27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

South Movies On OTT: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय

South Movies On OTT: साउथ की ऐसी कई फिल्में है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था. इन फिल्मों का क्रेज सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला था. अब इन मूवीज को आप ओटीटी पर देखकर एंजॉय कर सकते हैं.

South Movies On OTT: फिल्म कांतारा ने अपने रिलीज के वक्त काफी धूम मचा दिया था. फिल्म की कहानी कनार्टक के तटीय मेंगलोर इलाके की है. इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी लीड रोल में है. एक्टिंग के अलावा शेट्टी ने फिल्म का लेखन और निर्देशन भी किया है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Ponniyin Selvan 2
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 10

तमिल फिल्म पोन्नियिन 2 में ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम, जयम रवि और त्रिशा कृष्णन लीड रोल में हैं. पोन्नियिन सेल्वन-2 की कहानी पहली फिल्म के इवेंट्स के बाद से शुरू होती है. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

Varisu
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 11

वरिसू फैमली-ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक्शन भी भरपूर है. वामशी पेडिपल्ली ने इसका निर्देशन किया है. फिल्म में विजय, आर. सरथकुमार , श्रीकांत, प्रभु, प्रकाश राज, रश्मिका मंदाना लीड रोल में है. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

Jailer
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 12

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर फैंस को काफी पसंद आई थी. यह एक एक्शन- कॉमेडी फिल्म है. इसमें रजनीकांत एक पिता के रोल में दिखे थे. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

Rrr
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 13

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आर आर आर की कहानी 1920 के दशक की है. फिल्म में एन. टी. रामा राव जूनियर, राम चरण के साथ-साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल में है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

V
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 14

फिल्म विक्रम की कहानी पुलिस और ड्रग सिंडिकेट पर आधारित है. इस फिल्म में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल लीड रोल में है. इसे आप हॉटस्टार पर देख सकते है.

2018 1 1
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 15

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ जिसे लोग आज तक नहीं भूल पाए है. इस फिल्म में देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे भी नजर आई है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

2018 1 2
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 16

फिल्म केजीएफ की कहानी रियल लाइफ की घटनाओं पर बेस्ड है. फिल्म में यश और श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में है. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

T 6
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 17

फिल्म थुनिवु को 2023 में तमिल भाषा में रिलीज किया गया था. यह एक एक्शन डकैती फिल्म है, जिसका निर्देशन एच. विनोथ ने किया है और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

2018 2
South movies on ott: साउथ की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने खूब मचाया धमाल, आज ही ओटीटी पर करें इन्हें एंजॉय 18

फिल्म ‘2018: एवरीवन इज ए हीरो’ ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म के रूप में इतिहास रचा था. फिल्म में टोविनो थॉमस लीड रोल में नजर आ रहे है. इसे आप सोनी लीव पर देख सकते है.

रिपोर्ट- श्रेष्ठा श्रेया

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा 2’ कब आएगी? सामने आया नया अपडेट, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें