26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Weather : कल तक बारिश होगी, 22 से मौसम बदलने के आसार

सिल्ली में मंगलवार की शाम मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया. शाम में करीब घंटे भर जमकर बारिश हुई. बारिश के कारण मुरी बस स्टैंड के पास बाढ़ सा दृश्य उत्पन्न हो गया.

रांची : बंगाल की खड़ी में बने टर्फ का असर झारखंड में 21 मार्च तक रहेगा. दिन में धूप और शाम में तेज हवा के साथ बारिश होगी. 20 मार्च को इसका अधिक असर रहेगा. 21 से इसका असर कम होने लगेगा. 22 मार्च से मौसम शुष्क हो जायेगा. 25 मार्च तक मौसम में कोई विशेष बदलाव का अनुमान नहीं है.

इधर, मंगलवार को भी राजधानी सहित राज्य के कई जिलों में मौसम का मिजाज बदला रहा. सुबह से दोपहर तक बादल और धूप की आंख-मिचौली चलती रही. इसके बाद तेज हवा व गर्जन के साथ कई जगहोें पर बारिश हुई. पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक रामगढ़ जिले में करीब 40 मिमी बारिश हुई. वहीं, रांची में 37, लोहरदगा में 20, मांडू में 19 तथा लोहरदगा में करीब 16 मिमी बारिश हुई. मौसम विज्ञान केंद्र के प्रभारी वैज्ञानिक अभिषेक आनंद ने बताया कि बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम का असर अगले दो दिनों तक झारखंड में रहेगा. 21 मार्च के बाद सिस्टम कमजोर पड़ेगा. इसके असर से झारखंड और बिहार के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. बुधवार को कहीं-कहीं तेज हवा के साथ बारिश हो सकती है. हवा की गति 30 से 40 किमी प्रति घंट रह सकती है. इसको लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

सिल्ली में बारिश के बाद सड़क पर जल-जमाव

सिल्ली में मंगलवार की शाम मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया. शाम में करीब घंटे भर जमकर बारिश हुई. बारिश के कारण मुरी बस स्टैंड के पास बाढ़ सा दृश्य उत्पन्न हो गया. जल-जमाव के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं बारिश ने हाल में ही कराये गये नाली निर्माण कार्य की पोल खोल दी. बारिश के कारण सड़क पर पानी बह रहा था. वहीं सड़क पर जल-जमाव से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें