27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Mesh Rashifal 21 March 2024: बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलने से आपको सकारात्मकता की अनुभूति होगी

Today horoscope आज का मेष राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 21 मार्च 2024 horoscope in hindi : मेष राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें…

मेष- आज अधिकारी आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे. कोई अच्छी खबर मिल सकती है. घर के सदस्यों के साथ आज का दिन बहुत ही मजेदार गुजरेगा. घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलने से आपको सकारात्मकता की अनुभूति होगी. नए अवसर भी मिलेंगे. निजी और कामकाजी जीवन में प्रसन्नता और सकारात्मकता रहेगी. आपके मन में पहले से कोई शंका है तो वो दूर कर लें. आपके करियर को एक नई दिशा मिलेगी. व्यापारियों को मिलेजुले परिणाम की प्राप्ति होगी.
लव राशिफल– उत्साह और प्रेम भरा दिन, जीवनसाथी का साथ मिलेगा. आपके प्रेम भरे व्यवहार के कारण प्रेमी आपकी तरफ आकर्षित होगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते और रंगीन हो सकते हैं. यात्रा दूरियां ला सकती है. प्रेमी को सरकारी नौकरी मिल सकती है. शेयर सट्टे से सावधान रहें.
हेल्थ राशिफल- आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप आज बेहद ऊर्जावान महसूस करेंगे. शारीरिक गतिविधियों में भाग लें जो आपके दिल को तेज़ कर देती हैं और याद रखें कि जलन से पीड़ित होने से बचने के लिए हमेशा थोड़ा आराम करें. आपकी मानसिक स्पष्टता के साथ-साथ आपकी चतुर बुद्धि आज आपकी ताकत होगी और इसका उपयोग आपके रास्ते में आने वाली चुनौतियों पर विजय पाने के लिए करेगी.
शुभ अंक—5
शुभ रंग—हरा
मेष राशिफल वालों का आर्थिक राशिफल
मेष राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है और कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं. आपके साथियों को इससे जलन होगी. आप अपने अच्‍छे व्‍यवहार से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे. रात के वक्‍त आपको काफी दौड़भाग करनी पड़ सकती है. आपको दूसरों की मदद करने से लाभ होगा और आपका दिन ठीकठाक बीतेगा.
गुरुवार के दिन करें ये उपाय
अगर आप भगवान विष्णु का आशीर्वाद पाना चाहते हैं, तो गुरुवार के दिन स्नान-ध्यान कर आचमन करें. इसके पश्चात, पीले वस्त्र धारण कर भगवान भास्कर को सर्वप्रथम जल का अर्घ्य दें. तदोउपरांत, विधि-विधान से लक्ष्मी नारायण की पूजा करें. इस दौरान भगवान विष्णु को अष्टदल कमल अर्पित करें. इस उपाय को करने से भगवान विष्णु की कृपा साधक पर बरसती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें