24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के चांडिल में सड़क हादसा, कार सवार चार लोगों की मौत, आदित्यपुर के थे सभी मृतक

झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल में सोमवार को सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है. ये हादसा एनएच-33 पर हुआ है.

चांडिल (सरायकेला खरसावां), हिमांशु गोप: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में सोमवार को सड़क हादसा हो गया. इसमें चार लोगों की मौत हो गयी है. चांडिल थाना क्षेत्र के कांदरबेड़ा मोड़ के पास रोड एक्सीडेंट में चार कार सवारों की मौत हो गयी. ये हादसा एनएच-33 पर हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से शवों को कार से बाहर निकाला. हादसे की खबर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए. स्थानीय लोगों की मानें, तो कार की रफ्तार काफी तेज थी. यही वजह है कि कार ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. इससे कार अनियंत्रित होकर पलट गयी और सभी चारों कार सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. चांडिल थाना प्रभारी वरुण कुमार यादव ने बताया कि चारों का शव एमजीएम अस्पताल भेजा गया है, जहां इन शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. चारों मृतक आदित्यपुर के रहनेवाले थे.

कार के उड़े परखच्चे
सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र में टाटा-रांची मुख्य मार्ग एनएच-33 पर कांदरबेड़ा के पुनर्वास मोड़ के समीप सोमवार की शाम करीब 4 बजे सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार कार (जेएच05सीवाई0958)) सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकराकर अनियंत्रित हो गयी और पलट गयी. कार सवार चार लोगों की हादसे में मौत हो गयी. इसमें कार के परखच्चे उड़ गए. चारों मृतक आदित्यपुर के बताए जा रहे हैं. घटना के बाद स्थानीय लोग पहुंचे और इसकी सूचना चांडिल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची चांडिल पुलिस ने क्रेन की मदद से चारों युवकों के शवों को बाहर निकाला. शवों की पहचान की जा रही है.

क्रेन की मदद से निकाला शव
बताया जा रहा है कि कार सवार जमशेदपुर से चांडिल की ओर आ रहे थे. कार की रफ्तार काफी तेज थी. कांदरबेड़ा के पास सड़क किनारे ट्रक खड़ा था. उसे टक्कर मारते ही कार सड़क किनारे पलट गयी. इससे मौके पर ही चारों की मौत हो गयी. घटना के बाद समाजसेवी दिलीप महतो मौके पर पहुंचे और कार सवारों को कार से निकालने का प्रयास किया, लेकिन वे असमर्थ दिखे. इसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी चांडिल पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस पहुंची और क्रेन की मदद से मृतकों को कार से बाहर निकाला. इस दौरान स्थानीय लोगों से पुलिस ने मामले की जानकारी ली.
कार में मिली लर्निंग लाइसेंस के अनुसार मृतकों के नाम अभय रंजन सिंह, सूरज आर्यन, संस्कार मिश्रा एवं नवनीत शर्मा हैं. ये आदित्यपुर बाबा आश्रम रोड नंबर एस/12 के रहनेवाले थे.

तेज रफ्तार कार ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर
स्थानीय ग्रामीण शेखर गांगुली ने बताया कि हादसे के बाद घटनास्थल पर कार में चारों सवार दबे हुए थे. कार की रफ्तार काफी तेज थी. इससे खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित हो गयी. उन्होंने बताया कि मौके पर ही चारों कार सवारों की मौत हो गयी. ये हादसा काफी दर्दनाक था.

आदित्यपुर के थे मृतक
चांडिल थाना प्रभारी वरुण कुमार यादव ने बताया कि चारों का शव एमजीएम अस्पताल भेजा गया है, जहां इन शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. चारों मृतक आदित्यपुर के रहनेवाले थे.

स्कॉलरशिप मिलने के बाद लंदन जाने वाला था संस्कार
मृतक संस्कार मिश्रा भुवनेश्वर कीट से पढ़ाई कर रहा था. वह पढ़ने में काफी तेज था. परिजनों ने बताया कि वह स्कॉलरशिप लेकर लंदन में पढ़ाई करने जाने वाला था. बेटे के लंदन जाने को लेकर परिवार के सभी लोग काफी प्रसन्न थे, लेकिन उससे पूर्व ही यह घटना घट गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें