24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
Live Blog

Breaking News: सात्विकसाईराज और चिराग ने चीनी ताइपे को हराकर फ्रेंच ओपन बैडमिंटन 2024 का खिताब जीता

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

सात्विकसाईराज और चिराग ने चीनी ताइपे को हराकर फ्रेंच ओपन बैडमिंटन 2024 का खिताब जीता

भारत की सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की शीर्ष जोड़ी ने फाइनल में चीनी ताइपे के ली जे ह्युई और यांग पो ह्वेन को हराकर फ्रेंच ओपन बैडमिंटन 2024 पुरुष युगल का ताज जीता.

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम कोठावलासा जंक्शन के पास यात्री ट्रेन पटरी से उतरी, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में कोठावलासा जंक्शन रेलवे स्टेशन के पास एक यात्री ट्रेन पटरी से उतर गई. किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है. यह जानकारी वाल्टेयर रेलवे डिवीजन के अधिकारी ने दी.

बीजेपी बोली- सोनिया और राहुल गांधी का भानुमति का कुनबा लगातार बिखर रहा

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा, सोनिया और राहुल गांधी का भानुमति का कुनबा लगातार बिखर रहा है. उनके सहयोगी दलों के नेता ही इस कुनबे को नहीं मानते हैं... ये बिखराव तय है... दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी का परिवार यानी NDA का कुनबा लगातार बड़ा हो रहा है.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने लोकपाल अध्यक्ष जस्टिस अजय माणिकराव खानविलकर को शपथ दिलाई

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन में लोकपाल अध्यक्ष न्यायमूर्ति अजय माणिकराव खानविलकर को शपथ दिलाई.

लखनऊ के अकबरनगर में पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प, बिल्डिंग गिराने से हादसे पर बवाल

लखनऊ के अकबरनगर में पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प की खबर मिल रही है. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग गिराते समय हादसे को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल मचाया. जिसके बाद पुलिस बल लोगों को शांत कराने की कोशिश में लग गई. इसी बीच पुलिसकर्मियों के साथ झड़प हुई.

कूनो नेशनल पार्क में चीता ने पांच शावकों को जन्म दिया

मध्य प्रदेश के कूनो राष्ट्रीय उद्यान में रविवार को चीता गामिनी ने पांच शावकों को जन्म दिया है. इसकी जानकारी केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने एक्स पर वीडियो शेयर कर दिया है.

गुजरात के वलसाड में एक कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

गुजरात के वलसाड स्थिति सरिगाम GIDC इलाके में स्थित एक कंपनी में आग लग गई. दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिया की जा रही है.

पश्चिम बंगाल में NRC लागू नहीं होने देंगे, बोलीं ममता बनर्जी

कोलकाता की रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में NRC लागू नहीं होने देंगे. आधार कार्ड की स्क्रैपिंग नहीं होगी.

‘मोदी की गारंटी’ की कोई वॉरंटी नहीं, बोले तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी ने कोलकाता में एक रैली में कहा कि ‘मोदी की गारंटी’ की कोई वॉरंटी नहीं है, भ्रष्ट लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

राजस्थान में कांग्रेस को जोरदार झटका, कई दिग्गज ने थामा बीजेपी का दामन

राजस्थान में कांग्रेस को जोरदार झटका लगा है. कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजेंद्र यादव और लाल चंद कटारिया, पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा और आलोक बेनीवाल बीजेपी में शामिल होने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंचे.

दिल्ली में बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा

दिल्ली में शनिवार देर रात एक बच्चा दिल्ली जल बोर्ड के जलशोधन संयंत्र में बने 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया. बच्चे को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है.

आज आजमगढ़ में होंगे पीएम मोदी, यूपी को 42,000 करोड़ की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आजमगढ़ के दौरे पर रहेंगे. यहां वे उत्तर प्रदेश को 42,000 करोड़ की सौगात देंगे.

रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने हैती संकट के बारे में केन्याई राष्ट्रपति से बात की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऑनलाइन करेंगे महतारी वंदन योजना की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को यानी आज महतारी वंदन योजना की शुरुआत करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री के हाथों ‘वर्चुअल’ माध्यम से इस योजना की शुरुआत होगी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रायपुर के ‘साइंस’ कॉलेज मैदान में इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करते नजर आएंगे. प्रदेश के महिला बाल विकास विभाग की मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने बताया कि लगभग 70 लाख विवाहित महिलाओं को महतारी वंदन योजना का पैसा डीबीटी के माध्यम से उनके बैंक खाते में डाला जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें