23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Holi Fashion Tips: होली की शाम दिखें सबसे अलग, इस तरह खुद को करें तैयार

Holi Fashion Tips: अगर आप भी इस होली सबसे अलग दिखना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी मददगार साबित होने वाली है. आज हम आपको कूल ऑउटफिट आइडियाज देने वाले हैं.

Holi Fashion Tips: इस साल होली 25 मार्च को मनाया जाने वाला है जिसके लिए तैयारियां भी पूरी कर ली गयी हैं. होली को लेकर लोगों के बीच उत्साह अभी से ही देखा भी जाने लगा है. होली से पहले कई जगहों पर पार्टी की तैयारियां कर ली गयी हैं. आमतौर पर कहा जाता है कि होली के दिन हमें पुराने कपडे पहनने चाहिए ताकि उनके गंदे होने पर या फिर फटने पर ज्यादा बुरा न लगे. लेकिन आज के समय में फेस्टिवल्स के दौरान कूल और ट्रेंडी दिखने का भी चलन है. ऐसे में अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन कूल और ट्रेंडी दिखना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने वाले हैं जिनकी मदद से आप होली के दौरान सबसे अलग दिखेंगे.

Holi Tips
Holi fashion tips

होली के लिए ये हैं बेस्ट ऑउटफिट

होली सेलिब्रेट करने के लिए अगर आप सफ़ेद कपड़े पहनने की सोच रहे हैं तो ऐसे में हम आपसे उसके साथ कॉन्ट्रास्ट के हिसाब से कपड़े पहनने की सलाह देंगे. आप अगर चाहें तो वाइट शॉर्ट्स के साथ कलरफुल टी-शर्ट पहन सकते हैं. केवल यहीं नहीं आप अगर चाहें तो डेमिन जीन्स भी पहन सकते हैं. इस तरह के कॉम्बिनेशन आपको होली के दौरान बिलकुल ही डिफरेंट लुक प्रोवाइड करेंगे. होली फैशन टिप्स

Tshirt
Fashion tips for holi

स्कार्फ़ का करें इस्तेमाल

अगर आप अपने होली लुक को कम्पलीट करना चाहते हैं तो ऐसे में हम आपसे स्कार्फ़ का इस्तेमाल करने को कहेंगे. अगर आप होली के लिए सफ़ेद कपड़े पहन रहीं हैं तो ऐसे में उसके साथ एक स्कार्फ़ भी अपने साथ रख सकती हैं. यह आपके लुक को काफी यूनिक बना देगा.

Scarf
Use scarf

मल्टी कलर टी-शर्ट्स हैं बेस्ट

मल्टी कलर्ड टी-शर्ट्स का ट्रेंड इस समय काफी तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में अगर आप फेस्टिवल के दौरान किसी पार्टी में शामिल होने जा रहे है तो मल्टी कलर्ड टी-शर्ट्स पहन सकते हैं. आप अगर चाहें तो इस तरह के टी-शर्ट का दोबारा भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Colorful Tshirt
Multi colored t-shirts

आंखों के लिए सनग्लासेज

अगर आप इस होली कूल और ट्रेंडी दिखने के साथ अपनी आंखों को सुरक्षित रखना चाहते हैं तो ऐसे में हम आपसे सनग्लासेज का इस्तेमाल करने को कहेंगे. ये आपको काफी कूल और यूनिक लुक प्रोवाइड करेंगे.

Sunglasses
Sunglasses

फ्लिप-फ्लॉप के साथ लुक को करें कम्पलीट

आपके महंगे जूते-चप्पल खराब न हो इसलिए हम आपसे अपने साथ फ्लिप-फ्लॉप रखने को कहेंगे. ये आपको कम्फर्ट के साथ-साथ फिसलने से भी बचाएंगे.

Flip Flopd
Flip flops

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें