहां बापू की कर्मभूमि व महर्षि वाल्मीकि की तपोभूमि से योजनाओं की बरसात करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. ट्रैफिक व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है. वहीं सभास्थल पर कड़ी जांच प्रक्रिया से गुजरने के बाद ही लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले सभास्थल में पीएम के संबोधन को सुनने के लिए भाजपा समर्थकों की भीड़ जमा हो चुकी है. गायिका अनुराधा पौडवाल भी मंच पर पहुंची हैं और अपने गानों से लोगों को झुमा रही हैं. महिलाएं बड़ी तादाद में सभा में शामिल हुई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें