28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद में पति-पत्नी के बीच हुए आपसी विवाद में पति ने खुद को लगाई आग, पत्नी ने काटी कलाई

आज के समय में लोगों में सहनशीलता की कमी है. इस वजह से रिश्ते बिखर रहे हैं. रिश्ता कोई भी हो उसे बचाने के लिए धैर्य और एक दूसरे का सम्मान जरूरी है.

धनबाद : पत्नी से विवाद के बाद धनसार की नयी दिल्ली कॉलोनी निवासी उमेश चौहान उर्फ छोटू चौहान (32) ने अपने घर में खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली. रविवार को गंभीर अवस्था में उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों के अनुसार उसका शरीर लगभग 70 प्रतिशत तक जल चुका है. परिजनों के अनुसार उमेश चौहान बैंकमोड़ में निजी दुकान में काम करता है. पत्नी भी लोगों के घर में झाड़ू-पोंछा का काम करती है. रविवार को उमेश का पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था. इसके बाद पत्नी अपने काम पर जाने के लिए घर से निकल गयी. इसके बाद उमेश भी बाहर चला गया. रविवार की दोपहर उमेश शराब पीकर घर आया. अपने कमरे में खुद पर केरोसिन डाल आग लगा ली. उमेश के चिल्लाने की आज सुन परिजनों को इसकी जानकारी हुई. किसी तरह आग बुझाकर परिजन उसे एसएनएमएमसीएच ले गये. अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जानकारी सरायढेला पुलिस को दे दी है.

पति से झगड़ा के बाद कलाई काट थाना पहुंची महिला

एक दूसरे मामले में पति से झगड़ा होने के बाद एक विवाहिता अपनी कलाई काट रविवार को सरायढेला थाना पहुंच गयी. युवती को लहूलुहान स्थिति में देख पुलिस ने उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया है. महिला ने पुलिस के समक्ष अपना नाम पूजा कुमारी (33) बताया है. कहा वह दिल्ली में रहती है. उसका पति कुसुम विहार में रहता है. कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली से धनबाद आयी है. रविवार को दोनों के बीच पारिवारिक विवाद हुआ. इसके बाद पूजा पति की शिकायत लेकर सरायढेला थाने पहुंच गयी. थाने के बाहर उसने पति से फोन से बात की. थाने के बाहर दोनों के बीच झगड़ा हुआ. बाद में किसी धारदार हथियार से उसने अपनी कलाई काट ली. बाद में वह थाना के अंदर चली गयी. पुलिस के अनुसार महिला शराब के नशे में थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें