25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना से चाईबासा जा रही बस रांची में दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत की खबर

झारखंड की राजधानी रांची में रविवार (10 मार्च) को एक बस और बालू लदे हाइवा की टक्कर में दो लोगों की मौत की सूचना है. दुर्घटना राजधानी रांची में हुई है.

झारखंड की राजधानी रांची में रविवार (10 मार्च) को एक बस और बालू लदे हाइवा की टक्कर में दो लोगों की मौत की सूचना है. दुर्घटना राजधानी रांची में हुई है. दुर्घटना उस वक्त हुई, जब यात्रियों से भरी एक बस की बालू लदे हाइवा से आमने-सामने की टक्कर हो गई.

Also Read : रांची के एक अपार्टमेंट में लगी आग, एक की मौत, दूसरा घायल

सुबह 5 बजे रांची में हुई दुर्घटना

दुर्घटना तुपुदाना थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह करीब 5 बजे हुई, जब बस पटना से चाईबासा जा रही थी. तुपुदाना की थाना प्रभारी मीरा सिंह ने हालांकि किसी की मौत की पुष्टि नहीं की है. उन्होंने कहा है कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तुपुदाना के सतरंजी बाजार के पास हुई दुर्घटना

थाना प्रभारी ने बताया कि पटना से चाईबासा के बीच चलने वाली मां विषहरी रथ की सुबह-सुबह बालू लदे हाइवा से तुपुदाना थाना क्षेत्र के सतरंजी बाजार के पास आमने-सामने की टक्कर हो गई. इसमें मां-बेटी की मौत की सूचना है.

कोडरमा की मां-बेटी की दुर्घटना में हो गई मौत

दो लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है. मृतकों की पहचान मां-बेटी के रूप में हुई है. मां-बेटी झारखंड के कोडरमा फॉरेस्ट कॉलोनी की रहने वाली थीं. दोनों खूंटी में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहीं थीं. इसी दौरान रांची में दुर्घटना हो गई और मां-बेटी की मौत हो गई.

न्यूज एजेंसी ने दी थी ये खबर

इसके पहले न्यूज एजेंसी पीटीआई ने खबर दी थी कि बस रांची से चाईबासा जा रही थी. इसी दौरान एक ट्रक से बस की टक्कर हो गई और दोनों वाहन एक फ्लाईओवर के पोल से जा टकराए. इसमें दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई थी. हालांकि, मृतकों की पहचान नहीं होने की बात कही गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें