29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज का वृश्चिक राशिफल 19 मार्च 2024: उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है

Today horoscope आज का वृश्चिक राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 19 मार्च 2024 horoscope in hindi: वृश्चिक राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें…

वृश्चिक: आज का दिन आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि का दिन रहेगा. आज यदि आप किसी ने वाहन मकान दुकान आदि को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो उसमें आज आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी. आज आप अपने जिस भी कार्य को पिताजी से सलाह लेकर करेंगे, वह अवश्य पूरा होगा. आज आपके द्वारा बनाई गई व्यापार की नई योजनाएं सफल होंगी, लेकिन आज आपको अपने मन में निराशाजनक विचारों को नहीं आने देना है.

लव राशिफल– शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन मध्यम रहेगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.

हेल्थ राशिफल-अनहेल्दी फ़ूड खाकर अपने स्वास्थ्य को खतरे में न डालें. आपका स्वास्थ्य पहले से बहुत अच्छा है. इसलिए इसे सुरक्षित रखें. डिहाइड्रेशन और त्वचा की समस्याओं से बचने के लिए किसी भी रूप में खूब सारे तरल पदार्थ पियें. उन गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करें, जो आपको शांत करती हैं. आपको किसी भी नकारात्मक भावनाओं से दूर रखती हैं. आज आपका हौसला बुलंद रहेगा.
शुभ अंक—4
शुभ रंग— हरा

वृश्चिक राशि वालों के लिए आर्थिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों को लाभ होगा और आज बिना किसी रुकावट और तनाव के आपके कार्य पूर्ण हो जाएंगे. बुद्धि विवेक से काम लेंगे तो आपको आर्थिक लाभ भी होगा. ऑफिस के लोगों से व्यर्थ के विवाद में न उलझें, हानि हो सकती है.
मंगलवार के दिन करें ये उपाय
अगर आप अपनी स्मरण शक्ति को तेज करना चाहते हैं तो मंगलवार रात को सोते समय अपने सिरहाने चंदन का टुकड़ा रख कर सोएं और सुबह उठकर उस चंदन के टुकड़े को किसी धार्मिक स्थल या मंदिर में दान कर दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें