27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस धनबाद लोकसभा को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक आज

लोकसभा को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में वे अपने समर्थकों के साथ बड़ी संख्या में पहुंचेंगे, ताकि प्रदेश प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष को प्रभावित कर सकें.

धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी की खोज शुरू हो गयी है. जल्द ही पार्टी अपने प्रत्याशी की घोषणा कर सकती है. इसके लिए टिकट के दावेदारों की स्क्रूटनी का काम तेजी से चल रहा है. इस बीच सात मार्च को होने वाली धनबाद लोकसभा को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव सह झारखंड प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर व धनबाद लोकसभा के को-ऑर्डिनेटर सह मंत्री बन्ना गुप्ता पार्टी प्रत्याशियों के संभावित नाम पर जिला कमेटी के साथ मंथन करेंगे. इसमें लोकसभा को-ऑर्डिनेशन कमेटी के सभी सदस्य, एआइसीसी व पीसीसी सदस्य, सभी मंच मोर्चा संगठन के अध्यक्षों, प्रखंड व नगर कांग्रेस अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे. बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति के साथ-साथ पार्टी प्रत्याशी के नाम पर अंतिम निर्णय संभव है. इस बार प्रदेश अध्यक्ष से लेकर जिला कमेटी स्थानीय प्रत्याशी को ही उम्मीदवार बनाने की मांग कर रही है. ऐसे में इस बार धनबाद के किसी स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता को कांग्रेस टिकट दे सकती है. हालांकि प्रत्याशी के नाम पर अंतिम मुहर कांग्रेस आलाकमान ही लगायेंगे.

शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में दावेदार

इधर धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट के कुछ दावेदार शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में हैं. लोकसभा को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में वे अपने समर्थकों के साथ बड़ी संख्या में पहुंचेंगे, ताकि प्रदेश प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष को प्रभावित कर सकें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें