28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी बोले- दोनों प्रत्याशियों की निर्विरोध जीत तय कराये सत्ताधारी गठबंधन

रविवार को भाजपा विधायक दल की बैठक बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में राज्यसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. भाजपा प्रत्याशी डॉ प्रदीप वर्मा के पक्ष में वोटों की संख्या बढ़ाने की रणनीति बनी.

प्रतिपक्ष के नेता अमर कुमार बाउरी ने कहा है कि भाजपा ने एक समर्पित कार्यकर्ता डॉ प्रदीप वर्मा को राज्यसभा का प्रत्याशी बनाया है. डॉ वर्मा लगातार पार्टी का काम पूरे दायित्व से कर रहे हैं. राज्य में खाली हुई दो राज्यसभा सीटों में एक भाजपा के खाते में है और दूसरा राज्य के सत्ताधारी गठबंधन के खाते में है. संख्या बल के आधार पर दोनों पक्षों के पास एक-एक उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित कराने का संख्या बल है. सत्ताधारी गठबंधन दोनों प्रत्याशियों की निर्विरोध जीत सुनिश्चित कराने की दिशा में काम करे.

राज्यसभा चुनाव में बदनाम होता रहा है झारखंड :

श्री बाउरी ने कहा कि झारखंड धनपशुओं के कारण राज्यसभा चुनाव में बदनाम होता रहा है. ऐसे में सत्ताधारी गठबंधन को झारखंड को कलंकित होने से बचाना चाहिए. ऐसे में आदर्श स्थिति होगी कि सत्ता पक्ष भी अपना एक उम्मीदवार घोषित कर दोनों सीटों पर निर्विरोध जीत सुनिश्चित करे.

राज्यसभा चुनाव की बनी रणनीति :

रविवार को भाजपा विधायक दल की बैठक बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में राज्यसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. भाजपा प्रत्याशी डॉ वर्मा के पक्ष में वोटों की संख्या बढ़ाने की रणनीति बनी. आजसू सहित निर्दलीय और एनसीपी से पार्टी नेता बात करेंगे. बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह,मुख्य सचेतक विरंची नारायण,सचेतक जेपी पटेल,विधायक सीपी सिंह,नीलकंठ सिंह मुंडा,अनंत ओझा,राज सिन्हा,नीरा यादव,केदार हाजरा, कोचे मुंडा,नारायण दास,अमित मंडल और समरी लाल मौजूद थे.

प्रत्याशी डॉ प्रदीप वर्मा का किया अभिनंदन :

विधायक दल की बैठक में पार्टी प्रत्याशी प्रदीप वर्मा का विधायकों ने अभिनंदन किया. राज्यसभा के लिए प्रत्याशी चयन किये जाने को लेकर केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया. इस मौके पर डॉ वर्मा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी सहित आला नेताओं का आभार जताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें