31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WPL 2024: गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

WPL 2024: गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर यूपी वारियर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद अहम है. महिला प्रीमियर लीग अपने अंतिम चरण में चल रहा है और प्लेऑफ के एक स्थान के लिए होड़ मची है.

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग 2024 में सोमवार को गुजरात जायंट्स और यूपी वारियर्स के बीच मुकाबला है. गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. दिल्ली में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को अब तक काफी फायदा हुआ है. यह मैच यूपी के लिए बेहद खास है. यह प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए उसके पास आखिरी मौका है. इस आखिरी मुकाबले में अगर यूपी जीत जीता है तो उसके आठ अंक हो जाएगा और वह मौजूदा अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच जाएगा. जबकि गुजरात की टीम के लिए अब कोई भी मौका नहीं है. वह लगभग आगे की दौड़ से बाहर हो चुकी है.

WPL 2024: दोनों कप्तानों ने कही यह बात

टॉस जीतने के बाद यूपी की कप्तान बेथ मूनी ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करने जा रहे हैं. हमने दिखा है कि यहां पहले बल्लेबाजी करना और बड़ा स्कोर करना काम आ रहा है. हमारे पास विपक्षी टीम को परेशान करने का वास्तविक मौका है. हमने एक बदलाव किया है. स्नेह राणा की जगह मन्नत कश्यप को टीम में शामिल किया गया है. गुजरात की कप्तान एलिसा हीली ने कहा कि हम पहले गेंद लेकर आएंगे और देखेंगे कि हम क्या कर पाते हैं. टूर्नामेंट को जीवित रखने के लिए हमें जीत की जरूरत है और उम्मीद है कि हम पहले यह काम पूरा कर लेंगे.

WPL 2024: दोनों टीमों के पास आखिरी मौका

रविवार की रात आरसीबी की हार ने ऐसे तो दोनों ही टीमों के लिए मौके बना दिए हैं. लेकिन ज्यादा मौका आखिरी मुकाबला खेल रही यूपी की टीम के पास है. छह में से पांच गेम हारने के बावजूद जायंट्स ने किसी तरह खुद को शीर्ष-तीन में जगह बनाने के लायक रखा है. अगर आरसीबी और यूपी अपने सभी मुकाबले हार जाएं तो गुजरात आगे बढ़ सकता है. इसके लिए गुजरात को अपने दोनों बचे मुकाबले जीतने होंगे. हालांकि, सब कुछ दूसरे टीमों के परिणामों पर भी निर्भर करेगा.

WPL 2024: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

यूपी वारियर्स : एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), किरण नवगिरे, चमारी अटापट्टू, ग्रेस हैरिस, दीप्ति शर्मा, श्वेता सहरावत, पूनम खेमनार, सोफी एक्लेस्टोन, साइमा ठाकोर, राजेश्वरी गायकवाड़, अंजलि सरवानी.
गुजरात जायंट्स : लौरा वोल्वार्ड्ट, बेथ मूनी (विकेटकीपर/कप्तान), फोबे लिचफील्ड, दयालन हेमलता, एशले गार्डनर, भारती फुलमाली, कैथरीन ब्राइस, मन्नत कश्यप, तनुजा कंवर, मेघना सिंह, शबनम एमडी शकील.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें