24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज का वृश्चिक राशिफल 20 मार्च 2024: थकान से बचने के लिए रिलैक्स तकनीकों को शामिल करें

Today horoscope आज का वृश्चिक राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 20 मार्च 2024 horoscope in hindi: वृश्चिक राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें…

वृश्चिक : आज का दिन आपको प्रत्येक मामले में संयम से काम लेना होगा. यदि आज आपके घर परिवार में कोई आपसी कलह हो, तो उसमें भी आज आपको संयम से काम लेना होगा. आज आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की खरीदारी पर भी कुछ धन व्यय करेंगे, लेकिन आज आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता सताती है. संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में ज्ञान और अनुभव का आज आप लाभ पा सकेंगे. आज परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है.

लव राशिफल- आज साथी के प्यार का खुमार चढ़ा रहेगा, मोहब्बत के रंग में शाम डूबी रहेगी. सिंगल को एकतरफा प्यार होगा, इश्क की नई बस्ती में खो जाने का मन होगा.

हेल्थ राशिफल-वृश्चिक राशि के जातक याद रखें कि संतुलन महत्वपूर्ण है. आपकी असीमित ऊर्जा आपको अपनी क्षमता से अधिक काम लेने के लिए प्रेरित कर सकती है. अपने आप को गति दें. थकान से बचने के लिए रिलैक्स तकनीकों को शामिल करें. अपने शरीर को पौष्टिक भोजन से पोषण दें. उन शारीरिक गतिविधियों के लिए समय निकालें जिनका आप आनंद लेती हैं.

शुभ अंक—5
शुभ रंग— हरा

वृश्चिक राशि वालों के लिए आर्थिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा. यदि आप आज कोई नई नौकरी खोज रहे हैं या फिर नया कारोबार करना चाहते हैं तो अपने ही इर्द गिर्द लोगों की मदद लें. आपको इनसे मनचाहा ला भ हो सकता है. कोई आपके लिए मददगार साबित हो सकता है. अपने स्तर पर जो भी करना है उसे समय रहते ही कर लें और अपने काम पर फोकस करें.
बुधवार के दिन करें ये उपाय
भगवान गणेश जी को दूर्वा अति प्रिय है. इसलिए बुधवार के दिन 11 या फिर 21 गांठ दूर्वा अर्पित कर सकते हैं. दूर्वा को हमेशा भगवान गणेश के मस्तक में चढ़ाना चाहिए. ऐसा करने से व्यक्ति की हर इच्छा पूरी हो जाती है और हर कष्ट समाप्त हो जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें