24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

Breaking News: केंद्रीय कर्मचारियों को बड़ी सौगात, 4 फीसदी बढ़ा महंगाई भत्ता

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

केंद्रीय कर्मचारियों का बढ़ा भत्ता

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. केंद्र सरकार ने महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी को मंजूर कर लिया है. केंद्रीय कैबिनेट ने महंगाई भत्ते में 4 फीसदी के इजाफे को मंजूर कर लिया है.

बीजेपी का बढ़ा कुनबा

बीजेपी का फिर बढ़ा कुनबा. कांग्रेस नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री के करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल बीजेपी में जॉइन कर रही है. आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में वो शामिल होंगी.

दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली

दिल्ली के लोगों के लिए मुफ्त बिजली बिल और सब्सिडी वित्त वर्ष 2024 2025 में भी जारी रहेगी. आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने इसकी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आज की कैबिनेट बैठक में यह फैसला लिया गया है कि दिल्ली के लोगों को इस साल भी मुफ्त बिजली मिलना जारी रहेगा.

बीजेपी महिला मोर्चा का थाने में विरोध

बीजेपी महिला मोर्चा के सदस्यों ने पार्टी नेताओं लॉकेट चटर्जी और अग्निमित्रा पॉल को संदेशखाली जाते समय हिरासत में ले लेने के विरोध में कोलकाता के न्यू टाउन पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

बढ़ी न्यायिक हिरासत अवधि

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में दिल्ली की अदालत ने आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 19 मार्च तक बढ़ा दी है.

संदेशखाली जा रहे बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल को बीच रास्ते में रोका गया

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली जा रहे बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल को बीच रास्ते में रोक दिया गया है. इसका वीडियो सामने आया है जि से न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है.

कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय बीजेपी में शामिल

कलकत्ता हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय ने गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर पहुंच चुके हैं. अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद प्रधानमंत्री की ये पहली यात्रा है जिसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

डीयू के पूर्व प्रोफेसर जीएन साईबाबा नागपुर जेल से बाहर आये

माओवादियों से कथित संबंध के मामले में बरी होने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के पूर्व प्रोफेसर जी. एन. साईबाबा नागपुर जेल से बाहर आ गये हैं.

दिल्ली की अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 16 मार्च को तलब किया

ईडी के कई समन का कथित रूप से पालन नहीं करने पर एजेंसी द्वारा दर्ज कराई गई नई शिकायत के बाद दिल्ली की अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 16 मार्च को तलब किया.

देवदत्त पडिक्कल धर्मशाला टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए करेंगे डेब्यू

देवदत्त पडिक्कल धर्मशाला टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए डेब्यू करेंगे. भारत के पास पहले से ही सीरीज में 3-1 की बढ़त है.

सपा विधायक इरफान सोलंकी के कानपुर स्थित आवास पर ईडी की छापेमारी

उत्तर प्रदेश के जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक इरफान सोलंकी के कानपुर स्थित आवास पर ईडी की छापेमारी जारी है. ईडी की टीम इरफान के भाई रिजवान सोलंकी के आवास पर भी पहुंची. दोनों भाई जेल में हैं.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज पहुंचेगी गुजरात

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कुछ बदलाव किया गया है. पहले यात्रा बुधवार शाम को ही गुजरात में प्रवेश करने वाली थी लेकिन अब ये गुरुवार को इस राज्य में पहुंचेगी. भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज गुजरात के दाहोद में एंट्री करने वाली है.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज पहुंचेगी राजस्थान

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कुछ बदलाव किया गया है. पहले यात्रा बुधवार शाम को ही राजस्थान में प्रवेश करने वाली थी लेकिन अब ये गुरुवार को इस राज्य में पहुंचेगी. भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज गुजरात के दाहोद में एंट्री करने वाली है.

9 मई की हिंसा में शामिल लोगों को दंडित करने की सेना की मांग का करता हूं समर्थन, बोले इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने कहा है कि मैं 9 मई की हिंसा में शामिल लोगों को दंडित करने की सेना की मांग का समर्थन करता हूं.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज पहुंचेगी गुजरात

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में कुछ बदलाव किया गया है. पहले यात्रा बुधवार शाम को ही गुजरात में प्रवेश करने वाली थी लेकिन अब ये गुरुवार को इस राज्य में पहुंचेगी. भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज गुजरात के दाहोद में एंट्री करने वाली है.

पीएम मोदी आज जम्मू-कश्मीर के दौरा पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को यानी आज जम्मू-कश्मीर का दौरा करने वाले हैं. उनके आगमन से पहले बख्शी स्टेडियम को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों में रंगा नजर आ रहा है, साथ ही ड्रोन पर पांबदी सहित सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं.

आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के साथ होगी गठबंधन पर चर्चा

आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन को लेकर अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से फाइनल बातचीत चंद्रबाबू नायडू करने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें