28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

7 March 2024 Ka Love Rashifal: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए ऐसा रहेगा आज का दिन, जानें लव राशिफल

Aaj Ka Love Rashifal: आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं. आइए दैनिक लव राशिफल के माध्यम से जानते हैं सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा बीतेगा पूरा दिन...

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)
लव रिलेशन मैरिज रिलेशन में बदल सकता है. नये मित्र नये प्यार के रिश्ते बन सकते है. प्रेमी का फ्लर्ट करना आपको पसंद आयेगा. जीवनसाथी का रोमांटिक मूड आप इन्जॉय करेंगे.

Aaj Ka Rashifal,7 मार्च 2024: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)
प्रेम संबंधों में आ रहे तनाव दूर होंगे. पारिवारिक सुखों में वृद्धि होने के आसार हैं. लव लाइफ की पुरानी यादें ताजा होंगी. जिस कारण आप भावुक हो सकते हैं.

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)
प्रेमी से कोई खास गिफ्ट मिलने के आसार हैं. दांपत्य जीवन में खुशियों भरा दिन रहने वाला है. आज आप अपनी आपसी विवादों का निपटारा कर सकेंगे.

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)
कोर्ट में चल रहे तलाक केस निपट सकते है. आपका आत्मविश्वास प्रेमी को पसन्द आयेगा. जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है. बिना बात के झगड़ों में मत पड़े. खर्च बढ़ेंगे संभल कर रहे.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)
प्यार का इजहार करने के लिए दिन अच्छा नहीं है. पुराने प्रेम संबंधों में कड़वाहट आ सकती है. नए लव रिलेशन बनाते समय काफी सावधानी बरतनी होगी.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)
आपका आकर्षण और सुन्दरता सबका मन मोह लेगी. अतिरिक्त आय के साधन बन सकते है. वातावरण को अपनी प्यारी और मीठी बातों से खुशनुमा बनायें. बेकार की अफवाहों से दूर रहे.

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
प्रेमी के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं. दिन रोमांस से भरा रहने वाला है. लेकिन ध्यान रखें कि कोई करीबी व्यक्ति आपके रिलेशन को खराब भी कर सकता है.

वृश्चिक लव राशिफल( Scorpio Love Horoscope)
प्रेमियो के जीवन में बहार आयेगी. मन खुश रहेगा. अगर आपका ब्रेकअप हो चुका है तो आज लव पार्टनर से फोन पर बात करने की कोशिश करें. शायद जीवन में लव वापस आ जाये. विवाह की तारीख तय होने में देरी हो सकती है. लव रिलेशन में सार्थकता आयेगी.

धनु लव राशिफल (SagittariusLove Horoscope)
आज आपकी लव लाइफ में किसी खास दोस्त के कारण तनाव उत्पन्न हो सकते हैं. लेकिन अपने रिश्ते में विश्वास को कम न होने दें और सामने वाले की भी बात सुने.

मकर लव राशिफल(Capricorn Love Horoscope)
लव रिलेशन के सम्बन्धों को ठोस बनाने की जरूरत है. आपका साथी आपसे रुठ सकता है. आपके द्वारा थोड़ी सी मेहनत दूरियां कम करेगी पिता की सलाह से रिश्तों में मधुरता आ सकती है. बिना बात की बहस पति-पत्नी का झगड़ा बढ़ा सकता है.

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)
जो जातक अभी लव रिलेशन में नहीं है. आज उनकी लव लाइफ में कोई आ सकता है. शादी करने के इच्छुक जातकों को मनचाहा हमसफर मिलने की उम्मीद है.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)
अनैतिक सम्बन्ध हर किसी के साथ फ्लर्ट करने की प्रवृति प्रेमियों में दूरियां ला सकती है. सेक्स के प्रति आकर्षण बना रहेगा. विवाह का रिश्ता तय होते होते रूक सकता है. घर के माहौल पर कंट्रोल में रखें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें