23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

Breaking News: पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच चुके है. उससे पहले उन्होंने रोड शो का आयोजन किया.

वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो जारी, उमड़ा जनसैलाब
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच चुके है. उन्होंने सबसे पहले रोड शो में भाग लिया. इस दौरान उनके स्वागत में हजारों की संख्या में सड़क किनारे लोग मौजूद है.

वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो जारी, उमड़ा जनसैलाब
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच चुके है. उन्होंने सबसे पहले रोड शो में भाग लिया. इस दौरान उनके स्वागत में हजारों की संख्या में सड़क किनारे लोग मौजूद है.

उत्तराखंड में कांग्रेस को झटका, मनीष खंडूरी बीजेपी में शामिल

उत्तराखंड में कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है. मनीष खंडूरी देहरादून में भाजपा महानगर कार्यालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए. चुनाव प्रभारी दुष्यन्त कुमार गौतम और प्रदेश पार्टी प्रमुख महेंद्र भट्ट भी मौजूद थे.

धर्मशाला टेस्ट में भारत ने दर्ज की जीत, सीरीज पर किया कब्जा

धर्मशाला टेस्ट भारत ने अपने नाम किया है. भारतीय टीम ने पारी और 64 रन से मैच में जीत दर्ज की है. भारत ने 4-1 से सीरीज पर किया कब्जा.

दिल्ली का बजट देखकर लोग कह रहे हैं सभी सात लोकसभा सीट जीतेगी 'आप', बोले सीएम केजरीवाल

विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली का बजट देखकर लोग कह रहे हैं कि ‘आप’ राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात लोकसभा सीट जीतेगी. दिल्ली का बजट 2024-25 अच्छा है, इसमें समाज के हर वर्ग का ख्याल रखा गया है.

नागपुर में बीजेपी के कार्यक्रम में भगदड़, एक की मौत

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में शनिवार को बीजेपी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भगदड़ मच गई जिसमें 50 वर्षीय महिला की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए.

अभिनेता कमल हासन की एमएनएम ने द्रमुक किया गठबंधन

तमिलनाडु में द्रमुक (DMK) ने गठबंधन का फॉर्मूला तैयार किया है. अभिनेता कमल हासन की एमएनएम (MNM) को 1 राज्यसभा सीट दी जाएगी. हासन की पार्टी एमएनएम द्रमुक के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल हुई.

वायनाड में पशु चिकित्सा के छात्र की मौत के मामले की जांच सीबीआई करेगी

केरल सरकार ने वायनाड में पशु चिकित्सा के एक छात्र की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने की घोषणा की है.

अरुणाचल के बीजेपी विधायक फोसुम खिमहून का निधन

अरुणाचल के बीजेपी विधायक फोसुम खिमहून के निधन की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्ट अटैक से उनका निधन हुआ है.

भोपाल के मंत्रालय भवन में लगी आग

भोपाल के मंत्रालय भवन में आग लगने की खबर है. घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं.

कांग्रेस बर्बाद हो चुकी है, बोले शिवराज सिंह चौहान

बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि महात्मा गांधी के सुझाव के मुताबिक कांग्रेस को पूरी तरह से खत्म करके ही राहुल गांधी सांस लेंगे. कांग्रेस के सभी अच्छे नेता पार्टी के दिशाहीन नेतृत्व से थक चुके हैं...कांग्रेस बर्बाद हो चुकी है और विलुप्त होने के कगार पर है.

पीएम मोदी आज करेंगे सेला सुरंग का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरुणाचल प्रदेश में सेला सुरंग सहित कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं. आपको बता दें कि सेला सुरंग चीन बॉर्डर के बहुत करीब है और भारत के लिए सुरक्षा के लिजाह से बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है.

पाकिस्तान में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव आज

पाकिस्तान में शनिवार को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाला है. इसमें पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की जीत लगभग तय मानी जा रही है. यदि वे चुनाव में जीत हासिल कर लेते हैं तो वह पाकिस्तान के 14वें राष्ट्रपति होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल की यात्रा पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तरी पश्चिम बंगाल की यात्रा पर रहने वाले हैं. इस माह यह प्रधानमंत्री की तीसरी पश्चिम बंगाल यात्रा होगी. यात्रा के दौरान, वे सिलीगुड़ी में 4500 करोड़ रुपये से अधिक की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं. इसके बाद वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

महाराष्ट्र में सीट शेयरिंग को लेकर अमित शाह के आवास पर देर रात तक चली बैठक

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पहले सरगर्मी तेज हो चली है. सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी के फायरब्रांड नेता अमित शाह के आवास पर बैठक देर रात तक चली. बैठक में प्रदेश के सीएम एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार नजर आए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें