28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Arjun Bijlani Hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो

Arjun Bijlani Hospitalized: अर्जुन बिजलानी टीवी की दुनिया में काफी पॉपुलर है. अर्जुन इन दिनों शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अस्पताल से अपनी फोटो शेयर की है.

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी हॉस्पिटल में एडमिट है. एक्टर ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए है.

Arjun5 1
Arjun bijlani hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो 9

फोटो में अर्जुन के हाथों में ड्रिप लगी हुई है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि जो होता है अच्छे के लिए होता है. बता दें कि पेट में तेज दर्द के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Arjun2
Arjun bijlani hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो 10

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज अर्जुन का अपेंडिक्स का ऑपरेशन है. बता दें कि फिलहाल उनकी सर्जरी को लेकर ज्यादा अपडेट सामने नहीं आया है.

Arjun3 1
Arjun bijlani hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो 11

अर्जुन बिजलानी ने 8 मार्च को महाशिवरात्रि के मौके पर फैंस के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वो भगवान शिव की पूजा करते दिखे थे. उन्होंने वीडियो में लिखा था, ‘महाशिवरात्रि की ढे़र सारी शुभकामनाएं मुझे भी अपना आशीर्वाद दें.

Arjun4
Arjun bijlani hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो 12

अर्जुन इन दिनों सीरियल प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में निक्की शर्मा के अपोजिट दिख रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर निक्की संग फोटोज शेयर करते रहते हैं.

Arjun1
Arjun bijlani hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो 13

प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में अर्जुन डॉ. शिव कश्यप का किरदार निभाते हैं. जबकि निक्की, शक्ति शर्मा का रोल प्ले कर रही हैं. ये पिछले साल जुलाई में शुरू हुआ था.

Arjun6 1
Arjun bijlani hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो 14

अर्जुन कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं, जिसमें लेफ्ट-राइट, मिले जब हम तुम, मेरी आशिकी तुमसे ही, नागिन, कवच, परदेस में है मेरा दिल, इश्क में मरजावां शामिल है.

Arjun7
Arjun bijlani hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो 15

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अर्जुन ने साल 2013 में लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नेहा स्वामी से शादी की थी. कपल 2015 में बेबी बॉय के माता-पिता बने थे. उनके बेटे का नाम अयान है.

Arjun8
Arjun bijlani hospitalized: नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल से शेयर की फोटो 16

सीरियल्स के अलावा अर्जुन कई शोज को होस्ट कर चुके हैं. एक्टर ने साल 2021 में रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 भी जीता था.

Anupama: सीरियल में अनुपमा संग दोस्ती पर यशदीप ने तोड़ी चुप्पी,..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें