24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Kumbh Rashifal 21 March 2024: आपको अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है

Today horoscope आज का कुंभ राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 21 मार्च 2024 horoscope in hindi: कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें…

कुंभ- आज का दिन आपके लिए थोड़ा तनाव लेकर आएगा. आज आपको कोई ऐसी सूचना प्राप्त होगी, जिसके कारण आप प्रसन्न चित्त हो उठेंगे. आज आप अपने लिए कुछ समय निकालने की सोचेंगे, लेकिन उसमे कामयाब रहेंगे. आज आपको कोई विपरीत समाचार सुनने को मिल सकता है, जिसके कारण आपको अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है. संतान की ओर से आपको आज कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. आज आपको अपने मन में किसी के प्रति कोई कड़वाहट नहीं रखनी है, उसे छोड़कर आगे बढ़ना होगा. सायंकाल का समय आज आप अपने माता-पिता से बातचीत में व्यतीत करेंगे.
लव राशिफल- लव रिलेशन मजबूत बनेगा. प्रेम में स्थिरता आयेगी. विवाह के लिए अगर मन में भ्रम हैं तो परिवार या माता-पिता की स्वीकृति चाहिए. घर पर बात करने से स्थिति सुधरेगी. आपकी कोशिश रंग लायेगी. मन को मीत मिलेगा.

हेल्थ राशिफल- आप अपने मन और शरीर के प्रति दयालु रहें. उन गतिविधियों में संलग्न रहें जो आपको खुशी और आराम दें. थोड़ी सी आत्म-देखभाल बहुत काम आती है! तनाव या ज़्यादा सोचने से अपना संतुलन बिगड़ने न दें. ध्यान करें, शांतिपूर्ण सैर करें, या किसी पसंदीदा शौक में शामिल हों.

शुभ अंक—7
शुभ रंग— आसमानी

कुंभ राशि वालों के लिए आर्थिक राशिफल
कुंभ राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा. भागदौड़ व अधिक खर्चे की स्थिति आ सकती है. किसी संपत्ति के क्रय विक्रय के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें. सांयकाल के समय पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार हो जाएगा-पूर्ण स्वस्थ होने में समय लगेगा. धन संबंधी मामलों में हर्ष होगा.
गुरुवार के दिन करें ये उपाय
गुरुवार के दिन सुबह जल्दी उठकर स्नान करें. इसके बाद भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की एक साथ पूजा-अर्चना करें. पूजा में केला, चना दाल और गुड़ का भोग जरूर लगाएं और विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. इस उपाय को करने से घर पर बरकत आती है और मां लक्ष्मी की कृपा से घर धन-धान्य से भर जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें