24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया में बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10 साल के बच्चे की मौत, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, घंटों जाम रही सड़क

गया में एक ट्रैक्टर से कुचल कर बच्चे की मौत के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया. ट्रैक्टर पर बालू लदा हुआ था. करियादपुर के पास यह हादसा हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

गया के फतेहपुर थाना क्षेत्र के करियादपुर के पास सड़क दुर्घटना में 10 साल के बच्चे की मौत हो गई. श्रीरामपुर निवासी सुनील कुमार का पुत्र चिंकू कुमार अपनी साइकिल से मध्य विद्यालय करियादपुर में पढ़ने जा रहा था. रास्ते में बालू लदे ट्रैक्टर ने साइकिल में टक्कर मार दी. घटना में चिंकू की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करियादपुर-बंधुआ पथ को जाम कर दिया.

पुलिस ने आक्रोशितों को समझाने का किया प्रयास

घटना की जानकारी मिलते ही टनकुप्पा सीओ प्रेमलता, मानपुर सर्किल इंस्पेक्टर नागेश्वर यादव, बीडीओ अलीशा कुमारी, थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया. साथ ही ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया. थाना प्रभारी के समझाने-बुझाने के बाद ग्रामीणों ने करीब दो घंटे बाद सड़क जाम समाप्त किया. पंचनामा के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया.

बिना चालान के बालू ले जा रहा था ट्रैक्टर

ग्रामीणों ने बताया कि मोहनपुर थाना क्षेत्र के लेबड़ा के रहने वाला ट्रैक्टर चालक बिना चालान के बालू लेकर आ रहा था. चालान नहीं रहने के कारण काफी तेज रफ्तार में ट्रैक्टर को चला रहा था. करियापुर बाजार के आगे स्कूल जा रहे चिंकू को धक्का मार दिया. घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भागने का भी प्रयास किया. इस दौरान ट्रैक्टर में रहा बालू सड़क के किनारे ही गिरा दिया. हालांकि ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को तो पकड़ लिया पर चालक मौके से फरार हो गया.

मृतक के पिता ने ट्रैक्टर चालक को भगाने में एक मेडिकल दुकान के संचालक को आरोपित बनाया है. पिता सुनील कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर को जब ग्रामीणों ने पकड़ने का प्रयास किया तो मेडिकल के संचालक के द्वारा उक्त चालक को भगा दिया गया. इस मामले को लेकर पिता ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए ड्राइवर व मेडिकल दुकान के संचालक के खिलाफ आवेदन दिया है.

Also Read : उत्तर बिहार के सबसे बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा, चुरा चुके हैं 5000 से ज्यादा गाड़ियां

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत

इधर, इमामगंज-शेरघाटी मुख्य मार्ग पर गुरिया हाइस्कूल के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान गुरारू के नजदीक रौना गांव के रहनेवाले 45 वर्षीय अजीत कुमार के रूप में की गयी है. वहीं घायल बाइक सवार अपना वाहन छोड़ कर भागने में सफल रहा.

घटना की सूचना मिलते ही इमामगंज पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची व घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. उसके बाद मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया. घटनास्थल से पुलिस ने बाइक जब्त कर थाना लाया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें