29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज का कन्या राशिफल 16 मार्च 2024: नए लोगों से आपका संपर्क बढ़ेगा

Today horoscope आज का कन्या राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 16 मार्च 2024 horoscope in hindi: कन्या राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

कन्या-आज दिवाली का दिन ठीक-ठाक रहेगा. जीवनसाथी की बेहतर सलाह से आपको पैसे कमाने का नया जरिया मिलेगा. उनके साथ बिताएं गए कुछ पल आपके रिश्ते को और भी मजबूत बनाएंगे. आपके अत्यधिक क्रोध से कोई बना हुआ काम बिगड़ भी सकता है इसलिए अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. जल्दबाजी में कोई फैसला करने से बचना चाहिए. सेहत के लिहाज से दिन बेहतर रहने वाला है.
लव राशिफल- प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान सामान्य है. आपका प्रियतम किसी बात को लेकर गुस्सा दिखा सकता है, जबकि शादीशुदा लोग अपने जीवनसाथी के व्यवहार से खुश होंगे और आपका जीवनसाथी यह समझेगा कि आपको किस तरीके से खुश रखना है.
हेल्थ राशिफल- स्वस्थ आहार और नियमित कसरत दिनचर्या अपनाना शुरू में भारी लग सकता है, लेकिन याद रखें, निरंतरता महत्वपूर्ण है. मंगल का प्रभाव आपकी ऊर्जा और दृढ़ता को बढ़ाता है, जिससे आप धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त कर सकते हैं. अपने मन, शरीर और आत्मा को संतुलित पोषण, सचेतनता और नियमित आराम से पोषित करना सुनिश्चित करें. आज का ग्रह विन्यास आपके सबसे स्वस्थ संस्करण को स्थापित करने का निमंत्रण है.

शुभ अंक—5
शुभ रंग— लाल

कन्या राशि वालों के लिए आर्थिक राशिफल
व्यापार संवार पाएगा. प्रभावशाली प्रदर्शन करेंगे. जीत का भाव रखेंगे. निसंकोच आगे बढ़ते रहेंगे. मामले लंबित रखने से बचें. समय प्रबंधन बढ़ाएं. करियर बेहतर रहेगा. योजनाओं को बल मिलेगा.
शनिवार को करें ये उपाय
शनिवार के दिन हनुमान जी की पूजा करने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं. ऐसे में शनिदेव की कृपा पाने और कुंडली से शनि दोष को खत्म करने के लिए हनुमान जी पूजा अवश्य करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें