27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mirzapur 3: मिर्जापुर के गुड्डू भैया इस तरह रखते हैं खुद को फिट, यहां जानें उनका वर्कआउट रूटीन

Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 कुछ ही समय में ओटीटी पर धूम मचाने आ रही है. एक बार फिर गुड्डू भैया और कालीन भैया के बीच जबरदस्त टशन देखने को मिलने वाला है.

Ali fazal Fitness Routine: मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3) कुछ ही समय में एक बार फिर अपने पिछले दो सीजन्स की ही तरह धूम मचाने को आ रही है. एक बार फिर से एक्ससाइटेड दर्शकों को गुड्डू भैया (अली फजल) और कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के बीच जबरदस्त टशन देखने को मिलने वाला है. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर मिर्जापुर के गुड्डू भैया खुद को किस तरह से फिट रखते हैं. तो चलिए उनके फिटनेस रूटीन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

किस तरह खुद को फिट रखते हैं अली फजल

कुछ ही समय पहले मिर्जापुर के अली फजल ने अपने वर्कआउट से रिलेटेड कुछ वीडियोज शेयर की थीं जिसमें रहने के लिए कई तरह के एक्ससरसाइजेस करते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो में आप अली फजल को साइकिलिंग से लेकर हैवी वेट्स उठाते हुए देख सकते हैं. शेयर किये गए इस वीडियो को फैंस के तरफ से काफी ज्यादा प्यार और सराहना मिला। वे अपने पसंदीदा गुड्डू भैया को एक बार फिर से एक्शन में देखने के लिए उत्सुक थे.

Also Read: Belly Fat Exercises: बढ़ते पेट की समस्या से हैं परेशान, अभी शुरू करें ये एक्सरसाइज.

गुड्डू भैया के रोल के लिए क्या थी डिमांड

बात करें मिर्जापुर में गुड्डू भैया के किरदार को निभाने की तो इसके लिए अली फजल को अपने बॉडी को काफी ज्यादा बल्क करने की जरूरत थी. ऐसा इसलिए था क्योंकि यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी. अली फजल उसी समय से अपने टफ वर्कआउट रूटीन को फॉलो कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि जब वे वेकेशन पर होते हैं और उनके पास जिम का कोई एक्सेस नहीं होता है तो भी वह इस बात का ध्यान रखते हैं कि वे अपनी बेसिक एक्ससरसाइज करना न भूलें. उन्होंने बताया कि आप पुश अप्स और स्क्वाट्स को कभी भी परफॉर्म कर सकते हैं. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि, वे हर दिन 100 पुशअप्स और स्क्वाट्स करते हैं.

इन वर्कआउट्स की मदद से खुद को रखते हैं फिट

अली फजल अपने वर्कआउट की शुरुआत साइकिलिंग के साथ करते हैं. जैसा कि आप सभी यह तो जानते ही होंगे कि साइकिलिंग एक जबरदस्त कार्डिओ और वार्म अप एक्ससरसाईज है जो आपको वर्कआउट शुरू करने से पहले जरूर करना चाहिए. इसके बाद आप शेयर किये गए वीडियो में अली फजल को फेस पुल एक्ससरसाइज करते हुए देख सकते हैं. यह शोल्डर्स के लिए एक काफी इफेक्टिव वर्कआउट है. फेस पुल कई मायनों में आपके शोल्डर्स के लिए फायदेमंद है. इसके बाद आप अली फजल को बोटल पुल वर्कआउट करते हुए भी देख सकते हैं. यह वर्कआउट आपके ओवरऑल मसल्स पर इफेक्टिव तरीके से काम करता है. बात चाहे एब्स की हो, शोल्डर्स, आर्म्स, लेग्स और कम्पलीट बैक की. यह वर्कआउट आपकी हर तरह से मदद कर सकता है. आखिरी में आप उन्हें पैरेलल डिप्स करते हुए देख सकते हैं. यह वर्कआउट आपके चेस्ट, शोल्डर्स, ट्राइसेप्स और अपर बैक के लिए काफी इफेक्टिव है.

Also Read: Mirzapur 3 OTT Release: इंतजार खत्म… इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मिर्जापुर 3, कालीन भैया मचाएंगे धमाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें